लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए ? लिंग के आकार की सच्चाई

लिंग की साइज साधारण तौर पर 16 सेंटीमीटर  इतनी काफी होती है। आज का हमारा यह टॉपिक बड़ा ही महत्वपूर्ण है। और आप ही लोगों के दिमाग में यही सवाल हमेशा और बार-बार आता है। कि आखिर लिंग बड़ा होना याने कितना बड़ा होना?, कितना लंबा और मोटा होना? आखिर लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए? कि जिसे हम कह सकते हैं; कि जी हां हमारा लिंग लंबा है। इसी सिलसिले में हम इस लेख में जानकारी देने जा रहे हैं। जैसे कि लिंग की साइज क्यों नापते हैं ? छोटे लिंग से क्या किसी महिला को खुश कर सकते हैं ? दुनिया का सबसे बड़ा लिंग किस आदमी का है ? या दुनिया का सबसे बड़ा लिंग कैसे बनाएं? तो आइए बढ़ते हैं, आगे की जानकार की ओर।

लिंग की साइज क्यों नापते हैं? Penis ka Size Kyo Ginate hai ?

दोस्तों लिंग की साइज इसीलिए नापते हैं, क्योंकि इंसान का शारीरिक यौन संबंध इंसान के लिंग के साइज पर डिपेंड रहता है। लिंग की साइज कम होना या बड़ी होना यह मर्द के लिए कोई मायने नहीं रखता है। लेकिन जब वह मर्द किसी महिला से यौन संबंध बनाता है। तो उस महिला को छोटे लिंग से पूरी तरह कामुक सुख की प्राप्ति नहीं होती है। तो इसीलिए लोग लिंग को नापते हैं। आमतौर पर लिंग की साइज तो ४ से ५ इंच होती है। तो इंसान यही जांच पड़ताल कर लेता है। कि उसका लिंग उतना मोटा और लंबा है या नहीं इसीलिए जरूरी होता है।

क्या छोटे लिंग से लड़की खुश होती है या नहीं ? Small Penis Se Ladki Khush 

लड़की से यौन संबंध बनाते वक्त लड़की को खुश करना यह लिंग पर निर्भर ना होते हुए आपकी योन क्रिया करने पर और सेक्स पोजीशन पर निर्भर होता है। क्योंकि किसी भी लड़की को योन सुख दिलाने के लिए उसके योनि में ज्यादा से ज्यादा समय तक आपको मसाज करनी होती है। याने योनि के अंदर अंडाशय होता है। उसको आप जितना सेहला सकते हो उतना सेहलाकर एक औरत को पूरी तरह तृप्तकर सकते है। अगर आपका लिंग छोटा है, और योनि के भीतर अंडाशय तक नहीं पहुंच पाता है। तो किसी भी लड़की को सेक्स करने का आनंद नहीं प्राप्त हो सकता है।

अगर आप यौन संबंध करते वक्त ज्यादा समय तक फोरप्ले करते हैं। और बाद में लिंग को योनि में डालते हो तो कोई भी लड़की आसानी से कामुक सुख में तृप्त हो सकती है। अगर आप सिर्फ छोटे लिंग को योनि में डालकर ही सेक्स करते हो बिना कुछ किए।  तो इस तरीके से कोई भी महिला पूरी तरह खुश नहीं होती है।

आमतौर पर भारत में लिंग की साइज कम क्यों हो जाती ? Humare Yaha Ling ki Size Kam kyo hai ?

लिंग की साइज कम हो जाना, यह सिर्फ भारत की समस्या नहीं है। यह सारे दुनिया की मर्दों की समस्या है, क्योंकि आज के मर्द पोस्टिक आहार कम लेते हैं। और ज्यादा करके शराब शबाब इन सभी चीजों का नशा करते है।उसके कारण लिंग की साइज कम होती जा रही है।

दूसरा अहम कारण है, कि इंसान अपने खाने में ज्यादातर ऑयल का इस्तेमाल करता है। जिसके कारण इंसानी शरीर में मोटापा होने लगता है। आदमी जीतना मोटा होता है, उसका लिंग उतना ही छोटा होता है। क्योंकि शरीर सारी चर्बी को मोटापे में हीं मिल है।। उसी कारण मोटा लिंग भी हो तो मोटे आदमी के सामने छोटा ही दिखता है। मोटापा की वजह से अपनी कामुक सुख की इच्छा अच्छी तरह पूरी नही कर सकता है।

तीसरा कारण है कि हमेशा तनाव ग्रस्त कामों से जुड़े रहना और एक्सरसाइज ना करना वह भी लिंग छोटे होने का कारण है।

दुनिया के सबसे बड़े लिंग की साइज क्या है ? Duniya me Sabse Bada Lund ka Size :

दोस्तों दुनिया का सबसे बड़ा लिंग जोहन फॉल्कन नामक शख्स के पास है। जो कि पेशे से एक्टर और लेखक था। वह इंसान ब्रुकलिन देश में रहता था, और वह इंसान बाय सेक्सुअल था उसके लिंग की साइज 13.5 इंच लंबी थी, यानी कि 34 सेंटीमीटर। वह बचपन से ही ज्यादा सेक्स करने लगा था इसी वजह से उसका लिंग लंबा और मोटा हो गया था। और साथ ही साथ उसका पौष्टिक आहार का सेवन भी ज्यादा मात्रा में रहता था। उसकी मृत्यु जुलाई 29 1970 में हो गई उसके बाद किसी भी इंसान का इतना बड़ा लिंग नही हुआ।

लिंग की नेचुरल साइज़ से कैसे खुश रखे अपने गर्लफ्रेंड या बीवी को ? Normal Ling se Biwi ko khush kare :

दोस्तों  छोटे या बड़े लिंग से किसी महिला को खुश रखना यह लिंग के साइज पर ज्यादा निर्भर नहीं होता है। आप किसी महिला से कितने समय तक यौन संबंध बनाते हो, इस पर वह बात निर्भर होती है। अगर आपके लिंग का स्टैमिना बहुत ज्यादा है। तो आप आसानी से आपके गर्लफ्रेंड को या बीवी को यौन संबंध में खुश कर सकते हैं। किसी औरत से यौन संबंध बनाते हुए लिंग की साइज से ज्यादा सेक्स करने के स्टैमिना पर आपका यौन संबंध निर्भर होता है। और उसी से महिलाएं बहुत उत्साहित, आनंदित और तृप्त होती है।

यौन संबंध बनाते वक्त लिंग को सीधा सीधा योनि में ना डालते हुए आपको पहले किसी भी औरत के साथ चाहे वह अपनी बीवी हो या गर्लफ्रेंड या फिर चाहे दूसरे की क्यों ना बीवी हो, उसके साथ पहले फॉर प्ले करना है। फोर प्ले करना याने एक दूसरे के गुप्तांगों से खेलना उन्हें सैहलाना यह होता है। उसी से आदमी यौन संबंध में ज्यादा उत्साहित हो जाता है और इसी तरीके के फोर प्ले से वह खुश हो जाता है।

Leave a Comment