सेक्स कैसे करते हैं? Sex Kaise Karte Hai

नमस्कार दोस्तों स्वागत है; आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर आज का हमारा बड़ा ही रंगीन और महत्वपूर्ण विषय है,कि सेक्स कैसे करते हैं? दोस्तों आज का यह विचार हमारे नौजवानों के लिए है जिन्हें सेक्स के बारे में किसी भी तरह से पता नहीं है। कि आखिर सेक्स कैसे करते हैं तो इसी सिलसिले में हम आज आपको जानकारी देने वाले हैं कि आखिर सेक्स किया कैसे जाता है, अगर आपको सेक्स करना है तो किस तरह से किसके साथ किस जगह हो किस समय किस वक्त पर आपको सेक्स करना अच्छा लगेगा।

तो चलिए दोस्तों बिना समय बर्बाद की है सेक्स कैसे करते हैं? के बारे में हम आपको जानकारी दे देते हैं जिसे पढ़कर आप अपनी नीति सेक्सुअल जीवन में सुधार ला सकते हैं और अपने साथी के साथ भरपूर आनंद के साथ सेक्स कर सकते हैं।

सेक्स करने के तरीके क्या है? Sex Karne Ke Tarike Kya Hai :

दोस्तों सेक्स करने की कई प्रकार के तरीके होते हैं, लेकिन यह आप दोनों पार्टनर पर निर्भर होता है, कि आप दोनों को किस तरह से सेक्स करना पसंद होता है। जैसे कि अगर आपकी बीवी को या गर्लफ्रेंड को सॉफ्ट सेक्स या हार्ड सेक्स पसंद हो यानी कि सॉफ्ट सेक्स में बड़े ही प्यार से और धीरे-धीरे किया जाने वाला सेक्स होता है, ठीक उसी प्रकार हार्ड सेक्स में आपको शारीरिक दर्द ज्यादा होता है।और कुछ लड़कियां कुछ महिलाएं उसी शारीरिक दर्द को ज्यादा करवाना पसंद करती है। और ऐसे सेक्स का मजा लेती है।

  • दोस्तों अब हम आपको सेक्स कैसे करते हैं स्टेप बाय स्टेप बता देते हैं जिससे आप अपने पार्टनर को या अपनी बीवी को अपनी गर्लफ्रेंड को सेक्स में संतुष्ट कर सकते हैं।
  • सबसे पहले आपको एक दूसरे को हग करना है, और यह हग 2 से 3 मिनट तक करते रहना है।
  • इसके बाद आपको हग करने के साथ-साथ गर्लफ्रेंड या बीवी के सर को चूमना है। फिर उसके गालों को चूमते हुए उसके गले तक जाए और उसके रसीले होठों पर अपनी उंगली घुमा कर उसके होंठ चूमे।
  • ऐसे ही लड़की को अपने ऊपर सुला ले और उसे टाइट हग करके उसके होंठ रगड़ रगड़ कर चूमे। उसके गले पर हल्की सी लव बाइट करें उसके गले को भी चुने और उसके बूब्स को हाथ में पकड़ कर मसले।
  • फिर आप धीरे-धीरे लड़की के या बीवी के लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के इनके कम कर के कपड़े उतारना शुरू करें सबसे पहले उसकी शर्ट जींस उतारे फिर एक बार हक करें और उसे किस करें।
  • धीरे से उसकी ब्रा और पेंटी उतार कर उसे निर्वस्त्र कर दें और फिर अपना शर्ट उतारे और पैंट निकाले और निर्वस्त्र होकर उसे हग करें।
  • फिर धीरे-धीरे करके अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड के नंगे बदन को चूमे वोटों से चूमते हुए गले से लेकर उसके बूब्स को चूमे बूटी को मसलकर चूसे फिर धीरे-धीरे पेट पर हल्के से चूमते हुए गर्लफ्रेंड यार बीवी की योनि को किस करे उसे चाटे।
  • बीवी की पैरों को चाटे फिर उसे फिर से होठों पर हार्ड केस करें किस करते वक्त उसके जीव को अपने मुंह में पकड़ कर चूसे।
  • इस दौरान आपका लिंग खड़ा हो जाएगा फिर उसे नींदों को अपने बीवी के हाथों में दे दे और उसे हिलाने को बोले।
  • फिर इसके बाद फिर से आप बीवी की चुत में उंगली डालकर उसे किस करें जिससे आपकी गर्लफ्रेंड या बीवी की सेक्स पावर और भी बढ़ जाएगी और वह सिसकारियां लेने लगेगी।
  • फिर धीरे से अपने लिंग को अपने गर्लफ्रेंड या बीवी को चुनने के लिए बोले और उसे लिंग को चूसवाने के लिए राजी करें।
  • इसके बाद आपका लंड गर्लफ्रेंड क्यों मुंह में डालें फिर आपकी बात नहीं आप के लंड को पूरी तरह से चूसने लगी कि जिससे आपको भी संतुष्टि मिलेगी।
  • बीवी को उल्टा करके उसको पीछे से भक्त करें और उसे पीछे की ओर से क्यों मैं उसके गर्दन पर और धीरे-धीरे करके उसके पीठ को पूरी तरह चूमे इसी से सेक्स करने की तमन्ना और भी ज्यादा उत्पन्न हो जाती है।
  • फिर और बीवी की योनि को मसाज करें उंगलियां डालकर उसे रगड़े उसे चूमे। फिर धीरे-धीरे अपने लिंग को योनि के ऊपर टिका पर धीरे-धीरे चुत के अंदर अपना लिंग डालना शुरू करें।
  • चुत में लंड डालने के पहले फोरप्ले करना जरूरी होता है,और प्ले यानी कि हमने ऊपर की दी हुई जानकारी फोरप्ले के बारे में है और यह अधिक से अधिक समय करें यानी कि आप आपके पार्टनर को संतुष्ट करने में सफल होते हैं।
  • तो दोस्तों यह थी एक साधारण प्रक्रिया जिसमें आप आपके बीवी के साथ आपके गर्लफ्रेंड के साथ हैं, आपके मनचाही साथी के साथ आप सेक्स कर सकते हैं, लेकिन इसमें फोरप्ले के बाद आता है महत्वपूर्ण चरण।
  • इसमें आपको यह पता होना चाहिए कि आपके पार्टनर को क्या पसंद है जैसे कि अगर आपकी पाटनर एक लड़की है तो उसे लंड चूसना पसंद है, या फिर चुत में लंड लेना अधिक पसंद है, या फिर उसे गांड मरवाना ज्यादा पसंद है। क्योंकि पार्टनर की पसंद के जरिए ही आप पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं ज्यादातर महिलाओं को गांड मरवाना भी पसंद आता है लेकिन यह हार्ड सेक्स में आता है। लेकिन यह तभी होता है जब आपके पार्टनर की शादी तीव्र इच्छा होती है।
  • ठीक इसी प्रकार अगर आप एक महिला है और आपका पार्टनर पुरुष है तो आप भी आपके पार्टनर की इच्छा है जान ले जैसे कि कई पुरुषों को अपना लंड चूसवाना पसंद होता है। या औरतों की गांड मारना पसंद होता है। इसमें कई प्रकार की सेक्स पोजीशन आती है। कि चुत मारने की सेक्स पोजीशन कैसी होती है, गांड मारने की सेक्स पोजीशन कैसी होती है। इनके बारे में भी हमने हमारी वेबसाइट पर जानकारी दी हुई है की चुत कैसे मारे और गांड कैसे मारे।

दोस्तों इस तरह से आप सेक्स करके अपने पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं और खुद भी संतुष्ट होकर। सेक्स का मजा ले सकते हैं।

सेक्स करने का सही समय कौन सा है? Sex Karne Ka Sahi Samay ?

दोस्तों दरअसल सेक्स करने का सही समय या सही वक्त ऐसा ही दिन ऐसा कहीं पर भी लिखा नहीं है, यह आपकी मानसिक इच्छा पर निर्भर होता है। क्योंकि हर इंसान हर वक्त मोड़ में होता है लेकिन अगर आप आपके पार्टनर के साथ अच्छे से सेक्स करना चाहते हैं तो ऐसा समय क्यों नहीं जिसमें आपको डिस्टर्ब करने वाला कोई नहीं होगा यानी कि सेक्स करते समय 3 से 4 घंटे तक आपको कोई भी किसी भी काम के लिए ना भुलाए ना आपको किसी काम के लिए जाना पड़े ऐसा समय चुनना जरूरी होता है। आमतौर पर ज्यादातर लोग रात के समय पर ही सेक्स करते हैं, लेकिन एक रिसर्च के जरिए ऐसा पाया गया है,कि अगर आप सुबह के समय सेक्स करते हैं तो यह आपके शरीर के लिए और आपके मानसिकता के लिए सबसे बेहतर समय माना जाता है। सुबह के समय सेक्स करने से आपका दिन अच्छा जाता है, और पूरा दिन आप फ्रेश महसूस करते हैं जिससे आप आनंदित होकर अपने काम करते हैं। और हमेशा सेक्स करने से पहले अपने आप को साफ सुथरा कर ले यानी कि नहा धोकर सेक्स करें तो यह आपके लिए और आपके पार्टनर के लिए बेहतर साबित होता है।

Leave a Comment