शादी से पहले सेक्स करें या नहीं?Shadi Ke Pehle Sex

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर आज का हमारा बहुत महत्वपूर्ण विषय है जिसके बारे में सभी युवा पीढ़ी हमेशा चिंतित रहती है हमारा आज का विषय है। शादी से पहले सेक्स करें या नहीं? दोस्तों सेक्स करना यह एक शारीरिक संबंध बनाना होता है, इसमें सभी लोग एक दूसरे से अपनी इच्छा के अनुसार सेक्स कर सकते हैं। जिसमें नॉर्मल नजरिए से देखा जाए तो एक पुरुष एक स्त्री से संबंध बनाता है लेकिन हमारे इस दुनिया में कई ऐसे भी रिश्ते हैं। जो बायोलॉजिकल डिफेक्ट होने के कारण वह लोग समलैंगिक सेक्स करते हैं, जैसे कि औरत औरत से सेक्स करती है, पुरुष पुरुष से सेक्स करता है इसे गे और लेस्बियन सेक्स कहते है।

तो दोस्तों आइए आज हम इस विषय पर गहराई से चर्चा करते हैं जिससे आपको इस सवाल का जवाब जैसे कि शादी से पहले सेक्स करें या नहीं? के बारे में जानकारी मिलने वाली है। आज हम आपको शादी और शारीरिक संबंध इन दोनों के बारे में बताने वाले थे किसी से आपके दिमाग में चलने वाले विचार विमर्श खत्म हो जाएंगे।

शादी से पहले सेक्स करें या नहीं? Shadi Ke Pehle Sex Kare Ya Nahi :

दोस्तों शादी से पहले सेक्स करें या ना करें यह दोनों पार्टनर की इच्छा का विषय होता है। जैसे कि अगर एक लड़का एक लड़की को काफी सालों से जानता हो वह रिलेशनशिप में है। और वह मानसिक रूप से भी एक दूसरे से जुड़े हुए हैं तो ऐसे लोग अगर एक दूसरे के साथ सेक्स करते हैं तो इसमें किसी भी तरीके की बुराई नहीं है। ना ही वह लोग किसी प्रकार का जुर्म किया गलत काम कर रहे हैं, लेकिन अगर वह लोग एक दूसरे से शादी नहीं करने वाले थे तो उन्होंने सेक्स करने से पहले सोचना जरूर चाहिए। और सेक्स करते भी है, तो सेक्स सावधानी से करें क्योंकि जल्दबाजी में और हड़बड़ाहट में बिना प्रोटेक्शन के सेक्स करने से लड़की प्रेग्नेंट हो सकती है। और अनचाही प्रेगनेंसी को रोकने के लिए वह विशिष्ट प्रकार की दवाइयों का सेवन करें कि जिससे उसकी बॉडी पर परिणाम हो सकते हैं इसीलिए शादी से पहले सेक्स करते वक्त हमेशा सावधानी बरतनी जरूरी होती है।

वैसे देखा जाए तो आज के कलयुग में शादी के पहले लड़के लड़कियां अपने मन पसंदीदा पार्टनर के साथ सेक्स कर लेते हैं। लेकिन सेक्स करने की एक उम्र होती है। जिस उम्र में अगर उसे किया जाए तो उस चीज का अधिक मजा आप ले सकते हैं; क्योंकि कॉलेज में या स्कूल में पढ़ाई करने की उम्र में लड़के लड़कियां एक दूसरे की सेक्स करते हैं। तो वह अलग ही इलेक्शन में चले जाते हैं, उनका फोकस और कौन सेंट्रेशन पढ़ाई से दूर हो जाता है। और वह आगे जाकर कैरियर से संबंधित परेशानियों ग्रस्त हो जाते हैं।

अगर पढ़ाई लिखाई की उम्र में पढ़ाई लिखाई पर भी ध्यान दिया जाए तो आगे चलकर यह सभी बातें आपको मिलने ही वाली होती है,और उस चीज का मजा उठा सकते हैं। और अपने करियर से जुड़े हुए परेशानियों को भी दूर करने में सक्षम होते हैं।

लेकिन आजकल कई सारे ऐसे भी नौजवान होते हैं जो पढ़ाई लिखाई और रिलेशनशिप दोनों चीजों को बैलेंस बनाए रखते हैं। और अपने जिंदगी में सफल होते हैं। तो ऐसे लोग सेक्स करते हैं। तो इसमें किसी भी तरह से बुराई नहीं है, और ना ही गलत बात है। लेकिन हर कोई चीज अगर लिमिट में हो तो वह इंसान के जीवन के लिए अच्छी होती है, इसका ख्याल रखना जरूरी होता है।

शादी से पहले सेक्स क्यों करें? Shadi Se Pehle Sex Kyo Kare :

दोस्त शादी से पहले सेक्स क्यों करें इसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं क्योंकि शादी होने के बाद आंखों से होता क्या है। उसे कैसे करते हैं इस चीज का प्रैक्टिकल नॉलेज होना जरूरी होता है, इसीलिए अगर आप शादी से पहले अगर सेक्स करते हैं। तो इससे आपको औरत को किस तरह से तृप्त किया जा सकता है इसकी जानकारी हासिल होती है।

इसका क्या मतलब नहीं है, कि शादी से पहले सेक्स करना अच्छा है, तो सिर्फ सेक्सी करते हैं। बाकी चीजों को नजरअंदाज करें ऐसा ऐसा बिल्कुल भी अर्थ नहीं है। सेक्सुअल रिलेशनशिप यह एक शारीरिक रिश्ता होता है,जो दो इंसानों के नाते की गहराई को समझने में मदद करता है। सेक्स करते हुए इंसान एक दूसरे को शारीरिक रूप से प्यार करते हैं । यानी इंसान अपने ऑपोजिट से की ओर अट्रैक्ट होता है। वह उसकी शारीरिक बनावट का दीवाना होता है, इससे इंसान गलत मोड पर भी जा सकता है इसीलिए अपने आप पर कंट्रोल करना जरूरी होता है। और जो भी लोग शादी से पहले सेक्स करते हैं। लेकिन लिमिट में करते थे वह लोग अपना जीवन का बैलेंस बनाए रखते हैं। इस चीज की लत लग जाए तो वह चीज यह इंसान को गलत राह पर ले जाती है।

शादी के पहले सेक्स क्यों न करें? Shadi Se Pehle Sex Kyo Na Kare :

दोस्त लोगों के मन में चेस्ट के रिलेटेड जो भी उत्सुकता रहती है क्यूरियस में से रहता है। उस चीज से इंसान भीतर ही भीतर अधिक उत्साहित हो जाते और आजकल जो इंसान शादी के पहले किसी भी लड़के या लड़के से प्यार नहीं करता है। यानी कि उसे उसकी प्रेमिका नहीं मिली हो या प्रेमिका को उसका प्रेमी ना मिला हो उन्हें किसी ने पसंद ही ना किया हो ऐसे ही लोग शादी के बाद सेक्स करते हैं। और मुश्किल से गिने चुने लोग जिनके पास सेक्स करने का मौका होते हुए भी वह समझदारी से उस चीज को नजरअंदाज करते हैं केवल ऐसे ही लोग शादी के बाद सेक्स करते हैं।

दोस्त शादी के बाद अगर सभी प्रकार की चीजें पहली दफा होती है तो वह उस इंसान को सबसे ज्यादा मन मोहित करती है। वह अपने पार्टनर के साथ पहला प्यार पहला शारीरिक संबंध इन सभी चीजों को अच्छे से फीलिंग के साथ अनुभव होता है। और उस चीज में उस इंसान को अधिक मजा भी आता है।

इसीलिए शादी के पहले सेक्स ना करें लेकिन इसमें अगर आप जिस लड़की से शादी करने वाले हैं उसी लड़की के साथ शादी से पहले सेक्स न करें तो यह आपके लिए अच्छा होता है; क्योंकि शादी के बाद सभी नई चीजों को महसूस करने में आपको अधिक आनंद मिलता है। और आपका प्यार आपके पार्टनर के प्रति अधिक होने लगता है। इसी से आप दोनों का रिश्ता और भी मजबूत और पक्का होता है। एक दूसरे में अधिक प्यार बढ़ने लगता है।

 

Leave a Comment