मर्द लड़की को औरत कैसे बनाता है ?

नमस्ते दोस्तों आप सभी का स्वागत है। हमारे यूनिक हिंदी देसी पोर्टल वेबसाइट पर, आज का हमारा विषय है। मर्द लड़की को औरत कैसे बनाता है। फिलहाल में हमने देखा था कि,लिंग को लंबा मोटा करने के लिए क्या खाए ?,आज हम जानेंगे की कैसे आप अपने लिंग का इस्तेमाल से लड़की को औरत बना सकते हैं।

औरत बनना मतलब क्या होता है?

एक कोमल सी दिखने वाली लड़की होती है और शरीर मैं शादी के बाद होने वाले बदलाव की वजह से लड़की औरत दिखने लगती है। लड़की के शरीर में होने वाले बदलाव से हम पता कर सकते ही की वह लड़की है या औरत कही लड़कियां बच्चा हो जाने के बाद औरत दिखने लगती है तो कोई शादी के तुरंत २ ३ महीने के बाद ही औरत दिखने लगती है। आजकल लड़की से ज्यादा सुंदर और आकर्षित औरते लगती है। क्योंकि उनको संभोग कर कर के ऐसा बनाया जाता है की वह हर किसी को अपने और आकर्षित कर लेते है। ज्यादा बदलाव देखकर यह भी पता लग जाता है की वह अपने मर्द से रोजाना अच्छे तरीके से खुद को चुदवाती होगी

मर्द लड़की को औरत कैसे बनाता है ?

दोस्तों लड़की और औरत मैं अगर फरक जानना हो तो हम कैसे देखके जान सकते हैं की यह औरत है या लड़की तो चलिए जानते है इसके तरीके जिससे पता चल सके और यह भी जानेंगे की लड़की को किस तरह मर्द औरत बनाता है।

बड़े स्तन हो जाने के बाद

दोस्तों अगर जाना होगा कि वो लड़की है या औरत तो सबसे पहले हमारी नजर उन स्तन पर जाती है क्यों की जाहिर सी बात है औरतों के जो स्तन होते हैं,वह बहुत बड़े होते हैं। स्तन का आकार शादी के बाद भड़ जाता है। स्तन का आकार उनका मर्द रोजाना उस लड़की के साथ संभोग कर कर के उनके स्तन को रोज जोर जोर से दबाते हुए उस लड़की को औरत बना देता है। क्योंकि कोई ऐसा मर्द न होगा की वह अपने बीवी की चोदते वक्त उसके स्तन को न दबाए तो स्तन के आकार का बदलाव देखकर हम अंदाजा लगा सकते हैं की वह औरत हैं या लड़की

रोजाना लड़की से संभोग कर के

कोई ही ऐसा मर्द होगा जो की शादी के बाद अपनी बीवी को रोजाना न चोदे और रोजाना अपने पति से चुदवाने के बाद वह लड़की के शरीर का आकार भी बदल जाता है।संभोग के दरम्यान मर्द अपनी बीबी को जोर जोर से शॉट लगाता है और लड़की के शरीर पीआर इसका काफी प्रभाव पड़ता है। लड़की के साथ इतना संभोग कर के उसका शरीर नरम से कठिन हो जाता है फिर वह धीरे धीरे शरीर फैलने लगता है और इसी तरह वह लड़की धीरे धीरे अपने मर्द से चूदवाकर औरत दिखने लगती है।

बड़ी गांड बनाकर

मर्द अपनी बीबी के साथ सेक्स करते वक्त उसको रोजाना हर किसी अलग अलग तरीके से उनको चोदता है और कई ऐसे सेक्स पोजीशन है। जिनसे की कोई भी लड़की को रोजाना चोदा जाए तो उसकी गांड बड़ी हो जाती है। जैसे की अगर किसी लड़की को डॉगी स्टाइल पोजीशन से रोजाना चोदा जाए तो उस पोजीशन मैं उनकी गांड के उपर शॉट लगाने की वजह से उनकी गांड फैल जाती है। क्योंकि इस पोजीशन से चुदवाने से मर्द का लन्ड लड़की के चूत के फितर तक जा पता है और फिर लड़की और मर्द दोनो को मजा आता है। तो इसी तरह मर्द लड़की को औरत बनाता है।

प्रेगनेंट हो जाने के बाद

शादी के बाद मर्द अपनी बीवी को चोदकर प्रेगनेंट बना ही देता है और इस लड़की की डिलीवरी हो जाने के बाद वह अपने आप ही औरत दिखने लगती है।क्योंकि डिलीवरी के वक्त उसके पेट का आकार बदल जाता है और उसका पेट अब लटक ने लगता है। और डिलीवरी के वक्त जब बच्चा लड़की की योनि मैं से बाहर आता है। तब लड़की की योनि के आकार मैं काफी फर्क आता है और लड़की की चलने का ढंग भी अलग हो जाता है। तो इस तरह मर्द लड़की को औरत बनाता है।

लड़की की गांड मारकर

शादी की बाद जाहिर सी बात है। मर्द रोजाना अपनी बीवी को चोदेगा इसी तरह वह अपनी बीवी की चूत को बड़ा कर देता है फिर उसे बड़ी चूत मैं उतना मजा नही आने लगता है। फिर वह अपनी बीवी की गांड मारना चालू कर देता है।

अगर किसी लड़की की गांड मारी जाए तो उसकी गांड की मांसपेशी बदल जाती है क्योंकि गांड मैं लन्ड जाने के बाद उनकी गांड की मसपेशिया फैल जाती है और गांड का आकार बड़ा होने के साथ ही वह फैला हुआ दिखने लगता है। तो इस तरह कोई भी मर्द लड़की को औरत बनाता है।

Leave a Comment