मुंह में वीर्य पीने से क्या होता है?

नमस्कार दोस्तों स्वागत है,आपका हमारे यूनिक हिंदी देसी पोर्टल पर और आज का हमारा बड़ा ही मजेदार विषय है। जिसका नाम है, मुंह में वीर्य पीने से क्या होता है? के बारे में हम आज जानकारी देने वाले हैं,जिससे आपको वीर्य पीने के सभी प्रकार के नुकसान और फायदे पता चल सकते हैं, और आप अपने निजी जीवन में सेक्स करने का मजा उठा सकते हैं।

दोस्तों सेक्स करते वक्त कई सारी महिलाओं की यह इच्छा होती है,कि वह अपने सेक्स पार्टनर के लंड से वीर्य को पीले,जो गर्म पानी निकलता है। उसे पीने का मजा ही कुछ और होता है,ऐसा लगता है। और देखा जाए तो यह बात सच भी होती है, ठीक उसी प्रकार पुरुषों को भी अपना लंड चूस वाकर उसका पानी पिलाने की बहुत इच्छा होती है। लेकिन यह होने के बाद वह दोनों चिंतित हो जाते हैं, कि आखिर उन्होंने लंड का वीर्य पीकर कोई गलती की है क्या?

तो दोस्तों बिल्कुल भी ना डरिए आज हम आपको बताएंगे मुंह में वीर्य पीने से क्या होता है? के बारे में जिससे आपके मन के भीतर जो भी सवाल है। उन सभी का जवाब आपको आसानी से मिल जाएगा और आप शारीरिक संबंध बनाते वक्त और भी लड़का वेरी हैप्पी पर मजा ले सकते हैं, तो चलिए सबसे पहले जान लेते हैं, कि लंड का वीर्य कैसे मुँह में कैसे ले?

लंड का वीर्य मुंह में कैसे लें:

दोस्तों जब भी महिला और पुरुष सेक्स करते हैं,या फिर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड,लड़का लड़की सेक्स करते हैं। तो कई सारी लड़कियों की और महिलाओं की यह इच्छा होती है, जिसे सेक्स डिजायर कहते हैं। कि उन्हें अपने पार्टनर का लंड मुंह में लेकर उसे खूब चूसना होता है। और चूसने के बाद उससे निकलने वाला गर्म पानी यानी कि हुई है। उनके मुंह में ही लेना उन्हें पसंद होता है, यहां तक कि सेक्स करते वक्त महिलाएं उस वीर्य को पीने का मजा उठाती है।

अगर आपको मुंह में लंड का वीर्य लेना है, तो सबसे पहले आपको आपके पार्टनर का लंड अपने हाथों से हिला कर उसे खड़ा करना है,फिर धीरे-धीरे उसे अपने मुंह में लेकर चूसना है, अपने जीभ से लंड को चाटना है।और मुंह में लंड को डालकर उसे मुह से हिलाकर उसकी मुठ मारने होती है। फिर 2 से 3 मिनट बाद लंड से वीर्य निकलने लगता है, उस वीर्य को आप चाट कर निगल सकते हैं, और पी सकते हैं।

क्या लंड का बुरी हो मुंह में लेना अच्छा होता है:

दोस्तों कम शब्दों में और सीधी भाषा में कहा जाए तो लंड का वीर्य मुंह में लेना यह अच्छी बात होती है। वैज्ञानिकों द्वारा रिसर्च करी जाने पर ऐसा साबित हुआ है। कि लंड का वीर्य यानी कि पुरुषों का शुक्राणु अगर महिलाएं पीती है। तो इसी से महिलाओं की रोग प्रतिकार सिस्टम बढ़ जाता है,और उनके त्वचा में ग्लो हाथ आने लगता है, उनकी त्वचा पर होने वाली झुरिया दाग धब्बे यह निकल जाते हैं,और उनकी त्वचा ग्लो करती है, चमकने लगती है।

तो दोस्तों अगर आपको लंड का वीर्य पीना पसंद है, तो यह आपके लिए अच्छी बात है। इसमें किसी भी प्रकार की शर्म महसूस करना जरूरी नहीं है, और यह सेक्सुअल डिजायर होता है। और यह सेक्सुअल डिजायर हर एक इंसान का अलग अलग तरह का हो सकता है। तो इसमें किसी भी प्रकार की शर्म महसूस करना गलत है।

लंड का वीर्य पीने से प्रेग्नेंट होते हैं:

दोस्तों आज के नौजवान युवकों में जो कि कम आयु में सेक्स करते हैं,उन्हें यह धारणा होती है। कि लंड का वीर्य पीने से वह प्रेग्नेंट हो सकते हैं।इसीलिए वह कभी भी मुखमैथुन करने का आनंद नहीं ले सकते हैं,और यहां तक कई सारे ऐसे लोग हैं। जिन्हें सेक्स लाइफ के बारे में ज्ञान नहीं होता है। उन्हें भी यही लगता है, कि लंड का वीर्य पीने से वह प्रेग्नेंट हो जाएंगे। तो दोस्तों इसका जवाब बिल्कुल भी ना है। लंड का वीर्य पीने से कभी भी कोई भी महिला प्रेग्नेंट नहीं हो सकती है।

दोस्तों आप बिल्कुल भी बिना घबराए लंड का वीर्य पी सकते हैं। अगर आपको लंड चूसना, लंड चाटनाऔर उसका गर्म पानी पीना पसंद है। तो आप बिना शर्म महसूस कीए बगैर भरपूर आनंद ले और अपने पार्टनर को भी इस का मजा दे।

लंड का वीर्य पीने के फायदे:

दोस्तों जैसे कि ऊपर की जानकारी में आपने देखा लंड का वीर्य पीना अच्छा होता है, या बुरा? या फिर वीर्य पीने की वजह से आप प्रेग्नेंट हो सकते हैं क्या? तो अब  हम वीर्य पीने के फायदे देखने वाले हो जो कि इंसान के लिए काफी फायदेमंद है।

  • दोस्तों लंड का वीर्य पीने से औरतों की शारीरिक क्षमता बढ़ जाती
  • लैंड के गर्म पानी में प्रोटीन विटामिंस और एनर्जी होती है, जो कि औरत के शरीर में जाकर रोग प्रतिकार शक्ति को बढ़ाने में मदद करता है।
  • लोड़े के वीर्य में एंटी एजिंग फार्मूला भी होता है। जैसे की औरतें अगर लंड का पानी पीते हैं, तो इससे उनकी त्वचा खिल खिला उठती है। चेहरे में चमक आ जाती है,जिससे महिलाओं की खूबसूरती बढ़ने लगती है।
  • लंड का वीर्य पीने से सेक्सुअल डिजायर बढ़ता है और सेक्स करने का चरम आनंद ले सकते हैं।
  • लंड का पानी पीने से आप प्रेग्नेंट होने से बच सकते हैं।

Leave a Comment