बच्चा पैदा करने के लिए कैसे चोदे?

नमस्कार दोस्तों कैसे हो, आप लोग स्वागत है। आप सभी का हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का हमारा विषय है। बच्चा पैदा करने के लिए कैसे चोदे? दोस्तों आजकल के नौजवान युवक-युवतियों को शादी होने के बाद किस तरह से सेक्स करें जिससे वह एक सेहतमंद बच्चा पैदा  कर सकते हैं। इसके बारे में जानकारी नहीं होती है, इसलिए हम आज यह विषय आपके लिए लेकर आए हैं।

दोस्तों एक 7 दिन बच्चा पैदा करने के लिए सेक्स करने के लिए कई प्रकार की गतिविधियां करनी पड़ती है। जिनके बारे में आपको हम बारी बारी से एक-एक करके डिटेल में समझाने वाले हैं। जिससे आपको बच्चा पैदा करने के लिए किस तरह से चोदा जाता है। इसके बारे में जानकारी प्राप्त हो जाएगी और आपके मन में जो सवाल है, बच्चा पैदा करने के लिए कैसे चोदे इसका जवाब आपको आसानी से मिल जाएगा और आप इस जानकारी को पढ़कर एक सेहतमंद बच्चा पैदा कर सकते हैं।

बच्चा पैदा करने के लिए सेक्स कब करें? Baccha paida karne ke liye kab chode:

दोस्तों जैसे कि लड़कियों को महावरी हर महीने आती है। तो महावरी का चक्र समझ कर उसके अनुसार आपको सेक्स करना होता है। जैसे कि जब भी लड़की को महावरी यानी कि पीरियड्स आते हैं। तो पीरियड आने के 4 दिन पहले और 6 दिन बाद अगर आप सेक्स करते हैं। तो आपके स्पर्म लड़की के चूत में यानी कि योनि के अंदर जाकर अंडाशय तक पहुंचते हैं। जिससे एक गर्भधारणा निर्माण होती है,और ठीक 9 महीने बाद एक बच्चा आप पैदा कर सकते हैं।

जैसे कि महिलाओं को उनके महावरी चक्र पर ध्यान देना होता है, ठीक उसी प्रकार पुरुषों को भी अपने शरीर के ऊपर ध्यान देना होता है।जैसे कि उनका उनको हमेशा पोषण युक्त आहार लेना जरूरी है, और एक डिसिप्लिन जीवनशैली जीना बहुत जरूरी है। अगर आप बच्चा पैदा करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो जिस दिन आप बच्चा पैदा करने के लिए सेक्स करेंगे उसके 15 दिनों के पहले आपको कुछ भी नहीं करना है।ना ही किसी प्रकार का सेक्स या हस्तमैथुन या नशीली चीजों का सेवन। 15 दिनों के ज्ञात के वजह से आपका स्पर्म काउंट बढ़ जाएगा। और आप के शुक्राणु काफी तेजी से बाहर आएंगे जिससे आपका वीर्य काफी गाढ़ा रहेगा और यह सेहतमंद बच्चा पैदा करने के लिए जरूरी होता है। 15 दिनों के ज्ञात के बाद अगर आप सेक्स करते हैं, तो आपको सेक्स करते वक्त किसी भी प्रकार का तनाव या स्ट्रेस नहीं लेना है,आपको बिल्कुल फ्री माइंडेड होकर सेक्स करना है। जिससे एक अच्छा बच्चा पैदा करने की संभावना अधिक हो जाती है।

बच्चा पैदा करने के लिए सेक्स कैसे करें? Baccha paida karne ke liye kaise chode:

दोस्तों जैसे कि हमारा विषय है, बच्चा पैदा करने के लिए कैसे चोदे ठीक उसी प्रकार यह सवाल आता है। जिसमें हम आपको बताने वाले हैं, कि किस पोजीशन में है। किस प्रकार से आप अगर आपकी बीवी को या अपने आप के पत्नी को चोदते हो तो उससे एक अच्छा बच्चा पैदा कर सकते हैं।

दोस्तों अब हम आपको बच्चा पैदा करने के लिए कुछ सेक्स पोजीशन बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में आप गहराई से पढ़ सकते है।और जानकारी लेकर उस तरह से अगर आप आपके पत्नी को चोदते हैं,तो आपकी पत्नी जल्द से जल्द प्रेग्नेंट हो जाएगी।

मिशनरी सेक्स पोजिशन में चोदे : Missionary sex position apnaye:

दोस्तों सबसे आसान और सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली यह मिशनरी सेक्स पोजीशन है। जिसमें जल्द से जल्द बच्चा पैदा होने की संभावना बढ़ जाती है,इस पोजीशन में महिला नीचे सोई हुई होती है। और पुरुष महिला को ऊपर से चोदता है, जिससे लंड से निकलने वाला वीर्य चुत के अंदर जल्द से जल्द जाकर अंडे से तक पहुंच जाता है। और उसे ट्रैवलिंग करते वक्त किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होती है।

बच्चा पैदा करने के लिए डॉगी स्टाइल में चोदे : Doggy style me chode:

दोस्तों डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन कई लोगों की पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती है। क्योंकि इसमें से लोगों को चुत और गांड मारने का बड़ा मजा आता है, लेकिन यह सेक्सपोजिशन बच्चा पैदा करने के लिए भी काफी असरदार तरीके से काम करती है। क्योंकि इसमें महिला घुटने के बल और हाथों के ऊपर खड़ी होती है। जिसमें वह थोड़ी टेढ़ी यानी इंक्लाइन पोजीशन में होती है। और पुरुष उसको पीछे से चुत में लंड डालकर चोदते है। जिससे ग्रेविटी काम करती है, यानी कि लंड से निकलने वाला पानी योनि के अंदर आसानी से चला जाता है। जिससे प्रेग्नेंट होने की संभावना अधिक बढ़ जाती है।

लेग ऑन शोल्डर पोजीशन में चोदोगे तो प्रेग्नेंट हो जाओगे : Lrg on shoulder position me sex kare:

दोस्तों लेग ऑन शोल्डर यह सेक्स पोजिशन मिशनरी सेक्स पोजिशन की तरह होती है।  इसमें महिला पीठ के बल से होती है, और अपने पैरों को पुरुष के कंधों पर रख देती है। जिसमें पुरुष खड़ा होकर महिला के चुत में लंड डालकर उसे चोदता है। जिसमें पुरुषों का लंड महिला के चुत के भीतर पूरी तरह से जाता है। और उसे चोदने का काफी मजा आता है, जिससे वीर्य आसानी से चुत के अंदर जाता है।

स्पून सेक्स पोजीशन : Spoon sex position me chode

दोस्तों स्कूल सेक्स पोजिशन ही हो लेट कर की जाने वाली सेक्स पोजीशन होती है। जबकि पुरुष महिला को चोदता है,तो उसको पीछे की ओर से पकड़कर अपने लंड को चुत में डालकर चोदता है। जिससे महिला भी पुरुष के आगे सोई हुई होती है। और इसमें पुरुष सोकर अच्छी तरह धक्के दे सकता है, और लोड़े से निकलने वाला पानी महिला के चुत में डालता है। लेकिन इस पोजीशन में बच्चा पैदा होने की संभावना थोड़ी कम होती है। क्योंकि लंड से निकलने वाला पानी चुत से बाहर आ सकता है। इसीलिए अगर आपको बच्चा पैदा करना है, इसी पोजीशन में तो आपको चार से पांच बार आपके पत्नी को चोदना पड़ेगा तब जाकर आपकी पत्नी प्रेग्नेंट हो सकती है।

दोस्तों यह 4 से 5 सेक्स पोजिशन ज्यादातर महिलाओं को प्रेगनेंट करने के लिए इस्तेमाल की जाती है, यानी कि इन पोजीशन में महिला को चोदा जाता है, जिससे महिला आसानी से प्रेग्नेंट हो जाती है। अगर आप बच्चा पैदा करने की प्लान कर रहे हैं, तो कभी भी महिला को या आपकी बीवी को चोदते वक्त खड़े होकर ना चोदे क्योंकि खड़े होकर चोदते हैं, तो लंड से निकलने वाला पानी ग्रेविटी की वजह से चूत के बाहर आ जाता है। वह अंदर तक पूरी तरह नहीं जा सकता है। जिसकी वजह से प्रेग्नेंट होने की संभावना कम हो जाती है।

Leave a Comment