लंड चूसने के तरीके कौन से है? कैसे लंड चूसने का मजा ले

नमस्कार दोस्तों स्वागत है,आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का हमारा विषय बड़ा ही मजेदार है: लंड चूसने के तरीके कौन से है? दोस्तों लंड चूसने हो सेक्स किए जाने के दौरान की जाने वाली प्रक्रिया है, जो कि मर्दों को अधिक पसंद होती है। लेकिन औरतें लंड चूसने को कतराती है, उसके पीछे बहुत सारी वजह होती है लेकिन कई सारी औरतों को लंड चूसना पसंद होता है,तो वह अपने साथी को चूसने का मजा देती है।लंड चूसने के तरीके कौन से है?

दोस्तों लंड चूसने की प्रक्रिया को अंग्रेजी में ब्लोजॉब कहते हैं, और ओरल सेक्स भी कहा जाता है। यह ब्लो जॉब करने के कई प्रकार होते हैं। जिसके बारे में हम आपको जानकारी देने वाले हैं, और उस जानकारी को पढ़कर आप ब्लो जॉब करने का मजा ले सकते हैं। लंड चूसने की अलग-अलग सेक्स पोजिशन होती है और लंड चूसना किसी भी नजरिए से गलत नहीं है; क्योंकि यहां सेक्सुअल प्लेजर होता है। जैसे मर्दों को औरतों के बूब्स चूसना पसंद होता है, या फिर औरतों की चुत चाटना पसंद होता है। उसी तरह औरतों को लंड चूसना पसंद होता है, जिसे वह सेक्स का मजा उठा सकती है और अपने बॉयफ्रेंड या अपने पति को खुश कर सकती हो।  लंड चूसने के तरीके कौन से है? जानकारी लेते हैं कि लंड कैसे चूसते है।

लंड चूसने के प्रकार : kis tarah se lund chuse :

दोस्तों लंड चूसना यह मर्दों को बेस पसंद होता है, और औरतों को भी लंड चूसना या फिर लंड को अपने मुंह में लेना अधिक पसंद होता है, जिससे वह अपनी कामुकता और भी बढ़ाकर सेक्स करने का मजा लेती है। तो आइए कामवासना बढ़ाने के लिए किस तरह से लड़ चूसते है, इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर लेते हैं।

द कॉर्कस्कृव ब्लो जॉब पोज़िशन : the corkscrew blowjob :

दोस्तों इस पोजीशन में आदमी खड़ा रहता है और औरत घुटनों के बल बैठ जाती है, और अपना मुंह लंड के सामने लेकर लंड को मुंह में लेती है। और यह साधारण पोजीशन है, जिसमें ज्यादातर लोग लंड चूसते हैं। लंड चूसते हुए पुरुष औरत का सर पकड़ कर उसके मुंह में लंड पूरा घुसा कर शॉट मारता है।

फेस सीटर ब्लो जॉब : face seater blowjob:

दोस्तों इस पोजीशन में पुरुष औरत के छाती पर याने की मम्मो पर बैठ कर औरत के मुंह में लंड देता है। और इस पोजीशन में औरत पीठ के बल सोई हुई रहती है, और अपने मुंह को थोड़ा ऊपर उठा कर पुरुष का लोड़ा मुंह में लेती है।

द लाइव शो ब्लोजॉब पोजीशन : the live show blow job:

यह पोजीशन है सबकी पसंदीदा है, क्योंकि इसमें पुरुष कुर्सी पर बैठ जाता है और अपने पैरों को फैलाकर अपना लंड पूरी तरह खड़ा करके औरत को मुंह में देता है। औरत इस पोजीशन में घुटने के बल बेटी होती है, और अपना मुंह को लैंड पर टिकाए रखती है और इस पोजीशन में लंड पूरी तरह से मुंह के अंदर चला जाता है, जिससे औरतों को काफी मजा आता है और वह लंड चूसने का अधिक मजा ले सकती है।

सैडल स्ट्रेडलेर ओरल सेक्स पोजीशन : sadle stradler oral sex blowjob:

इस पोजीशन में औरत पीठ के बल सोई हुई रहती है,और पुरुष पुशअप्स पोजीशन में होता है जैसे हाथ और पैर के बल पर खड़ा होता है। जिसमें वह अपना लौड़ा औरत के मुंह के ऊपर रखता है, और औरत लैंड को मुंह में लेकर चुस्ती है। और पुरुष ऊपर से धक्के मारता है जिससे दोनों को काफी आनंद मिलता है।

स्पाइडर-मैन ब्लोजॉब पोजीशन : spyder man blow job

दोस्तों यह पोजीशन सबसे बेहतर और थोड़ी मात्रा में दर्दनाक हो सकती है लेकिन यह दर्द रहने का मजा ही कुछ और होता है। इस पोजीशन में औरत पीठ के बल सो जाती है, और वह बेड पर सोई हुई रहती है, जहां उसकी गर्दन बेड से थोड़ी नीचे रहती है। और पुरुष पीछे से औरत के मुंह में अपना लौड़ा टिका देता है, जिससे पुरुष का लैंड औरत के मुंह से उसके गले तक आसानी से जाता है। और फिर वह औरत के बूब्स पकड़कर पीछे से धक्के लगाता है; जिससे पुरुष को चोदने का पूरा आनंद मिलता है, और औरत को हार्ड लंड चूसने का मजा मिलता है।

द हंप एंड ब्लो पोजीशन : the hump and end blow job

दोस्तों यह पोजीशन सबसे आरामदायक और धीरे-धीरे सेक्स करने की पोजीशन होती है इसमें पुरुष पीठ के बल सो जाता है। और औरत घुटनों के बल बैठकर के पुरुष के दोनों पैरों के बीच आकर पुरुष का लोड़ा अपने मुंह में लेती है, और उसे ऊपर नीचे कर के लंड हिलाने का मजा पुरुष को देती है।

दोस्तों हमने जो सेक्स पोजीशन बताई है, वह केवल लैंड चूसने के लिए अधिक उपयोग करें और इस पोजीशन में आप लौड़ा चूसने का अधिक आनंद उठा सकते हैं। और अन्य कई सारी पोजीशन भी है लेकिन वह साधारण होती है, हमने जो भी लंड चूसने की पोजीशन बताई है। आप अगर उसे आजमा कर देखते हो तो यकीनन आप सेक्स करने का मजा पा सकते हैं। और लौड़ा चूस कर अपनी कामुकता को बढ़ा सकते हैं।

Leave a Comment