फोरप्ले सेक्स यानी क्या होता है? Fore Play Sex Kya Hota Hai

नमस्कार दोस्तों स्वागत है; आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर आज का हमारा विषय है, फोरप्ले सेक्स यानी क्या होता है? दोस्तों जैसे कि सेक्स के कई प्रकार होते हैं, सेक्स करने की कई प्रकार की पोजीशन होती है, सेक्स करने की कई प्रकार की इच्छा होती है। उन सभी प्रकारों में ओरल सेक्स करना यह एक कॉमन प्रकार है, और सबसे पसंदीदा आने वाला प्रकार है। ओरल सेक्स करने से पूरी तरह सेक्सुअल प्लेजर यानी की कामवासना की उत्तेजना का चरम सीमा का आनंद उठाना।

तो दोस्तों आज फोरप्ले सेक्स यानी क्या होता है? विषय के जरिए आपको फोरप्ले सेक्स क्या होता है, इसके बारे में बताने वाले हैं। और अगर आपको इस सेक्स के बारे में पता नहीं है तो और प्ले सेक्स कैसे किया जाता है। इसके बारे में पूरी तरह से गहराई से जानकारी देने वाले हैं, जिससे आप और प्लेस सेक्स करके आपके पार्टनर को सेक्स का आनंद ले सकते हैं, और खुद भी सेक्स करने का आनंद उठा सकते हैं।

फोरप्ले सेक्स याने क्या?

दोस्तों 4 प्लस सेक्स किया ने अपने पार्टनर के शारीरिक अंगों के साथ खेलना यानी उनको किस करना अपने पार्टनर के अंगों को चूमना उसके नंगे बदन को सैलाना जैसे कि अगर आपकी कोई महिला पार्टनर है तो उसके साथ किस करते-करते उसके स्तनों को किस करें उसके बूब्स को पकड़कर उसे मत ले उसकी च** में जीभ डाल कर उसको चाटे उसकी गांड दबाकर गांड चाटना भी को चूमे उसके पूरे नंगे बदन को स्क्रीन कर उसे सेक्स का आनंद दे।

फोरप्ले सेक्स कैसे करते हैं?

नमस्कार दोस्तों जैसे कि ऊपर की जानकारी में आपने देखा कि पूर्व प्लेस सेक्स याने क्या होता है ठीक उसी प्रकार अब हम आपको बताने वाले हैं कि फोरप्ले सेक्स कैसे करते हैं। अगर आपको फोरप्ले सेक्स करना नहीं आता है, तो हम आपको इस विषय के जरिए सिखा देंगे कि फोरप्ले सेक्स कैसे किया जाता है।

अपने पार्टनर को किस करके फोरप्ले करें :

दोस्तों फोरप्ले करने की सबसे प्रथम प्रक्रिया होती है, किस करने के साथ और प्ले शुरू करें। किस करने में आप आपके पार्टनर के सभी अंगों को सुन सकते हैं, जिसमें ओंठो पर, गाल और गर्दन, सीना, बूब्स ,आपकी गर्लफ्रेंड या बीवी की चुत उसकी गांड उसके पेट पर तुम सकते हैं, जिससे आपके पार्टनर की कामवासना और भी बढ़ जाएगी।

लंड चूसकर करे फोरप्ले :

लंड चूसना यह भी फोरप्ले का हिस्सा है, और यह पुरुषों के लिए चरम सुख का आनंद देने वाली प्रक्रिया होती है, जिसमें उनकी बीवी या उनकी गर्लफ्रेंड या उनकी पार्टनर उनके लौड़े को अच्छे से अपने मुंह से चुसती है। जिसमें लौड़ा की मसाज करने के साथ-साथ लौड़ा मुंह से हिला देती है। और इसमें पुरुषों को और महिलाओं को दोनों को अधिक मजा आता है।

चुत को चाटकर करे फोरप्ले :

दोस्त और सेक्स करते वक्त रिया सेक्स के दौरान या सेक्स करने से पहले फोरप्ले करने के साथ सेक्स की शुरुआत करें जिसमें चुत को चूमना, चुत चाटना, चुत में उंगली डालना, चुत में फिंगरिंग करना यह फोरप्ले में आता है। इससे महिलाएं काफी उत्तेजित हो जाती है, और आपको सेक्स करने में और भी मजा देती है।

बूब्स को डबाकर और चूस कर करें फोरप्ले:

दोस्तों आपकी पार्टनर या आपकी बीवी या फिर आपकी गर्लफ्रेंड के नितंबों  यानी उसके स्तनों को यानी, कि उसके बूब्स को अच्छे से मसले उनकी मसाज करें उनको और लंड के अंदर रगड़े और उन्हें किस करते हुए चूसे जिससे आपके पार्टनर की कामवासना उत्तेजित हो जाती है। और वह सेक्स करने में आपको पूरी तरह से सहायता करती है, और आप को सेक्स करने का आनंद देती है।

 

दोस्तों तो ऊपर दी हुई सारी जानकारी फोरप्ले सेक्स करने के बारे में है। जिसमें आप सेक्स करने के पहले और प्ले से शुरुआत करें क्योंकि आज सभी महिलाएं अपने पार्टनर की शिकायतें कर दी है, कि वह ज्यादा देर तक बिस्तर में टिक नहीं पाते हैं, फिर ऐसी महिलाएं दूसरे पुरुषों के साथ नाजायज संबंध बनाती है जो उन्हें सेक्स करने में अधिक आनंद और मजा देता है।

क्योंकि दोस्तों पुरुषों का वीर्य निकलने के बाद पुरुषों की सेक्स की इच्छा खत्म हो जाती है जो कि औरत के नजरिए में काफी कम समय होता है। लेकिन आप अगर आपकी औरत को आपकी बीवी को आपकी गर्लफ्रेंड को या आपकी पार्टनर को कामवासना के चरम सीमा का आनंद लेना चाहते हैं, तो आपको फोरप्ले सेक्स करना जरूरी होता है। फोरप्ले सेक्स यह सेक्स करने के पहले और सेक्स करने के बाद किया जाता है। और सेक्स करते वक्त भी आप फ़ॉरप्ले कर सकते हैं। अगर आपका लिंग जल्दी बैठ जाता है, तो आप महिला को फोरप्ले करके उसे तृप्त कर सकते हैं। जिससे वह आपके साथ सेक्स करने का आनंद और भरपूर मजा उठा सकती है।

 

Leave a Comment