गर्लफ्रेंड से ब्लोजॉब कैसे करवाएं? Girlfriend Se Blow Job Kaise Karvaye

नमस्कार दोस्तों स्वागत है; आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर आज का हमारा विषय है, गर्लफ्रेंड से ब्लोजॉब कैसे करवाएं? दोस्तों ब्लोजॉब करवाना यह कई सारे लड़कों की और मर्दों की इच्छा होती है। क्योंकि ब्लोजॉब करवाने से उन्हें अधिक सेक्स का आनंद मिलता है लेकिन उनकी पार्टनर जल्दी ब्लोजॉब करने के लिए रेडी नहीं होती है, इसके पीछे कई सारी वजह होती है। जिसका जिक्र हम करने वाले हैं, और आपको बताने वाले हैं। कि किस तरह से आप आपकी पार्टनर से ब्लोजॉब करवा सकते हैं।गर्लफ्रेंड से ब्लोजॉब कैसे करवाएं?

दोस्तों अगर आपकी गर्लफ्रेंड ब्लोजॉब करने से इंकार कर देती है, तो हम आपको कुछ तरकीब बताने वाले हैं, जिससे आप गर्लफ्रेंड से ब्लोजॉब करवा सकते हैं। तो आइए चलिए देखते हैं कि गर्लफ्रेंड से ब्लो जॉब कैसे करवाएं? उसी से पहले यह देखते हैं कि ब्लोजॉब यानी क्या होता है।गर्लफ्रेंड से ब्लोजॉब कैसे करवाएं?

ब्लोजॉब क्या होता है?

दोस्तों ब्लोजॉब यानी कि महिलाएं पुरुषों का लंड मुंह में लेकर चूसती है। मुंह से लंड को हिलती है। और लैंड को मुंह में नेट अपने पार्टनर को मुंह में शॉट मारने के लिए कहती है। इस प्रक्रिया में औरत लंड को मसाज देकर अपने मुंह से चुसती है, अपने जीभ से लंड चाटती है। इस प्रक्रिया को ब्लोजॉब कहते हैं।

गर्लफ्रेंड को ब्लोजॉब  के लिए कैसे मनाए:

दोस्तों अगर आपको ब्लोजॉब करवाना पसंद है, लेकिन आपकी गर्लफ्रेंड इससे नकार देती है तो सबसे पहले आपने गर्लफ्रेंड क्यों नकार करती है, इसके बारे में जान लेना है। जैसे कि ब्लोजॉब करने से कई महिलाओं को गिन आती है; क्योंकि लंड की गंदगी और बदबू की वजह से महिलाओं को वोमिटिंग जैसा फील होता है, और गंदी बदबू के कारण वह लंड को चूसना ना पसंद करती है।

अगर आप आपके लंड को अच्छी तरह से नहीं रखते हो तो इसी से आपके लंड के इर्द-गिर्द बालों के वजह से गंदगी हो जाएगी और आपके लंड से गंदी बदबू आने लगेगी इसके लिए आपको लंड को अच्छे से रखना जरूरी होता है। जैसे कि इंटिमेट वॉश करना जरूरी होता है नहाते वक्त लंड को अंदर बाहर से पूरी तरह से साफ करके धोना जरूरी होता है, जिससे लंड की गंदगी दूर होने में मदद होती है और लंड पर आने वाले बालों को हमेशा साफ रखें जिससे किसी भी प्रकार की गंदगी नहीं हो।

अगर आप लंड को अच्छे से रखते हैं, तो आपकी गर्लफ्रेंड भी उसे प्यार करने लगेगी और लंड को चूसना पसंद करेगी अक्सर महिलाओं को लंड चूसना पसंद होता है लेकिन आंख की गंदगी के वजह से वह मना कर देती है। अगर लंड को आप अच्छे से साफ सुथरा रखते हैं, तो आपको आपके पार्टनर को यानी की गर्लफ्रेंड को किसी भी तरह से मनाने की जरूरत नहीं है, वह खुद ब खुद लंड चूसने लगेगी।

गर्लफ्रेंड के साथ ब्लोजॉब करने की तरकीब:

दोस्तों सेक्स करने के पहले आपको गर्लफ्रेंड के साथ 4 प्ले करना है, यानी की गर्लफ्रेंड को चूमना है। उसे किस करना है, उसके सारे कपड़े निकाल कर उसके नंगे बदन को चूमना है। उसे कामुकता का पूरा आनंद देना है, जैसे उसे कामुकता का नशा हो जाए और एक बार उसे इस तरह का नशा अगर हो जाता है। तो फिर उसके हाथ में अपना लंड पकड़वाकर मुझे हिलाने के लिए कहें और धीरे-धीरे चूसने के लिए बोले।

ब्लो जॉब करने की पोजीशन आपको गर्लफ्रेंड के पसंद के जरिए करना है। जैसे कि ब्लो जॉब करने की कई सारी पोजीशन है, खड़े होकर और सो कर। ज्यादातर महिलाओं को खड़े होकर लंड चूसना पसंद है। यानी कि आप खड़े हो और आपकी पार्टनर बैठकर आपका लंड चूसेगी। आपने आपका लंड आपकी गर्लफ्रेंड के अंदर में देना है, फिर धीरे-धीरे उसे गर्लफ्रेंड क्यों मुंह के अंदर पूरी तरह से सटा देना है। गर्लफ्रेंड के बालों को पकड़कर यानी कि उसके मुंह को पकड़कर लंड अंदर बाहर करना है। जिससे उसके मुंह के अंदर आपका लंड जोर से अंदर बाहर होगा और आप को चोदने का मजा आएगा।

गर्लफ्रेंड को मुंह में लंड देते वक्त यह ध्यान रखें कि उसे ज्यादा तकलीफ ना हो क्योंकि लंड ज्यादा अंदर चला जाता है, तो उनको परेशानी हो सकती है। इसीलिए गर्लफ्रेंड की कामुकता के आधार पर आपको उसे लंड चुसवाना है।

दूसरे पोजीशन में आप गर्लफ्रेंड को सुला कर पीछे की साइड से उसके मुंह में लंड देकर धक्के मारने होते हैं इससे आपका लंड आसानी से गर्लफ्रेंड के मुंह के अंदर से उसके गले तक चला जाता है, और गर्लफ्रेंड को भी लंड चूसने का मजा आता है।

औरतों को लौड़ा चुसवाने के लिए क्या करें:

दोस्तों औरतों को लौड़ा चूसवाने के लिए आपको किसी भी प्रकार से ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं होती है, क्योंकि औरतों को लौड़ा चूसना बहुत पसंद होता है। अगर आप का लौड़ा मोटा और लंबा हो तो कोई भी औरत आपका लौड़ा चूसने के लिए बेकरार हो जाएगी। औरतों से लौड़ा चुसवाने के लिए सिर्फ आपको आपके लंड की साफ सफाई अच्छे से रखनी जरूरी होती है, जिससे औरतें आपके के लंड पर फिदा हो जाए और उसे चुसती रहे।

औरतों को लंड चूसने के साथ-साथ लंड चाटना भी पसंद होता है, जिसमें वह सब मोटे और लंबे लंड को काटना और चूसने का मजा ले सकती है। सिर्फ आपका लंड अच्छा मेंटेन रहना जरूरी है।

 

Leave a Comment