लड़की की चूत कैसे चाटना चाहिए ? चूत चूसने का तरीका

आज का हमारा विषय है पुरुष महिला की बुर / लड़की की चूत कैसे चाटता है ?  दोस्तों आज का हमारा यह विषय बड़ा रंगीन है और लोगों को इसके बारे में अधिक जानकारी ना होने की वजह से पुरुष अपनी बीवी से या गर्लफ्रेंड की चूत चाटना ना पसंद करते हैं, तो आज हम उसी के बारे में जानकारी देने वाले हैं,जिससे सभी पुरुष अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड की बुर चाट कर सेक्स करने का मजा ले सकते हैं।

दोस्तों बुर चाटने यह किसी भी प्रकार से गलत बात नहीं है, यह इंसानों के सोच विचार पर आधारित है जिसे पुसी चाटना पसंद होता है, वह सेक्स करते वक्त यह क्रिया करके सेक्स का आनंद लेता है और बाकी लोग बुर से निकलने वाला स्मेल की वजह से चूत को चूसना पसंद नही करते । तो चलिए, हम आपको इसी विषय के बारे में गहराई से जानकारी देने वाले हैं, जिसे पढ़कर आपको यकीनन फायदा हो सकता है।

लड़की की चूत चाटने से क्या होता है ? Chut chatne se kya hota hai ?

दोस्तों जैसे कि हमने ऊपर की जानकारी में आपको यह बताया है। बुर चाटने यह एक सेक्स के दौरान की जाने वाली ओरल सेक्स की क्रिया है। दोस्तों फुद्दी चटवाना किसी भी लड़की को या औरत को अधिक पसंद होता है, लेकिन उनके पार्टनर उनकी बुर नहीं चाटते है। जिसके पीछे कई प्रकार के कारण होते हैं।

तो दोस्तों अगर आप आपकी गर्लफ्रेंड बीवी या पाटनर की चूत चाटते हैं, तो यह किसी भी प्रकार से गलत बात नहीं है। इससे आपकी पार्टनर अधिक खुश होकर आप से अधिक प्यार करने लगेगी और आपके साथ सेक्स करने का भरपूर आनंद उठाएगी।

लड़की की चूत को चाटने में मजा आता है क्या ? Boor Chatne ka maja :

दोस्तों जैसे कि इस सवाल का जवाब देने जाए तो जी हां लड़की की चूत चाटने में बहुत मजा आता है,इससे लड़की और औरत को भी अधिक मजा आता है। चूत चाटने की वजह से लड़की या औरत अपनी सेक्स की चरम सीमा पर पहुंच जाती है। जिसमें वह काफी सेक्स का आनंद उठाती है, और वह सेक्स की नशे में धुत होकर मजा लेती है, और अपने पार्टनर को भी अधिक मजा दिलाती है।

लड़की की चूत चाटने से पहले उसे अच्छे से साफ सुथरा कर ले ताकि आपको चूत चाटते वक्त मजा आ सके। और आप दोनों एक दूसरे के साथ ढेर सारा सेक्स करके सेक्स का आनंद ले सकते हैं।

लड़की की चूत को चाटने के लिए उसको कैसे तैयार करे ? Chut Chatne ko Manane ke liye :

दोस्तों असलियत में यह सवाल गलत है, क्योंकि किसी भी महिला को अपनी बुर चटवाना अधिक पसंद होता है। बुर चाटते वक्त महिलाओं के शरीर में अधिक उत्तेजना निर्माण हो जाती है, जिससे वह सेक्स करते वक्त चरम सीमा का आनंद प्राप्त करती है। अगर 10 में से एक आध महिला ऐसी हो जिसे पुसी चटवाना पसंद ना हो, तो ऐसे वक्त आप अपनी बीवी को या अपने पार्टनर को प्यार से समझा कर और उसे खूब सारा प्यार करके उसको फुद्दी चटवाने के लिए तैयार कर सकते हो और आप जैसे ही आपकी गर्लफ्रेंड या बीवी की फुद्दी चाटना शुरू करेंगे, वह आपको बिल्कुल भी नहीं रुकेगी वह आपको और उत्तेजित करेगी बीवी की चूत चाटने के लिए।

क्या कुंवारी चूत को चाटना सही रहेगा ? Virgin Chut ko Chatna :

दोस्तों अगर आपको चूत चाटना है तो इसमें ऐसा कोई भी नहीं होता है, कि कुंवारी चूत या शादीशुदा चूत में या मैच्योर चूत, दोस्तों औरत की फुद्दी यह आप कभी भी चाट सकते सिर्फ आप के मन पर यह निर्भर करता है, अगर आप सेक्स के मूड में रहोगे तो आप औरत की बुर को चाटने का मजा अधिक ले सकते हो।

तो इस सवाल का जवाब अगर दिया जाए तो यकीनन कुंवारी चूत को चाट ना सही होता है लेकिन इसमें आपके पार्टनर की अनुमति होना अनिवार्य है। अगर आप जबरदस्ती करते हो तो इसी से आप दोनों के बीच का प्यार कम हो सकता है और सेक्स करने का मजा नहीं उठा सकते हैं; क्योंकि कुंवारी चूत को किसी भी प्रकार का अनुभव नहीं होता है, सेक्स के बारे में इसलिए ऐसे वक्त सोच समझकर और प्यार से समझा कर ही किसी भी क्रिया की शुरुआत करे।

कुंवारी लड़की की चूत को कैसे चाटना चाहिए ? Kunvari chut Kaise Chuse ?

दोस्तों कुंवारी लड़की की चूत को चाटने में कभी-कभी जल्दबाजी ना करें क्योंकि कुंवारी लड़की को किसी भी प्रकार का अनुभव नहीं होता है, कि असलियत में सेक्स कैसे किया जाता है। तो ऐसे वक्त आपको ही उसको सिखाना पड़ता है और समझाना पड़ता है।

कुंवारी लड़की की Pussy चाटने से पहले लड़की को प्यार से सेहलाए उसे mood में लाए। उसे गालों पर फोटो पर केस करें और उसकी पूरे शरीर झूमते हुए उसकी नस-नस को तड़पाए जिससे उसकी शरीर का हर एक अंग कामुकता से भर जाए और सेक्स करते वक्त होने वाले दर्द का उसे एहसास ना हो। फिर उसकी चुतड को अपने हाथों से सिलाई और धीरे-धीरे उसके अंदर उंगलियां डालकर उसे मसाज दे फिर अपनी जुबान चुत्तड पर रखकर उसे चाटना शुरू करे। और धीरे-धीरे आप चूत के अंदर तक अपने मुंह को डाले और जोर-जोर से चाटे जिससे लड़की की सिसकारियां निकलने लगेगी है,और वह चूत चटवाने का आनंद लेगी।

महिला की चूत को चाटने का सही तरीका क्या है ? Aurat Ki Chut Chatna :

दोस्तों जैसे कि हमने ऊपर की जानकारी में कुंवारी लड़की की चूत को कैसे चाटे इसके बारे में जानकारी दी है ठीक उसी प्रकार एक महिला की फुद्दी को कैसे चाटे महिला की फुद्दी चाटने में अधिक मजा आता है। क्यो वह पूरी तरह से भरी हुई होती है, और काफी मुलायम और बड़ी होती है, जिसकी वजह से उसे चाटने का अधिक आनंद प्राप्त होता है।

तो दोस्तों सबसे पहले महिला को पूरी तरह से निर्वस्त्र कर दे उसकी ब्रा पेंटी को भी निकाल दें। और उसे हग कर कर सारे बदन को चुमें नंगे बदन को चूमते हुए हैं, नीचे तक जाए और चूत को अपनी मुंह में लेकर उसे रगड़ने लगे।

फिर चूत को दोनों उंगलियों से से लाते हुए अपनी जुबान को चूत के अंदर डाले और जोर-जोर से चाटे। और धीरे-धीरे चूत के अंदर उंगलियों को भी डालें जिससे महिला को अधिक कामवासना का आनंद प्राप्त होता है।

शादी शुदा औरत की चूत को चाटने से क्या होगा ? Shadi Shuda Chut ko Chatna :

दोस्तों जैसे कि ऊपर की जानकारी में महिला की चूत चाटने का तरीका हमने बताया है। जिससे शादी शुदा औरत अधिक मजा ले सकती है, चूत चाटने की वजह से आपको किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होती है, लेकिन सेक्स करने के पहले या चूत चाटने के पहले उसे पूरी तरह से साफ करें जिससे आपको किसी भी प्रकार की बदबू या गंदगी महसूस ना हो जिससे आपका सेक्स करने का मूड खराब हो सकता है।

शादीशुदा औरत की चूत चाटने में सबसे अधिक मजा आता है, इसीलिए लोग आंटी भाभी के साथ सेक्स करने के लिए ज्यादा उत्साहित होते हैं।

पत्नी और गर्लफ्रेंड की चूत दोनों को चाटने का तरीका  : Patni aur Girlfriend ki Pussy Chatna hai :

जैसे कि हमने ऊपर की जानकारी में आपको कुंवारी लड़की की चूत चाटना या ठीक उसी प्रकार से शादीशुदा औरत की बुर चाटने का तरीका होता है, इसमें आप औरत की बुर चाटने केवा अलग-अलग तरह यह प्रयोग कर सकते हैं जैसे की बुर पर स्टॉबरी रगड़ कर उसे खाना या फिर चुतड में कैडबरी चॉकलेट को डालकर उसे मुंह से चूसना जिससे शादीशुदा औरत की चूत का पानी निकाल दे और आपको चूत चाटने का अधिक मजा प्राप्त हो।

दोस्तों चूत चाटने के पहले औरत को पूरी तरह गर्म कर दे उसे कर्म करने के लिए आपको उसके नंगे बदन को हर जगह चूमना जरूरी होता है। और उसे फोरप्ले का अधिक मजा दे जिससे वह सेक्स की नशे में आ जाए और आपको अधिक आनंद दे सके । चूत चाटते वक्त आप धीरे-धीरे और प्यार से चाहे जिससे औरतों अधिक गर्म होती है, और कामवासना की चरम सीमा तक पहुंच जाती है और जैसा आप कहते हैं। ठीक वैसा ही वह करती है, अगर सेक्स करते वक्त आपने औरत को खुश कर दिया तो औरत आपको अधिक प्यार करने लगती है। और सेक्स में औरतों को पूरी तरह से तृप्त करने के लिए उसकी चूत को चाट ना जरूरी होता है।

Leave a Comment