लिंग पर वैसलीन जेल लगाने से होने वाले फायदे और नुकसान

आज का हमारा विषय है, लिंग पर वैसलीन जेल लगाने से होने वाले फायदे और नुकसान | दोस्तों जैसे कि अभी ठंड का मौसम आने की वजह से इंसानों की त्वचा में रैशेस आना शुरू हो जाता है। यानी कि इंसानों की स्किन ड्राई होती है, जिसकी वजह से त्वचा फटने लगती है, तो ठंड में अक्सर लोग वैसलीन जेल का इस्तेमाल करते हैं। अपनी त्वचा को मुलायम रखने के लिए तो आज हम उसी वैसलीन का इस्तेमाल लिंग के लिए कैसे करते हैं और क्यों करते हैं ? इसके बारे में बताने वाले हैं, और साथ ही साथ आज हम अन्य सवालों के जवाब भी देने वाले हैं। जैसे कि लिंग पर वैसलीन जेल को इस्तेमाल करना चाहिए कि नहीं, या फिर लिंग पर वैसलीन जेल का इस्तेमाल कब करना चाहिए, या फिर लिंग के ऊपर वेसलीन को कैसे लगाना चाहिए, और क्या लंड पर वैसलीन लगाने के फायदे मिलते हैं, या फिर लिंग पर वैसलीन लगाने वाले नुकसान कौन से होते हैं, लंड वेसलीन कैसे लगाकर लड़की के साथ सेक्स कर सकते हैं, या फिर वेसलीन लगाकर लड़के लड़की की गांड कैसे मारते हैं ?

इन सभी सवालों के बारे में संक्षिप्त रूप से जानकारी देने वाले हैं, जिसमें आपको अपने लिंग की त्वचा का ख्याल रखने में मदद हो सकती है। और सेक्स करते वक्त आपको किन प्रकार के फायदे होने वाले हैं। इसके बारे में जान लेते हैं।

लिंग पर वैसलीन क्रीम को इस्तमाल करना चाहिए की नहीं ?

लिंग पर वैसलीन क्रीम को इस्तेमाल करना चाहिए कि नहीं यह सवाल अक्सर सभी लोगों के मन में आता है। क्योंकि लिंग में काफी नाजुक हिस्सा होता है, जिसको किसी भी क्रीम से जल्दी एलर्जी हो जाती है। लेकिन अगर आप कोकोनट ऑयल या फिर वैसलीन से लिंग पर लगाते हैं, तो इसका फायदा जरूर होता है, और ऐसा करना भी चाहिए, लिंग पर वैसलीन लगाने से आपके लिंग की त्वचा हमेशा मुलायम रहने में मदद होती है।  कोकोनट ऑयल से अगर आप लिंग की मसाज करते हैं, तो आपके लिंग की मांसपेशियों में लचीलापन आकर उन्हें रक्त संचार अधिक अच्छी तरह से होगा और आपके लिंग को तंदुरुस्त रखने में मदद मिलेगी लिंग पर वैसलीन क्रीम का इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि इंसान के लिए अच्छा और फायदेमंद साबित होता है।

लिंग पर वैसलीन जेल का इस्तमाल कब करना चाहिए ?

दोस्तों लिंग पर वैसलीन जेल का इस्तेमाल तब करना चाहिए जब लिंग की त्वचा ड्राई हो जाती है, या फिर आप के लिंग की नसें सिकुड़ गई हो जिसमें ब्लड सरकुलेशन अच्छे से नहीं हो रहा है। तो आप वस्तुएं लगा सकते हैं या फिर अगर आप को लड़की के साथ सेक्स करना है, तो आप लिंग पर वैसलीन लगाकर लड़की की चूत में अपना लंड डालने का मजा अधिक ले जाते हैं, जिसमें आपको सेक्स करते वक्त ज्यादा तकलीफ नहीं होंगी।

लिंग के ऊपर वेसलीन को कैसे लगाना चाहिए ?

दोस्तों लिंग के ऊपर वैसलीन को लगाने के तरीके बहुत ही आसान और सरल है जैसे कि आपको आपके लिंग को खड़ा कर लेना है; क्योंकि ढीले लिंग पर वैसलीन लगाना आपके लिए थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है। लिंग को खड़ा करने के बाद अपने हाथों पर व्यस्त एंड लेकर उसे मसले के त्वचा पर धीरे-धीरे हल्के हाथों से लगाए और लिंग की वैसलीन से मसाज करें इंसान आपको 5 मिनट तक करना है। वैसलीन पूरी तरह लिंग की त्वचा में समा जाएगा तब तक आपको वैसलीन से लिंग की मसाज करनी है। इससे आपके लिंग की नसें लचली हो जाएगी और आपके लिंग का आकार और साइज बढ़ने में भी मदद हो सकती है।

क्या लंड पर वैसलीन जेल लगाने से फायदे मिलते है ?

दोस्तों लंड पर वैसलीन जेल लगाने के कई सारे फायदे हैं, जैसे कि ठंड के मौसम में लोग अपने चेहरे पर हाथों पर या पांव पर वैसलीन लगाकर अपनी त्वचा को मुलायम और गिरी रखने के लिए वैसलीन का इस्तेमाल करते हैं। और उसकी वजह से त्वचा की सिकड़ी हुई नसे लचीली हो जाती है। और त्वचा को मुलायम रखती है, ठीक उसी प्रकार लंड पर वैसलीन जेल लगाने के कई सारे फायदे होते हैं।

  • लंड पर वैसलीन लगाने की वजह से आप सेक्स करते वक्त काफी मजा ले सकते हैं |
  • लिंग की त्वचा पर वैसलीन लगाने से लिंग की नसों में लचीलापन आता है |
  • लंड की त्वचा पर वैसलीन से मसाज करने की वजह से ब्लड सरकुलेशन अच्छी तरह से हो पाता है |
  • अगर आपको आपकी गर्लफ्रेंड या बीवी की गांड मारनी हो, तो आप लंड पर वेसलीन लगाकर उसकी गांड को आसानी से मार सकते हैं। जिसमें आपके लंड को ज्यादा तकलीफ नहीं होगी |
  • वैसलीन लगाकर मसाज करने से लंड का आकार और साइज बढ़ने में मदद हो सकती है।
  • लंड पर वैसलीन लगाने की वजह से लंड को तंदुरुस्त रखने में मदद मिलती है।

लिंग पर वैसलीन जेल लगाने से होने वाले नुकसान  :

लिंग पर वैसलीन लगाने से होने वाले नुकसान के बारे में बताएं, तो दोस्तों पेनिस पर अगर आप हमेशा रोजाना वह दिन लगाते हैं, तो इससे आपके लड़की और लड़के इर्द-गिर्द की त्वचा हमेशा गीली रहेगी जिसके कारण आपके लंड को बैक्टीरियल या फंगल इन्फेक्शन होने की संभावना हो जाती है।

लंड पर हमेशा वैसलीन मौजूद होने के कारण लंड की त्वचा से पसीना निकलना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, जिसके कारण आपको फंगल इंफेक्शन हो सकता है। अगर आप केमिकल युक्त वैसलीन इस्तेमाल करते हैं तो लिंग की त्वचा काफी नाजुक होने की वजह से उसकी मिगल युक्त वैसलीन के त्वचा पर एलर्जी के रूप में परिणाम दिखाई दे सकते हैं, जैसे कि फोड़े होना या फिर रैशेस आना और लिंग की त्वचा लाल पढ़ना इन जैसे एलर्जी का सामना आपको करना पड़ सकता है।

लंड पर वैसलीन लगाकर लड़की के साथ सेक्स कर सकते है ?

दोस्त और लंड पर वैसलीन लगाकर सेक्स करने की सबसे बेहतरीन प्रक्रिया होती है; क्योंकि इसमें लंड बुर में या गांड में जाते वक्त आसानी से फिसलता है,और बड़ी आसानी से बूर के अंदर पूरी तरह से सट जाता है।

लिंग पर वैसलीन लगाने की वजह से आपके लिंग पर तनाव और खिंचाव महसूस नहीं होता है, और ना ही लड़की की चूत में अधिक दबाव या तनाव महसूस नहीं होता है। ठीक उसी प्रकार जब लड़की की गांड मारते हैं, तो उस वक्त लड़का गांड के अंदर जाना मुश्किल हो जाता है। तो ऐसे में लिंग पर वैसलीन लगाकर गांड मारने का सबसे आसान तरीका लोग आजमाते हैं।

क्या लंड पर वैसलीन लगाकर उसपर कंडोम लगाना चाहिए ?

दोस्तों ऐसा कभी भी ना करें कि लंड पर बदलाव अगर उसके ऊपर कंडोम लगा है क्योंकि वैसलीन के केमिकल और कंडोम से केमिकल में रिएक्शन होकर कंडोम फटने के चांसेस बढ़ जाते हैं। और ऑलरेडी कंडोम में लिक्विड होता है, जो लंड की स्कीन को मुलायम रखने में मदद करता है। और उसके अंदर जाने के लिए भी वह लिक्विड काम आता है। अगर ऐसे में हमेशा लंड पर या तो वैसेलीन लगाए या फिर कंडोम लगाए एक समय पर एक ही चीज का इस्तेमाल करें, और अगर आप लंड पर वेसलीन लगाकर कंडोम लगाते हैं। तो कंडोम फिसलने के चांसेस अधिक हो जाते हैं, जिसमें आप को सेक्स करने का मजा बिल्कुल भी नहीं आएगा।

दोस्तों आपने देखा ही होगा अक्सर कंडोम के पैकेट पर यह लिखा हुआ आता है, कि कंडोम इस्तेमाल करते वक्त किसी भी अन्य चीज का इस्तेमाल ना करें क्योंकि उसी से आपको ही नुकसान पहुंच सकता है, और आप परेशानी में आ सकते हैं। इसलिए कंडोम पर लिखे हुए जानकारी के अनुसार ही आपको कंडोम का प्रयोग करना होता है, कभी भी कंडोम के साथ वैसलीन का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें।

वैसलीन लगाकर लड़के लड़की की गांड मार सकते है क्या ?

दोस्तों अब हम आ चुके हैं सबसे बेहतरीन और सबके दिल में आने वाला सवाल अक्सर लड़कों को और मर्दों को लड़कियों की और औरतों की गांड मारने में अधिक आनंद आता है। और वह हमेशा लड़की की गांड मारने के लिए उत्साहित रहते हैं, लेकिन जब गांड मारने का समय आता है,तो उस वक्त दोनों की गांड लग जाती है। क्योंकि गांड का होल छोटा होने की वजह से लंड गांड में आसानी से नहीं जाता है।

ऐसे में अगर आप गांड के छेद में वेसलीन लगाते हैं, और लंड के ऊपर भी वैसलीन लगाते हैं तो लंड गांड के अंदर आसानी से जाकर आप अपनी गर्लफ्रेंड या औरत की गांड मारने का मजा ले सकते हैं। और हमेशा गांड मारते वक्त वैसलीन का ही इस्तेमाल करें जिससे आपको किसी भी शारीरिक परेशानी का सामना करना नहीं पड़ेगा।

Leave a Comment