विधवा औरत के साथ कैसे सेक्स करें? Vidhava Aurat Ke Sath Sex

नमस्कार दोस्तों स्वागत है; आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर आज का हमारा विषय है, विधवा औरत के साथ सेक्स कैसे करें? दोस्तों आज का हमारे इस विषय में हम आपको यह बताने वाले हैं कि आप विधवा औरत के साथ कैसे सेक्स कर सकते हैं, या फिर अगर आप किसी विधवा औरत को चाहते हो तो उसे कैसे पटा सकते हैं। या कैसे उस औरत के दिल में आपके प्रति प्यार की भावना निर्माण कर सकते हैं।विधवा औरत के साथ कैसे सेक्स करें?

दोस्तों किसी भी विधवा औरत को सेक्स करने के लिए काफी परेशानियां उठानी पड़ती है; क्योंकि उसका खुद का अपना पार्टनर उसके साथ नहीं होता है, और समाज के डर से वह औरत हमेशा अपना जीवन डर डर के व्यतीत करती है। ऐसे में उसको अपनी खुद की भावनाओं को दबाना पड़ता है फिर चाहे उसकी किसी भी प्रकार की इच्छा क्यों ना हो वह पूरी करना उसके लिए कठिन हो जाता है। लेकिन फिर भी उस औरत को अपने हक के लिए जीना पड़ता है और वह समाज की सीमा लांच कर अपना जीवन व्यतीत करने का प्रयास करती है। और यह बात उस औरत के लिए सही होती है क्योंकि उसका अपना कोई नहीं होता है इसीलिए उसे खुद का ख्याल खुद ही रखना जरूरी होता है। ऐसे मामलों में दरअसल कई सारी महिलाएं पुनर्विवाह कर लेती है और कई सारी महिलाएं बच्चे होने के कारण पुनर्विवाह करना मना करती है, लेकिन ऐसी महिलाओं की सेक्सुअल लाइफ अधूरी रह जाती है। तो आइए ऐसी महिलाओं से आप कैसे मिल सकते हैं और कैसे उन महिलाओं के साथ सेक्स कर सकते हैं जिससे उनकी सेक्स की कमी भी पूरी हो सकती है और आप भी सेक्स का आनंद उठा सकते हैं।विधवा औरत के साथ कैसे सेक्स करें?

विधवा औरत को कैसे पटाए?

दोस्तों अगर आपके मोहल्ले में या आपकी जान पहचान में कोई विधवा औरत है, तो उसके बारे में जानना शुरू करे जैसे कि उस औरत के बीते हुए कल के बारे में किस वजह से वह औरत विधवा हुई है। या फिर उस औरत की मजबूरी क्या है उस औरत के परिवार के बारे में जाने, दोस्तों ऐसा नहीं है, की सामने वाली औरत अगर विधवा हो तो वह सिर्फ आपकी इस्तेमाल के लिए है अगर आप सच में किसी औरत से प्यार करते हैं। तो आप उस औरत के साथ सेक्स कर सकते हैं, अगर उस औरत की इजाजत हो और उस औरत की भी इच्छा आपके साथ सेक्स करने की हो तो इसमें किसी भी तरह से गलत बात नहीं है। धीरे धीरे उस औरत से बात करने का प्रयास करें और यकीनन वह औरत आपको रिस्पांस करेगी अगर आप उस औरत के साथ अच्छा बर्ताव करते हैं; तो क्यों की विधवा औरतों को अपनी निजी जिंदगी के लिए कोई ना कोई साथी जरूरी होता है।

फिर आप धीरे-धीरे उस औरत का मोबाइल नंबर ले सकते हैं इसी से रोजाना आप उसके साथ व्हाट्सएप चैटिंग किया उसके साथ कॉल करके बातें कर सकते हैं,जिससे आप दोनों का रिश्ता और भी गहरा होने में मदद होगी और एक दूसरे के बारे में यहां पर आसानी से जान सकते हैं। बातें करते हो उस औरत को आप नई चीजों के बारे में बता सकते हैं कि बीते हुए कल को बुलाकर कैसे वह उसकी नई जिंदगी शुरु कर सकती है।जिससे वह अंदर से अच्छा फील करेगी और आपकी ओर अट्रैक्ट होते जाएगी कि आप उसके जीवन के लिए कितना कुछ कर रहे हैं या फिर इस तरह से समझा रहे हैं, ताकि वह अपने आने वाले जीवन में कुछ नया कर सकें।

विधवा औरत के अगर बच्चे हो तो उन बच्चों को भी आप प्यार करें जैसे कि बच्चों को किसी ना किसी प्रकार का छोटा मोटा तोहफा दे सकते हैं या फिर कहीं ना कहीं बाहर घुमाने ले जा सकते हैं जिससे उन बच्चों को भी आपके साथ रहना पसंद होता है। अगर आप बच्चों को ज्यादा प्यार करते हैं या उनकी केयर करते हैं तो किसी भी औरत को यह बात अच्छी लगती है।

विधवा औरत से जान पहचान कैसे करें?

दोस्तों अगर आप विधवा औरत के साथ सेक्स करना चाहते हैं तो आप विधवा औरत को ऑनलाइन सर्च कर सकते हैं, जैसे कि आजकल कई सारी महिलाएं डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करती है। तो ऐसे डेटिंग एप्स इस्तेमाल करके आप उन महिलाओं से संपर्क कर सकते हैं और उनके साथ आप चैटिंग कर सकते हैं। अगर उन महिलाओं को आप में इंटरेस्ट होगा तो वह आपसे चैट करने लगेगी और धीरे-धीरे आपकी दोस्ती बढ़ने लगेगी। दोस्तों महिलाएं विधवा है इसका मतलब ऐसा होता नहीं है कि वह किसी को भी अपना दोस्त बना लेगी और किसी के साथ भी शारीरिक संबंध करने के लिए तैयार हो जाएगी आखिर वह भी इंसान ही होती है। और वह भी नॉर्मल तरीके से ही जीवन जी रही होती है यह उस के नसीब का विषय होता है, कि उसका पति या उसका पार्टनर उसके साथ ना हो तो ऐसा बिल्कुल भी ना समझे कि विधवा औरतें सेफ सेक्स करने के लिए ही होती है, उनके साथ आप प्यार करके पूरा विवाह करके भी जीवन आसानी से बिता सकते हैं। जैसे आप कॉलेज में एक गर्लफ्रेंड पटाए फिर उसे छोड़कर दूसरी पटाते हैं,तो इसी से पहली गर्लफ्रेंड बुरी हो जाती है ऐसा तो नहीं होता है, उस गर्लफ्रेंड के साथ कोई ना कोई दूसरा व्यक्ति रिलेशनशिप में आ ही जाता है और वह हंसी खुशी से अपना जीवन बिताते है।

विधवा औरत के साथ ऑनलाइन बातें करें :

आजकल सोशल मीडिया की जमाने में आप किसी भी महिलाओं से ऑनलाइन संपर्क कर सकते हैं, फिर चाहे वह फेसबुक के जरिए हो या इंस्टाग्राम के जरिए हो या फिर डेटिंग ऐप के जरिए आप किसी के भी साथ ऑनलाइन बातें कर सकते हैं, और इसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए आप जो औरतों के साथ संपर्क कर सकते हैं। जिससे आप ऑनलाइन चैटिंग कॉलिंग कर सकते हैं और विधवा औरतों के साथ दोस्ती बना सकते हो।

विधवा औरत के साथ सेक्स करने के तरीके :

दोस्तों सेक्स करने के तरीके एक जैसे ही होते हैं फिर चाहे सामने औरत हो या पुरुष हो सेक्स करने की प्रक्रिया एक ही होती है। सिर्फ सेक्स की कामुकता पर निर्भर होता है, कि सामने वाले इंसान को किस प्रकार के सेक्स में ज्यादा इंटरेस्ट है। जैसे आप का सवाल है विधवा औरत के साथ सेक्स करने के तरीके तो दोस्तों जैसे आप नॉर्मल तरीके से सेक्स करते हैं।उसी तरह से आप औरत के साथ सेक्स कर सकते हैं,सिर्फ उसके नाम के आगे विधवा लगने से वह अलग प्रणाली की औरत नहीं बन जाती है। वह नॉर्मल औरत ही होती है, सिर्फ सामाजिक नजर यह से वह विधवा होती है लेकिन उसके भीतर सभी प्रकार की चीजें नार्मल ही होती है। बस उसे किस तरह का सेक्स पसंद है यह आपको जानना है और फिर उसके बाद विधवा औरत की इच्छा अनुसार आप उसके साथ सेक्स कर सकते हैं, और उसे सेक्स का काम है। और साथ ही साथ आप उसके साथ सेक्स करने का आनंद उठा सकते हैं।

 

Leave a Comment