टेढा लिंग सीधा कैसे करें ? जानिए टेढ़े लिंग का इलाज

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज हम आपको लिंग सीधा कैसे करें ? इसके बारे में जानकारी देने वाले है। और बहुत सारे ऐसे सवालों के जवाब देने वाले हैं। जैसे कि लिंग का आकार टेढ़ा क्यों होता है ? टेढ़ा लिंग होने से क्या नुकसान हो सकते हैं ? ऐसे काफी सारे लिंग सीधा करने के उपाय इस लेख के माध्यम से बताने वाले हैं। अभी सारे लोगों को अपने जिंदगी में जो परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जैसे ही भारी भरकम कामों की वजह से भी लिंग छोटा होते जा रहा है। और वह अपने छोटे लिंग को लेकर के बहुत चिंतित रहते हैं। और इस परेशानी का जिक्र तक वह किसी के पास कर नहीं पाते।

तो आज उन लोगों के लिए लिंग सीधा करने के उपाय लिखने जा रहा हूं। जिसके माध्यम से आप अपने लिंग को सीधा कर सकते हैं। तो आगे बढ़ते है; आगे की जानकारी की ओर।

लिंग टेढ़ा क्यों होता है ? Ling Tedha Kyo Hota hai ?

दोस्तों लिंग टेढ़ा होने का कारण है। हमारे टाइट अंतर्वस्त्र और हमारा पोषक आहार की कमी और ज्यादा हस्तमैथुन करना या लिंग को कभी भी पूरी तरह से खड़ा होने के लिए जगह ना मिलना। यह बहुत ही आम से उदाहरण और कारण है, जिनकी वजह से लिंग हो जाता है। जैसे कि अगर हम बहुत ही टाइट अंतर्वस्त्र या बाहर वस्त्र पहनते हैं। जैसे कि जीन्स या टाइट सिली हुई पैंट के वजह से लिंग टेढ़ा होता है। जब हम यह कपड़े पहनते हैं। और लिंग खड़ा होता है, उस दौरान लिंग को पूरी तरह फैलने के लिए जगह प्राप्त नहीं होती है। वह अंदर ही अंदर मोड करके खड़ा होता है। जिसके कारण उसका आकार केले जैसा हो जाता है। और अगर उसी आकार में रहने के कारण टेढ़ा हो जाता है। और उसकी मांसपेशी उस आकार में बढ़ने लगती है। जिसके वजह से भी लिंग टेढ़ा रह जाता है। और ज्यादा समय तक हस्तमैथुन करने के कारण लिंग की मांसपेशियां टेढ़ी होने लगती है। क्योंकि हम लोग हस्तमैथुन करते वक्त कभी भी लिंग को सीधे दिशा में हिलाते नहीं है। उसे टेढ़ा या उल्टा पुल्टा करके हिलाने लगते हैं। उसकी वजह से लिंग की मांसपेशियां उस तरीके से बढ़ने लगती है। और लिंग को टेढ़ा कर देती है।

लिंग का आकार टेढ़ा होने से होने वाले नुकसान या साइड इफेक्ट ? Tedhe Ling se hone wale Nuksan :

दोस्तों टेढ़े लिंग की वजह से जब लिंग खड़ा होता है। तो उस दौरान लिंग में दर्द होता है। उसकी मांसपेशियां दर्द करने लगती है। और अगर इंसान जब कभी भी यौन संबंध बनाता है। तो वह टेढ़े लिंग के वजह से महिला को तृप्त कर नहीं पाता है। और खुद भी तृप्त नहीं होता है। क्योंकि जब लिंग योनि में प्रवेश करता है। वह योनि की वजह ऊपर की ओर घर्षण करके अंदर जाता रहता है। जिससे लिंग के टॉप में घर्षण होकर उसे दर्द होता है। और उसकी वजह से वह योन सम्बन्ध बना नहीं पाता है। और महिलाओं के योनि के अंदर के अंडकोष तक नही पहुंच पाता है। इसी वजह से महिलाएं तृप्त नहीं होती यह एक प्रमुख कारण है। और ना ही वो अपने पार्टनर से कामुक सुख प्राप्त कर सकती है। छोटे लिंग की वजह से आदमी की मर्दाना ताकत कम होती है। और उसे शीघ्रपतन होकर वह जल्दी अपना योन प्रक्रिया समाप्त कर लेता है। शीघ्रपतन जल्दी इसलिए होता है, क्योंकि टेढ़े लिंग का टॉप योनि में घर्षण जल्द ही महसूस वीर्य करके निकाल देता है। क्योकि लिंग का टॉप बहुत ही सेंसिटिव होता है। और टेढ़ा लिंग अगर खड़ा होकर टाइट हो जाता है। तो उसे अंतर्वस्त्र में तनाव महसूस होता है।

टेढा लिंग सीधा कैसे करे ? Tedha Ling Sidha Karne Ka Tarika :

दोस्तो जिन लोगो का लिंग टेढ़ा है। वह बिल्कुल भी टेंशन न ले और न ही चिंतित रहे। क्यो की हम आपको लिंग सीधा करने के उपाय बताने वाले है। जो कि 30 दिनों के अंदर आपका लिंग सीधा कर देंगे। अगर आप बताये गए निर्दशको के अनुसार प्रयास करोगे तो। तो में कुछ तरकीब आपको पहले बता दु की कौनसी तरकीब अपनाने से आपका लिंग सीधा हो जाएगा।

लिंग सीधा करने के उपाय : Tedhe Ling Ko sidha Karne ke Upay :

  • मसाज करने से होगा लिंग सीधा होना : Massage karne se Ling Sidha Karna :

दोस्तो सिर्फ मसाज करने से हमारे शरीर की काफी सारी परेशानिया दूर भाग जाती है। यहाँतक पैरालिसिस वाले मरीज को भी मसाज करके इलाज कर सकते है। तो टेढ़ा लिंग कोनसी बड़ी बला है। आप अगर आपके लिंग को रोजाना नारियल तेल, या देसी घी से , या तो फिर मसाजर आयल से मसाज करते हो तो आपका लिंग एक महीने के अंदर अंदर सीधा हो जाएगा। मसाज करने से लिंग की मांसपेशियां ढीली होती है। और उन्हें हम सीधा शेप देकर लिंग को सीधा कर सकते है। अगर आप रोजाना आपके लिंग की मसाज करते हो तो आपका लिंग आसानी से सीधा हो जाएगा। अब सवाल यह आता है कि मसाज कैसे करे, तो इस्ला जवाब है। कि आपको लिंग खड़ा कर लेना है। और देसी घी या आयल से उसे दोनो हाथो से पीछे से आगे की ओर खिंचे। या फिर एक हक़त से उसे सीधा पकड़े रखे और दूसरे हाथ से मसाज करें ऐसा करने से लिंग को सीधा शेप मिल जाएगा। इस प्रकार की मसाज आपको ज्यादा समय तक करनी है। तभी इसका असरदार फायदा होगा

  • हेल्थी फ़ूड खाने से कर सकते है लिंग को सीधा : Healthy Food Ling Ke Liye :

दोस्तो हेल्थी फ़ूड यानी के पोषक आहार में ऐसे इंग्रेडिएंट्स होते है जो लिंग में तनाव पैदा करते है। अब यह तनाव लब होता है उह तनाव लिंग को अतिरिक्त ऊर्जा मिलने पर होता है। जिसमे लिंग बहुत ऊर्जा लेकर खड़ा होता है। और वह खुद ब खुद सीधा होने की कोशिश करता है। लिंग में काफी शक्ति का आना याने जब हम हस्तमैथुन करते है तो जब वीर्य निकलता है उस वक्त हमारा लिंग बहुत टाइट होता है यह आपने तो अनुभव किया ही होगा तो वैसी शक्ति हमे हेल्थी फ़ूड में से मिलती है। अब हेल्थी फ़ूड कोनसे?

हेल्थी फ़ूड याने हरि सब्जी, मक्के की रोटी, गेहू, और डॉयफ्रूट्स जो कि अक्रोड, बदाम, काजू, पिस्ता, मनुका, यह होते है। इनके रोजाना सेवन करने से आपका लिंग सीधा हो जाएगा। लेकिन हेल्थी फ़ूड से काफी असरदार उपाय मसाज करने होता है। इसीलिए हेल्थी फ़ूड खाकर लिंग की अच्छे से मसाज करें।

  • एक्सरसाइज करने से करे सीधा लिंग को : Ling ko Exercise Karke Tedha Ling Sidha Karna :

एक्सरसाइज याने शरीर को तंदुरुस्त बनाना होता है। यानी जब हम जन्म लेते है उस वक्त जैसे हमारे शरीर मे किसी भी प्रकार का रोग या बीमारी नही होती वैसा शरीर को बनाना। एकदम तंदुरुस्त और शुद्ध। उसे हम अंग्रेजी में कहते है। रिस्टोर डिफ़ॉल्ट। तो एक्सरसाइज करके अपना शरीर रिस्टोर डिफ़ॉल्ट करते है। अब रिस्टोर डिफ़ॉल्ट क्यों कहते ह क्यों कि जन्म के समय सब अंग सही तरीके से होते है। उनको हम लोग अपनी गंदी आदतों के वजह से खराब करते है। जिसका उदाहरण है। टेढ़ा लिंग। तो आपको एक्सरसाइज करनी है जो कि आप डॉक्टर से जान सकते हो कि कोनसी एक्सरसाइज लिंग के लिए अच्छी रहेगी। या आप योग भी कर सकते है। योगा में आपको बटरफ्लाई आसान, वज्रासन, त्रिकोणासन, धनुरासन, मत्स्यासन और भी कई सारे आसन है जिनके मद्द से आप लिंग को सीधा कर सकते है।

टेढा लिंग सीधा करने की पतंजलि दवाई : Tedha Ling Sidha Karne Ki Patanjali Dawa :

दोस्तो पतंजलि का पतंजलि तेजस तेलम आयल से आप अपने लिंग को सीधा कर सकते है। पतंजलि का तेजस तेलम आयल इसीलिए बनाया गया है कि टेढ़े लिंग को सीधा कर सके।

आपको यह तेजस तेलम आयल से अपने लिंग को रोजाना 2 वक्त मसाज करनी है। पहले लिंग को खाद कर ले फिर एक हाथ से सीधा पकड़े रखे और दूसरे हैट से लिंग की थोड़ा जोर लगाकर मसाज करें। उससे आयल लिंग के सारे मासपेशियो के फैलेगा। और सारी मासपेशियां तनाव में आकर अपने आप को सीधा शेप देने लगेगी और आपका लिंग 1 महीने के अंदर सीधा हो जाएगा।

पतंजलि लिंग वर्धक के अलावा आप हिमालया का हिमकोलिन जेल भी इस्तेमाल कर सकते है,लिंग सीधा करने की मसाज के लिए।

लिंग को करे सीधा वैक्यूम डिवाइस (मशीन) से : Vaccum Machine Se Tedha Ling Sidha Karo :

दोस्तो बहुत ऐसे लोग है जिन्हें यही पता नही है कि लिंग को वैक्यूम डिवाइस से सीधा कर सकते है। और लिंग बड़ा कर सकते है। देखने जाए 5तो उन्हें वैक्यूम डिवाइस क्या होता है यह तक पता नही। तो आइए जानते है कैसे वैक्यूम डिवाइस से टेढ़ा लिंग करे सीधा? वैक्यूम डिवाइस में एक रबर का पाइप होता है जिसमे आप आपका लिंग घुसा सकते है। लिंग रबर के पाइप में घुसकर ब्लो पाइप के जरिये आपने लिंग के वैक्यूम पाइप से सारी हवा निकाल लेनी है। जिससे लिंग खिंचाव महसूस करता है और उसकी मासपेशियां वैक्यूम प्रेशर की वजे से खींची जाती है। और आपका लिंग पाइप में रहने के कारण सीधा सीधा शेप ले लेता है। वैक्यूम डिवाइस आपको बाजार में किसी भी मेडिकल स्टोर में मिल जाएगा जो कि 500 से 2000 रुपये तक मिलता है। तो उसका इस्तेमाल करके आपने अपना लिंग सीधा करना है।

क्या लिंग सीधा करने का इंजेक्शन रहता है ? Tedha Ling Sidha Karne ka Injection

सियाफ्लेक्स (xiaflex) इंजेक्शन से या दवाई से आप आपका लिंग सीधा कर सकते है। दोस्तो आपको में बता दु की अपने इस इंजेक्शन का इस्तेमाल डॉक्टर के जानकारी से ही लेना है। क्यों कि इस इंजेक्शन या दवा के साइड इफेक्ट्स हो सकते है। तो आपने आपके टेढ़े लिंग को डॉक्टर से जांचपरताज़ करके इस इंजेक्शन को लेना है। यह इंजेक्शन हम सीधा सीधा हमारे शरीर मे लगा सकते है। अगर आप इंजेक्शन से डरते हो तो आपने इसकी दवाई खाने के बाद लेनी है। जिससे केमिकल रिएक्शन आपके शरीर मे होंगी और लिंग के हार्मोन्स में बदलाव आएंगे जिनकी वजह से लिंग की मासपेशियां सीधी होने लगेगी। और आपका लिंग जल्द ही सिद्ध हो जाएगा। यह इंजेक्शन ज्यादा इस्तेमाल न करे क्यों कि इसके काफी सारे आइडे इफेक्ट्स होते है। इसके बारे में आप बाकी जानकारी डॉक्टर्स से लेनी है।

पेनिस करवेचर डिवाइस : Penis Curvature Device :

30 डिग्री में सीधा होगा आपका लिंग। दोस्तो लिंग का टेढ़ा पैन अगर मापने जाओगे तो वह ज्यादा से ज्यादा 30 डिग्री तक ही टेढ़ा रहता है। इसीलिए इस मशीन के अविष्कार कर्तावो ने इस मशीन का नाम 30 डिग्री पेनिस कर्व मशीन रखा है। इस मशीन में रबर, स्प्रिंग और प्लास्टिक का इस्तेमाल करके एक डिवाइस बनाया हुआ होता है जो कि सीधा होता है। और आपको उस मशीन के ग्रीप को आपके खड़े लिंग में फिट करना है। फिर यह मशीन आपके टेढ़े लिंग को सीधे दिशा में मोड रखता है जिससे आपका लिंग सीधा हो जाता है। इस मशीन का इस्तेमाल आपको बार बार करना होता है । तभी इसका असरदार उपाय आपको मिलेगा। आप इस मशीन की तस्वीर देख सकते है। और यह मशीन आपको कही पर भी मिल सकता है। ऑनलाइन शॉपिंग या मेडिकल स्टोर पर मिलेगा। जो की बहुत सस्ता भी होता है।

Leave a Comment