लिंग की मालिश करने के तरीके लिंग बढ़ाने के लिए

आज इस लेख के माध्यम से हम आपको लिंग की मालिश करने के तरीके लिंग बढ़ाने के लिए इस महत्वपूर्ण विषय के बारे में जानकारी देने वाली है। लिंग हमारे शरीर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। 85% लोगों को लिंग छोटा होने की समस्या होती है, लेकिन यदि आप इसे सही तरीके से मालिश करेंगे, तो आप का लिंग बड़ा हो जाता है। इसके लिए आपको यह पता होना बहुत जरूरी है, कि लिंग पर मालिश करने का सही तरीका क्या है और गलत तरीका क्या है ? और ऐसे कौन से तेल से आपको लिंग पर मसाज करनी चाहिए ? और कितने दिन तक आपको लिंग पर मसाज करनी चाहिए?

बहुत बार ऐसा होता है कि हम लिंग पर मालिश करने की शुरुआत तो करते हैं, लेकिन कुछ दिनों में बदलाव ना होने के कारण या फिर अपना लिंग मोटा ना होने के कारण हम हताश होकर लिंग पर मालिश करना छोड़ देते हैं, लेकिन किसी भी चीज़ में बदलाव लाने के लिए समय लगता है और इसके लिए आपको संयम की बहुत ज्यादा आवश्यकता होती है, क्योंकि कोई भी चीज रातों-रात या कुछ दिनों में बदलती नहीं है इसके लिए आपको मालिश करना बिल्कुल नहीं छोड़ना है।

आपका लिंग छोटा है यह आप सोचते हो, तो इसके कारण आपको शारीरिक संबंध बनाते समय बहुत परेशानी होती है और आपको आपके पार्टनर के सामने शर्मिंदगी महसूस होती है। शारीरिक संबंध बनाते समय आप अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं और सेक्स का मजा नहीं ले पाते हैं। सही तरीके से संभोग नहीं कर पाते है, इसका सीधा असर आपके वैवाहिक जीवन पर पड़ता है। 

बाजार में ऐसे कई सारे दवाइया एवं ऐसे मशीन उपलब्ध है, जो आपके लिंग को बड़ा करने का दावा करते हैं, लेकिन दवाइया खाने से आपके आपको इंफेक्शन या फिर हानि भी पहुंच सकती है और यदि आप दवाइयां या फिर किसी मशीन का इस्तेमाल करते हैं अपने लिंग पर तो इसके लिए आपको बहुत ज्यादा पैसा भी खर्चा करना पड़ता है और उसी के साथ साथ इसके आपके शरीर पर नुकसान भी हो सकते हैं, यदि आप अपने लिंग पर घर पर ही मसाज करते हैं, तो आपका लिंग प्राकृतिक तरीके से लंबा बड़ा और मजबूत होने के साथ-साथ आप की योन शक्ति भी बढ़ जाती है। यह एक प्रभावशाली उपाय है आपके लिंग को बड़ा करने के लिए। 

लिंग की मालिश करना क्यों जरूरी है ? Ling ki Malish Kyu Kare ?

लोगों के मन में यह सवाल होता है, कि क्या सच में लिंग पर मालिश करने से लिंग बड़ा होता है ? और यदि होता है तो लिंग पर मालिश करना क्यों जरूरी है ? और कैसे करना चाहिए? लिंग पर मालिश करने से कैसे लिंग बड़ा होता है, तो दोस्तों हम आपको पहले बता देते हैं कि लिंग धमनियों और रक्त की नसों से बना हुआ होता है, जो आपके लिंग में रक्त प्रवाह का काम करता है और यदि आपकी रक्त कोशिकाएं कमजोर हो जाती है, तो आपके लिंग में ढीलापन और आपका छोटा होने की समस्या उत्पन्न हो जाती है। कई बार ऐसा होता है, कि कई लोगों को हस्तमैथुन और ज्यादा संभोग करने की आदत होती है। उसकी वजह से उनका लिंग कमजोर और ढीला होने लगता है, क्योंकि नसों में कमजोरी आ जाती है। यदि आप अपने लिंग पर रोजाना मसाज करते हो आपके लिंग को पर्याप्त मात्रा में पोषण मिलता है और आपके लिंग की नसें मजबूत और ताकतवर हो जाती है, जिसके कारण आपके लिंग में जो कमजोरी आ गई होती है, वह दूर हो जाती है और लिंग पर मसाज करने की वजह से लिंग में तनाव महसूस होता है और आपकी दबी हुई नसें खुल जाती है। आपके लिंग में रक्त प्रवाह तेजी से बढ़ने लगता है, जिसके कारण लिंग लंबा मोटा और ताकतवर हो जाता है।

लिंग की मालिश करने का तेल (ऑयल) : Best Penis Ki Malish Karne ka Oil :

लिंग की मालिश करने के लिए आपको शुद्ध लेना है और किसी भी तरह के केमिकल का समावेश किया हुआ तेल का इस्तेमाल नहीं करना है। वैसे तो बाजार में कई सारे तेल उपलब्ध है, जो यह दावा करते हैं, कि उनके इस्तेमाल से आपका लिंग को बड़ा और मोटा हो जाएगा, लेकिन उनमें कुछ ऐसे केमिकल होते हैं, जो आपके शरीर के लिए नुकसान कारक साबित हो सकते हैं। इसके लिए आप यदि किसी भी बाजार में मिलने वाले तेल का इस्तेमाल करते हैं, तो उससे पहले उसकी पूरी तरह से जांच पड़ताल कर ले उसी के बाद उसे अपने लिंग पर मसाज करने के लिए इस्तेमाल करें।

लिंग पर मालिश करने से पुरुष की बढ़ती उम्र के साथ जो संभोग करने की क्षमता होती है वह बढ़ जाती है और वह सेक्स करते समय अधिक आनंद नहीं पाते हैं, तो चलिए जानते हैं लिंग की मालिश करने के लिए कौन से तेल का इस्तेमाल करना चाहिए।

जैतून का तेल और लौंग का तेल : Olive Oil Ling Ke Liye aur Laung Ka Tel Penis Ko Majbut Banane ke Liye :

जैतून के तेल से लिंग पर मसाज करते हैं, तो इससे आपका लिंग बड़ा और मजबूत हो जाएगा। इसके लिए आपको एक चम्मच जैतून के तेल में 10 से 12 बंद लौंग के तेल को जैतून के तेल में मिलाना है इस मिश्रण को अच्छे से घोलकर लिंग के अगले वाले हिस्से को छोड़कर लिंग के बाकी हिस्से पर पूरी तरह से लगाना है। यदि आप इन दोनों ऑयल को मिश्रित करके यदि लिंग पर लगाते हैं, तो इससे आपके लिंग की वृद्धि होती है और आपका लिंग मजबूत और ताकतवर होता है और लिंग की दबी हुई नसीब खुल जाती है और इससे लिंग में रक्त प्रवाह के जैसे होने लगता है, जिसके चलते लिंग से जुड़ी सारी समस्याएं खत्म हो जाते हैं।

देसी घी या फिर सरसों के तेल से लिंग की मालिश : Ling Ki Malish Desi Ghee Se :

देसी घी या फिर सरसों का तेल का इस्तेमाल करके यदि आप अपने लिंग पर मसाज करते हैं, तो इससे आपका लिंग बड़ा और मजबूत होने में सहायता मिलती है, क्योंकि देसी घी और सरसों के तेल में ऐसे पोषक तत्व होते हैं, जो आपके लिंग को मजबूत और ताक़तवर बनाने में मदद करते हैं। देसी घी या फिर सरसों का तेल आपके लिंग के लिए बहुत ही फायदेमंद है, लेकिन आपको इसके लिए लिंग पर सही तरह से मसाज करना बहुत जरूरी है।

मसाज करते समय आपको मसाज करने की दिशा नीचे से ऊपर की तरफ मसाज करनी है और इस बात का ध्यान रखें कि मसाज करते समय आपका वीर्य नहीं निकलना चाहिए। जब आप मसाज करते हैं, तब आपके लिंग की दबी हुई नसें खुल जाती है और लिंग में रक्त प्रवाह तेजी से होने लगता है, क्योंकि लिंग रक्त की शिराओं से बना हुआ होता है और यदि आप इस पर मसाज करते हैं, तो उसकी वजह से नसों में जान आ जाती है। रक्त प्रवाह तेजी से होने के कारण आपका लिंग मजबूत और ताक़तवर हो जाता है। 

लिंग की मालिश करने के लिए आयुर्वेदिक तेल बनाने का तरीका : Ling Ki Malish Karne ka Tel Kaise Banaye ?

आयुर्वेदिक तेल से यदि आप लिंग की मालिश करते हैं, तो इससे आपको बेहतरीन रिजल्ट मिलता है। आयुर्वेदिक तेल के समान से किसी भी तरह का आपको नुकसान नहीं होता है।

इसके लिए आपको शतावरी, अश्वगंधा, कूट, जटामासी और कटेहली के फूल को चोरों ने हिस्से की मात्रा में दूध के साथ मिलाकर या फिर इस मिश्रण को तेल में पकाकर लिंग के ऊपर लेप करने से लिंग मोटा हो जाता है। आयुर्वेदिक तेल के इस्तेमाल से आपकी लिंग की लंबाई बढ़ने के साथ-साथ योन शक्ति बढ़ती है।  इसके इस्तेमाल से आप सेक्स करते समय ज्यादा देर तक सेक्स कर सकते हैं और सेक्स का आनंद ले सकते हैं।

सुहागा और शहद का लेप : ling par Shahad aur Suhaga Lagakar :

भुने हुए सुहागा को पीसकर उसको शहद में मिलाकर इस मिश्रण को यदि आप लिंग पर लेप करते हैं, तो इससे आपका लिंग मजबूत और शक्तिशाली हो जाता है। इससे आपके लिंग से जुड़ी सारी समस्याएं खत्म हो जाती है और लंबा मोटा और ताकतवर हो जाता है। 

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए करें लौंग का इस्तेमाल : Sex Power Ke Liye Laung :

लौंग एक चमत्कारिक नुस्खा है सेक्स पावर बढ़ाने के लिए। इसके लिए आपको 1 से 2 लौंग मुंह में रखकर उसको थोड़ा सा चभाकर उसकी लार को निकालकर उसको लिंग के अगला हिस्सा छोड़कर बाकी के हिस्से पर लगाने से आप की योन शक्ति बढ़ती है और इससे आप संभोग करते समय आपके पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं।

लिंग की मालिश कैसे करें ? Ling Ka Malish Kaise Karna Chahiye ?

लिंग को बड़ा, मजबूत और ताकतवर करने के लिए लिंग की मालिश करना बहुत जरूरी है और उसी के साथ साथ लिंग की मालिश कैसे करें उसका सही तरीका पता होना बहुत जरूरी है। ऊपर दिए गए जानकारी के अनुसार आप इनमें से किसी भी तेल या तरीके का इस्तेमाल कर सकते हैं लिंग की मसाज करने के लिए।

लिंग की मालिश करने का सही तरीका : Ling Ki Malish Karne Ka Tarika :

  1. सबसे पहले अपने हाथों और लिंग को अच्छे से किसी बॉडी वॉश या फिर शैंपू से धो ले और किसी कपड़े से पूछ ले।
  2. लिंग की मालिश करने का तेल अपने हाथों में ले लीजिए और  तेल को अच्छे से लिंग पर लगा लीजिए।
  3. लिंग की मालिश करते समय एक चीज का ध्यान रखें कि लिंग के आगे वाले हिस्से को छोड़कर बाकी हिस्सों पर तेल लगाना है।
  4. लिंग के अगले हिस्से को छोड़कर नीचे से पकड़कर ऊपर की तरफ हलके हाथों से मालिश करनी है। मालिश करते समय ज्यादा जोर जोर से मालिश ना करें, क्योंकि इससे आपको हानि हो सकती है। मसाज आपको कम से कम 5 मिनट तक करना है।
  5. यदि मालिश करते समय आपको तनाव महसूस हो तो थोड़ी देर के लिए रुक जाइए फिर उसके बाद मालिश करें। 
  6. लिंग को बीच में पकड़ कर ऊपर की ओर हल्के हाथों से खींचना है, लेकिन इस बात का ध्यान रहे कि खींचते समय आप ज्यादा जोर से नहीं खींचे, क्योंकि इससे आपको घाव हो सकता है और आपको चोट भी लग सकती है।
  7. यदि आपको हस्तमैथुन की आदत है, तो आपको यह आदत छोड़नी होगी, क्योंकि इससे आपकी लिंग में कमजोरी आती है और लिंग की मालिश करते समय आपको हस्तमैथुन करना है, क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं, तो इससे आपका लिंग बड़ा और मजबूत नहीं होगा।
  8. लिंग की मालिश करने के लिए आप जैतून के तेल का इस्तेमाल करते हैं, तो यह सबसे ज्यादा गुणकारी साबित होगा आपके लिंग के लिए उसी के साथ साथ आप सरसों का तेल या फिर देसी घी का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन तीनों में औषधीय गुण धर्म होते हैं, जो आपके नसों को खोल कर उनमें नई जान डाल देते हैं और आपके लिंग में रक्त प्रवाह तेजी से होने लगता है। जिसके चलते आपका लिंग लंबा मोटा और बड़ा हो जाता है।
  9. यदि आप अपने लिंग को बड़ा करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको संयम की आवश्यकता होगी, क्योंकि कोई भी बदलाव तुरंत नहीं होता है। इसके लिए आपको इंतजार करना होगा। आपको कम से कम 2 से 3 महीने तक लिंग की मसाज करनी है। शुरुआती दिनों में यदि आपको कुछ बदलाव महसूस ना हो तो इसके चलते आपको मालिश करना छोड़ना नहीं है, क्योंकि तुरंत कुछ नहीं होता है। इसके लिए आपको संयम रखना होगा।
  10. लिंग की मालिश रात को सोने से पहले करें यह सबसे अच्छा समय है लिंग की मसाज करने के लिए और यदि आपको संभव है, तो मसाज करने के बाद किसी कॉटन के कपड़े से लपेट लें और उसे वैसा ही आधे घंटे तक रहने दे उसके बाद वह कपड़ा निकाल सकते हैं या फिर उसे वैसे ही रहने दे सकते हैं।

 टिप्स:

  1. मालिश करने का समय रात को सोने से पहले कछु नहीं है इससे आपको आराम मिलता है और जल्द से जल्द बड़ा होने में सहायता मिलेगी।
  2. मालिश करते समय इस चीज का ध्यान रखें कि आप ज्यादा जोर जोर से मालिश ना करें  क्योंकि इससे आपको गांव हो सकता है उसी के साथ-साथ इस चीज का ध्यान रखें कि मोटी नहीं बैठना चाहिए।
  3. मालिश करते समय लेट कर नहीं करनी चाहिए।
  4. मालिश करते समय इस चीज का ध्यान रखें कि वीर्य नहीं निकले क्योंकि इससे आपका लिंग बढ़ने में देर लगेगी।
  5. यदि आपको हस्तमैथुन की आदत है तो यहां आपको छोड़नी होगी क्योंकि इससे आपका लिंग और कमजोर होता है।
  6. लिंग की मालिश लिंग खड़ा होने के बाद करनी चाहिए।

Leave a Comment