शादी के बाद औरतों को दूसरे मर्दों के सहारे की जरूरत क्यों पड़ती है ?

नमस्ते दोस्तों आप सभी का स्वागत है। हमारे यूनिक हिंदी देसी पोर्टल वेबसाइट पर, आज का हमारा विषय है, शादी के बाद औरतों को दूसरे मर्दों की सहारे की जरूरत क्यों पड़ती है ? ,फिलहाल में हमने देखा था, पेनिस पर तिल का तेल लगाने के फायदे,  तो आज हम जानेंगे कि औरतों को गैर मर्द की जरूरत क्यों पड़ती है? क्यों वह अपने पति से खुश नहीं हो पाती है, तो चलिए जानते इसके बारे में

दोस्तों आज का हमारा विषय औरतों की इच्छाएं और मनोकामना क्या क्या होती है। इनके बारे में हम आज अच्छे से जानेंगे क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण विषय है। आपको इन बातों का पता होना काफी जरूरी है। जिससे कि ऐसा ना हो कि, आपकी बीवी के मन में भी ऐसे ख्याल आने लगे, जिससे कि वह अपनी प्यास बुझाने के लिए आप की जगह किसी दूसरे मर्द से खुद की चुदाई करवा ले

शादी के बाद औरतों को दूसरे मर्दों के सहारे की जरूरत क्यों पड़ती है ?

तो चलिए जान लेते हैं, हमें किन किन बातों का खयाल रखना जरूरी हो जाता है। जिससे कि आपके अपने शादीशुदा जिंदगी में कोई समस्या का सामना ना करना पड़ जाए

रोमांस के लिए

शादी हो जाने के बाद हर कोई मर्द की रोमांस करने की इच्छा कम हो जाती है। क्योंकि वह सीधा औरतों को चोदने लगते हैं। वही अब भूल जाते हैं,कि औरतों को चोदने के पहले गर्म करना काफी महत्वपूर्ण है। तभी कोई भी औरत मजा ले पाएगी और वह सेक्स में रुचि दिखाएंगे लेकिन ऐसा ना होने की वजह से, वह औरत रोमांस के बिना ही खुद को चुदवा लेती है। वह अपने पति को कुछ बोल भी नहीं पाती है। क्योंकि औरत की उम्र कितनी भी क्यों ना हो जाए, उसे किस करना बहुत पसंद होता है। वह चाहती है कि उनके बूब्स को उनका पति सेक्स के पहले चूसे, लेकिन उनका पति खाली उनको फटाफट से चोद कर वैसा ही सो जाता है। इसलिए शादी के कई सारे औरतों को गैर मर्द के साथ सेक्स करना पसंद आता है।

चुत चैटवाने के लिए

दोस्तों हर किसी औरत की अपनी-अपनी कुछ मनोकामनाएं होती है। जो कि वह अपने पति से ही पूरी करवा सकती है। लेकिन उनके वह पति पूरी नहीं कर पाते हैं और उनको ऐसा कुछ पसंद नहीं आता है जैसे कि उनको अपनी बीवी की चुत चाटने में कोई रुचि नहीं होती है। वह तो खाली उनको चोद कर अपना पानी उनके चुत में छोड़ कर सो जाता है। लेकिन बेचारी औरत वैसे ही गर्म पड़ी रहती है और उनको अपनी चुत को चटवाने की इच्छा वैसी ही राह जाती है। तो वह पूरी करने के लिए वह पराए मर्द का सहारा लेती है।

पसंदिता सेक्स पोजीशन के लिए

दोस्तों सभी मर्द उनको चाहिए वैसा पोजीशन में सेक्स करके औरतों को वैसा ही गर्म छोड़ देते हैं कभी उनसे पूछते ही नहीं है कि उन्हें क्या पसंद है और उन्हें किस सेक्स पोजीशन में ज्यादा मजा आता है मर्द लोग अपनी औरतों को पटापट से चोद के वैसे ही सो जाते हैं। वह अपने बीवी की परवाह करते ही नहीं है इसलिए कौन सी भी औरत यही चाहेगी की उनके पसंदीदा सेक्स पोजीशन में उन्हें कोई चोदे इसी इच्छा की वजह से वह शादी के बाद भी किसी गैर मर्द के साथ सेक्स करना चाहती है।

सेक्स की इच्छा पूरी ना होने की वजह से

आजकल के सभी मर्द पैसे के पीछे भागते है। वह भूल जाते है, कि उनकी बीबी घर पे राह देख रही है। हर कोई औरत बताती नही है। लेकिन उनकी भी इच्छा होती है कि उनका मर्द उनके साथ सेक्स करें उनके साथ वक्त बिताएं, लेकिन उनका पति काम पर ही इतना थक जाता है, कि घर आते ही सो जाता है और उसकी पत्नी उसे कुछ बोल भी नहीं पाते हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो वही औरत शादी के बाद भी गैर मर्द के सहारे से खुदको चुदवाएगी

चरम सुख पाने के लिए

पति ज्यादा देर तक बिस्तर पर टिक नहीं पाता है और उसका पानी कुछ ही मिनटों में गिर जाता है। फिर उस औरत की चोदने की इच्छा वैसे की वैसे ही रह जाती है। उनका पति उनको गर्म करके वैसे ही सो जाता है। ऐसे में उसी औरत को चरम सुख नहीं मिल पाता है। जैसे हर मर्द का पानी गिरने के बाद वह शांत हो जाता है। वैसे ही हर औरत को जब तक चरम सुख नहीं मिलता है। तब तक उनका दिल नहीं भरता है। अगर उनका पति उनको चरमसुख मिलने तक नहीं चोदता है। तो वही औरत चरम सुख पाने के लिए गैर मर्द का सहारा लेती है और खुद को शादी के बाद भी दूसरे मर्द से चुदवाति है।

बड़े लंड के लिए

जबतक औरतो के gspot तक मर्द का लैंड नहीं पोहचता है। तब तक उनको मजा नहीं आता है। gspot औरतों के चुत के एकदम भीतर की जगह पर होता है। उधर तक लन्द पहुंचने के लिए बड़े लंड की जरूरत होती है। छोटे लंड वाले इंसान अंदर तक नहीं चोद पाते हैं। वह ऊपर के ऊपर ही औरतों के चुत के अंदर अपना लंड डालकर उन को चोदते हैं। वैसे में औरतों को मजा नहीं आता है। अगर उनको सेक्स का मजा लेना है। तो बड़े लंड की जरूरत पड़ती है और इसकी वजह से वह शादी के बाद भी गैर मर्द से खुद को चुदवाती है।

अपने चुदकड सोच की वजह से

कोई औरत पहले से ही ऐसी होती है जिन्हें अलग-अलग मर्दों से अफ़ेयर रखना बहुत पसंद आता है। उनका स्वभाव ही ऐसा होता है। कि उन्हें हर बार कोई अलग मर्द चाहिए होता है। जो कि उनके साथ टाइम पास कर सके ऐसी औरतों को हम हमारे भाषा में चुदकड भी कहते हैं। फिर ऐसी औरत शादी के बाद भी दूसरे मर्दों के सहारे की जरूरत पड़ती है।

दोस्तों हमने हमारे एक आर्टिकल में बताया था कि चुदकड औरतों को कैसे पहचानते हैं उसमें सब बातें बताई हुई है उसमें हमने बताया है। कि हमें चुदकड औरतों को कैसे पहचाना है और उनको चोदने के लिए कैसे तैयार करना है।

Leave a Comment