नमस्ते दोस्तों, कैसे हो आप? आज हम चर्चा करेंगे, योनि चाटना यानि ओरल सेक्स के बारे में। दोस्तों, सेक्स हम सभी की जिंदगी का बहुत ही महत्वपूर्ण और अटूट हिस्सा माना जाता है। सेक्स के जरिए ही दो लोग एक दूसरे के साथ भावनात्मक जुड़ाव बढ़ाते हैं और एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। सेक्स की प्रक्रिया के दौरान योनि में लिंग को डालते हुए ऑर्गेजम तक पहुंचा जाता है।

लेकिन, जब महिलाएं मासिक धर्म में होती हैं; तब उनके मन में सेक्स का ख्याल आने पर ओरल सेक्स के जरिए वह अपनी शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा को पूरी करती है। पिछले कुछ सालों से कपल्स में ओरल सेक्स करने का चलन काफी बढ़ गया है।

ओरल सेक्स के तहत जननांगों को छूना, उनको चूमना या उनको चाटना जैसी क्रियाएं की जाती है। फिर चाहे औरत हो या मर्द हो; दोनों ओरल सेक्स करते हुए एक दूसरे के जननांगों के साथ खेलते हैं और शारीरिक संबंध बनाने का सुख प्राप्त करते हैं। आमतौर पर, सेक्स की प्रक्रिया के दौरान योनि और लिंग दोनों महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

लेकिन, अगर महिलाओं को ओरल सेक्स करने की इच्छा हो रही है; तो पुरुष उनके जननांगों के हिस्से को यानी योनि को चाटते हैं, चुनते हैं या उसको सहलाते हैं। योनि का हिस्सा बहुत ही संवेदनशील और नाजुक होता है। ओरल सेक्स करते हुए योनि को चाटने से या चूमने से महिलाओं को संभोग के सुख की अधिक प्राप्ति की अनुभूति होती है।

महिलाओं के साथ मुख्य मैथुन यानी ओरल सेक्स का अर्थ होता है; कि उनके योनि के हिस्से को जीभ से या होठों से चूमना या चाटना। ओरल सेक्स करते हुए महिलाओं के योनि को चुमने या चाटने के लिए आप जीभ का इस्तेमाल करने के साथ-साथ; योनि को सहलाने के लिए उंगलियों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ओरल सेक्स करते हुए कुछ विशेष बातों का ध्यान रखा जाए; तो यह सेक्स की सबसे बढ़िया अनुभूति साबित होती हैं। अगर आपके फीमेल पार्टनर को किसी तरह का योनि संक्रमण या शारीरिक स्वास्थ्य संबंधी समस्या है; तो ओरल सेक्स या योनि को चाटने से पहले आपको खासा ख्याल रखना जरूरी होता है; ताकि आप उसके जरिए संक्रमित ना हो। ओरल सेक्स करने के लिए दोनों पार्टनर्स की रजामंदी भी उतनी ही जरूरी होती हैं।

तो आइए दोस्तों, आज जानेंगे; ओरल सेक्स यानी योनि को चाटने के बारे में पूरी जानकारी।

योनि चाटना सही है या गलत – Yoni Chatna Sahi Hai Ya Galat

योनि चाटना सही है या गलत
योनि चाटना सही है या गलत

दोस्तों, ओरल सेक्स के तहत पुरुषों का महिलाओं की योनि चाटने या योनि को किस करना गलत नहीं होता है; बल्कि यह सेक्स का बहुत ही नया और अलग अनुभव साबित हो सकता है। हालांकि, ओरल सेक्स करते हुए महिलाओं के योनि में किसी भी प्रकार का इन्फेक्शन या गंदगी ना हो; तभी ओरल सेक्स के सही फायदे और आनंद उठाया जा सकता है।

अगर आप के महिला साथी की योनि किसी संक्रमण से संक्रमित नहीं है और उसे किसी भी तरह की कोई यौन संबंधित समस्या नहीं है; तो आप बिना किसी दिक्कत के योनि को चाट सकते हैं और उसे ओरल सेक्स का अनुभव दिला सकते हैं।

साथ ही, महिला साथी को भी ओरल सेक्स का पूरा आनंद उठाने के लिए अपने योनि की ठीक तरीके से रोजाना तौर पर साफ सफाई करना आवश्यक होता है; ताकि वह किसी भी प्रकार के इंफेक्शन से सुरक्षित रह सके।

योनि को चाटने तब गलत होता है; जब आपके फीमेल पार्टनर को किसी तरह का संक्रमण है और आप फिर भी उनके योनि को चाट रहे हैं या उनके साथ ओरल सेक्स का आनंद उठा रहे हैं। ऐसा होने पर आपको भी ओरल सेक्स करने के बाद संक्रमण होने की संभावना बनी रहती है।

क्या लड़की की योनि में ओरल सेक्स करने से उन्हें खुशी मिलती है ? Ladki Ki Yoni Me Oral Sex Karne se Khushi

दोस्तों, पहले शर्मिंदगी की वजह से और समाज के डर के कारण लड़कियां सेक्स के बारे में किसी से भी चर्चा नहीं कर पाती थी। लेकिन, आजकल के मॉडल जमाने में जहां लोग लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे हैं; वहां लड़किया भी सामने आकर खुद से अपने दोस्तों के साथ सेक्स के बारे में खुलकर चर्चा करते दिखाई देती हैं।

आजकल कॉलेज में भी लड़के लड़कियां एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बारे में बहुत ही खुलकर बातें करते हैं। ऐसा होने से लड़कियों के मन में से सेक्स के प्रति जो शर्मिंदगी थी; वह अब कम होने लगी है और लड़कियां भी सेक्स के बारे में खुलकर सामने आने लगी है। कुछ लड़कियों को या महिलाओं को अपने साथी द्वारा किया गया ओरल सेक्स बहुत ही पसंद होता है।

उनके मन में यह इच्छा होती है; कि उनका साथी सेक्स करते दौरान उनके योनि को चूमे या उसे सह लाए; ताकि वह सेक्स के लिए अधिक उत्तेजित हो सके। कभी कभी लड़की अपने मन में सेक्स के विचारों और भावनाओं को खुलकर अपने पार्टनर को नहीं बताती है।

लेकिन, कभी-कभी मेल पार्टनर को सेक्स में किसी तरह का चेंज का अनुभव लेने के लिए अपने साथी की योनि को चाटने चाहिए और उसे ओरल सेक्स का अनुभव कराना चाहिए। ऐसा करने से महिलाओं को अधिक आनंद की अनुभूति होती है और वह ओरल सेक्स को बहुत ही आनंद के साथ अनुभव करती है।

योनि चाटने के फायदे : Yoni Chatne Ke Fayde

योनि चाटने के फायदे
योनि चाटने के फायदे

दोस्तों, योनि चाटना या ओरल सेक्स करने से निम्नलिखित फायदे देखने को मिलते हैं।

१) रोमांचक सेक्स –

रोज की घिसी पिटी जिंदगी से परेशान होने की वजह से कुछ लोगों को सेक्स में मजा ही नहीं आता है। रिश्तों की एक मर्यादा के बाद महिलाएं तथा पुरुष रोज के वही एक तरह का सेक्स करने से बोर हो जाते हैं। इसीलिए, अपने सेक्स लाइफ में नया तड़का लगाने के लिए और अपने सेक्स को अधिक रोमांचक बनाने के लिए पुरुष अपनी महिला साथी की योनि को चाटते हुए उन्हें ओरल सेक्स का नया अनुभव दिला सकते हैं। ऐसा करने से महिलाओं के तथा पुरुषों के सेक्स लाइफ में एक नई जान आ जाती है और वह इस ओरल सेक्स को बार-बार दोहराने की चाहत रखते हैं।

२) सेक्स में उत्तेजना –

दोस्तों, सेक्स की प्रक्रिया बहुत ही नाजुक प्रक्रिया होती हैं; जिसे बहुत ही ग्रेसफुली किया जाना चाहिए। कुछ लड़कों को या पुरुषों को सेक्स में जल्दबाजी करने की आदत होती है; जो महिलाओं को बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। सेक्स की प्रक्रिया के दौरान महिलाओं की चाहत होती है; कि सबसे पहले फोरप्ले का पूरा आनंद उठाया जा सके। फोरप्ले का आनंद उठाते हुए महिलाओं के बूब्स को किस करना, उन्हें सेहलाना, महिलाओं के योनि को चाटने जैसी क्रियाएं होने पर महिलाएं सेक्स के लिए अधिक उत्तेजित हो जाती है। इसलिए, अपने महिला साथी को उत्तेजित करने के लिए पुरुषों को योनि को चाटना चाहिए और ओरल सेक्स का अनुभव उठाना चाहिए।

३) छोटे लिंग की समस्या –

जिन पुरुषों को छोटे लिंग की समस्या होती है; वह अपने महिला साथी के साथ सेक्स करते हुए काफी परेशानियों का सामना करते हैं। छोटे लिंग की वजह से सेक्स की प्रक्रिया उचित रूप से नहीं हो पाती है; जिसके तहत उनकी महिला साथी पूरी तरीके से संतुष्ट ना होने की वजह से उन पर नाराज हो जाती है। जिन पुरुषों का लिंग छोटा है या जिनको अन्य कोई यौन संबंधित समस्या है; उनको अपने महिला साथी के योनि जरूर चटनी चाहिए। महिला साथी की योनि को चाटते हुए अगर पुरुष ओरल सेक्स करते हैं; तो महिला साथी को पूरी संतुष्टि का अनुभव होता है और वह बार-बार इसे दोहराना चाहती हैं।

४) तनाव से राहत –

दोस्तों, महिलाएं काफी भावनिक होती हैं। कोई भी समस्या आने पर वह तनाव में आ जाते हैं और भावनिक रूप से कमजोर महसूस करती हैं। तनाव से ग्रस्त महिलाओं को सेक्स के लिए मनाने के लिए उनके योनि को चाटने सबसे अच्छा विकल्प साबित होता है। अगर महिला किसी कारणवश तनाव में है और चिंता ग्रस्त हो गई हैं; तो उन्हें सेक्स करने की बिल्कुल भी इच्छा नहीं होती है। ऐसे में, उनके मेल पार्टनर को धीरे-धीरे सेक्स की शुरुआत करनी चाहिए। सेक्स की शुरुआत करते हुए उनको उनके स्तनों को सहलाना चाहिए, उनके योनि को सहलाना चाहिए और उनके योनि को चाटने चाहिए। ऐसा करने से तनावग्रस्त होने के बावजूद महिलाएं सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाती हैं और ओरल सेक्स का पूरा मजा ले पाती है।

योनि चाटने के नुकसान : Yoni Chatne Ke Nuksan

योनि चाटने से निम्नलिखित नुकसान होते हैं।

  1. दोस्तों, अगर महिलाओं के योनि में किसी तरह का इंफेक्शन हो गया है और ऐसे में पुरुष उनके योनि को चाटते हुए ओरल सेक्स करते हैं; तो पुरुषों को भी संक्रमण हो सकता है और पुरुष भी इसकी वजह से संक्रमित हो सकते हैं।
  2. अगर महिलाओं के योनि का हिस्सा ठीक तरीके से साफ सुथरा नहीं होता है; तो योनि को चाटते हुए पुरुषों को पेशाब की गंध और स्वाद का अनुभव हो सकता है; जो उनको पसंद नहीं आता है और इससे उनको संक्रमण होने की संभावनाएं भी बनी रहती हैं।
  3. अगर बार-बार पुरुष योनि को चाट रहे हैं और महिला के साथ सिर्फ ओरल सेक्स का मजा उठा रहे हैं; तो एक दिन आपको इसकी लत लग जाती है और यह आदत छुड़ाए नहीं छूटती है।
  4. अगर पुरुष लंबे समय तक योनि को चाटते रहते हैं; तो इससे महिलाओं और पुरुषों को दोनों को ही डिहाइड्रेशन की समस्या हो सकती हैं।
  5. योनि का हिस्सा बहुत ही संवेदनशील और नाजुक होता है। ओरल सेक्स करते हुए अगर पुरुष कठोरता से योनि को चाटते हैं; तो इससे योनि में खरोच आने की या चोट लगने की संभावना बनी रहती है।
  6. अधिक समय तक योनि को चाटते रहने से पुरुषों के होठों में रूखापन और सूखापन आ सकता है।

लड़की को ओरल सेक्स देते हुए क्या ख्याल रखें ? Ladki Ko Oral Sex Dete Samay Kya Khayal Rakhe ?

दोस्तों, महिलाओं की योनि चाटते हुए पुरुषों को निम्नलिखित बातों का ध्यान रखना बहुत ही आवश्यक होता है। साथ ही, महिलाओं को भी ओरल सेक्स करते हुए निम्नलिखित सावधानियां बरतनी आवश्यक होती है।

  1. पुरुषों को महिलाओं की योनि को चाटने से पहले इस बात को सुनिश्चित करना चाहिए; कि महिलाओं की योनि पूरी तरीके से साफ-सुथरी है।
  2. मासिक धर्म के दौरान महिलाओं के योनि को नहीं चाटना चाहिए।
  3. ओरल सेक्स करने से पहले महिलाओं को अपनी योनि के बालों को अच्छे से साफ कर लेना चाहिए और उन्हें काट लेना चाहिए।
  4. महिलाओं के योनि को चाटने से पहले पुरुषों को यह सुनिश्चित करना चाहिए; कि उनको और अपनी महिला साथी को किसी भी प्रकार का कोई संक्रमण नहीं है।
  5. योनि को चाटते हुए ओरल सेक्स करने से पहले महिलाओं को और पुरुषों को उचित मात्रा में पानी पीना आवश्यक होता है; ताकि उनको डिहाइड्रेशन की समस्या ना हो सके।

सेक्स करते समय लड़की की योनि को कब चाटना चाहिए ? Sex Karte Samay Ladki Ki Chut Kab Chate ?

दोस्तों, सेक्स की प्रक्रिया की शुरुआत ही आपको फोरप्ले के साथ करनी चाहिए। सेक्स करने से पहले फोरप्ले का आनंद पूरी तरीके से उठाना खासकर महिलाओं को अधिक पसंद होता है। लेकिन, पुरुषों में सेक्स की प्रक्रिया के लिए काफी जल्दबाजी देखी जाती हैं। लेकिन, ऐसा नहीं करना चाहिए।

सेक्स की प्रक्रिया की शुरुआत हमेशा धीरे-धीरे करनी चाहिए और महिलाओं के योनि के हिस्से को छूना चाहिए। महिलाओं के योनि का हिस्सा बहुत ही संवेदनशील होता है। सेक्स की प्रक्रिया के दौरान महिलाओं की योनि के हिस्से में ब्लड सरकुलेशन भी बढ़ा हुआ होता है; जिसकी वजह से वह अधिक संवेदनशील बन जाता है।

ऐसे में, अगर आप सेक्स करने से पहले या ओरल सेक्स के दौरान अपने महिला साथी के योनि को चाटते हैं, उसे सहलाते हैं, चूमते हैं या उसके अंदरूनी हिस्से में जीभ को डालकर चाटते हैं; तो वह सेक्स के लिए अधिक उत्तेजित हो जाती हैं और बहुत ही जल्द संतुष्टि पाने में उसे मदद मिल पाती है।

यह हर एक व्यक्ति पर निर्भर होता है; कि उसे सेक्स करते दौरान योनि को कब चाटना है? लेकिन, हम सुझाव देंगे; कि शारीरिक संबंध बनाने की शुरुआत के दौरान फोरप्ले करते हुए आप महिलाओं के योनि को चाट सकते हैं; जिससे वह सेक्स के लिए अधिक उत्तेजित हो जाती हैं और आपको सेक्स एक अलग ही अनुभव देखने को मिलता है।

योनि चाटते हुए वीर्य मुंह में चला जाएगा तो क्या होगा ? Yoni Chatate Huie Virya Muh Me Chala Jaye To ?

दोस्तों, लाजमी है; योनि को चाटते हुए पुरुषों के होठों का और जीभ का इस्तेमाल किया जाता है। दोस्तों, जैसे शारीरिक संबंध बनाते हुए पुरुषों के लिंग में से वीर्य स्खलित होता है; वैसे ही शारीरिक संबंध बनाने के कुछ मामलों में महिलाओं के योनि में से भी वीर्य स्खलित होने की संभावना बनी रहती है। यह दोनों ही प्रक्रिया बहुत ही स्वाभाविक और सामान्य होती है।

योनि को चाटते हुए ओरल सेक्स के दौरान महिलाओं के योनि में से वीर्य स्खलित हो सकता है। अगर पुरुष योनि को चाटते हुए इस वीर्य को निगल लेते हैं या उनके मुंह में यह वीर्य आ जाता है; तो ऐसे मामलों में क्या करना चाहिए?

दोस्तों, अगर आपकी महिला साथी को किसी भी प्रकार का कोई संक्रमण नहीं हो और ओरल सेक्स करते हुए आपके मुंह में उसके योनि में से स्खलित वीर्य चला जाता है; तो इससे आपको कोई भी नुकसान नहीं होता है।

लेकिन, अगर आपके महिला साथी को किसी भी तरह का इंफेक्शन है या योनि में किसी भी तरह की समस्या है और आप ओरल सेक्स करते हुए आपके मुंह में योनि में से स्खलित वीर्य चला जाता है; तो आप भी उनसे संक्रमित होने की संभावना बनी रहती हैं।

तो दोस्तों, आज के लिए बस इतना ही। उम्मीद है, आपको आज का यह ब्लॉग अच्छा लगा हो। धन्यवाद।

Leave A Reply