सेक्स चाट कैसे करनी चाहिए? ऐसे ले सेक्स चैट का मजा

नमस्कार दोस्तों स्वागत है, आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का हम आपके लिए बड़ा ही मजेदार विषय लेकर आए है। की सेक्स चाट कैसे करनी चाहिए? दोस्तों आज का जमाना पूरी तरह से सोशल मीडिया के आधार पर जीने वाला हो गया है। जैसे कि लोग सुबह उठते ही तुरंत बाद अपना मोबाइल चेक करते हैं, किसी का मैसेज या कॉल आया हुआ है। या नहीं हम तो यही कहेंगे कि लोग मजबूरी की वजह से रात को सोते हैं, अगर उनको यह शक्ति मिल जाए बिना सोए वह जिंदगी गुजार सकते हैं। तो लोग सोएंगे ही नहीं सिर्फ और सिर्फ सोशल मीडिया पर चौबीसों घंटे ऑनलाइन रहेंगे। दोस्तों इसके पीछे एक वजह है,सभी लोगों को अपना जीवन कितना खुशहाल और रंगीन है। यह दुनिया को दिखाना है, इसलिए वह लगातार कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं और हर एक दिन नए नए लोगों से बातें करते हैं।

और हर एक व्यक्ति के साथ वह अपने जीवन के मजा उठाना चाहता है, तो आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। कि सेक्स चाट कैसे करनी चाहिए? सेक्स चाट करने के फायदे क्या होते हैं,सेक्स चाट कहा करें इत्यादि विषयों के बारे में हम आपको गहराई से जानकारी देने वाले हैं। और बताने वाले हैं, कि कैसे आप से चैट करके अपने आप को खुश कर सकते हैं,और आपके दोस्त को भी आप खुश कर सकते हैं।सेक्स चाट कैसे करनी चाहिए?

सेक्स चाट क्या होता है? Sex chat kya hai:

दोस्तों जब दो व्यक्ति एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर बात कर रहे होते हैं। तो उसे साधारण चाट कहते हैं,यानी कि वह सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को मैसेज भेज कर एक दूसरे से वार्तालाप कर रहे हैं।जिसमें वह केवल शब्दों का इस्तेमाल करके सामने वाले से बात करते हैं। इसमें किसी भी प्रकार से आवाज का इस्तेमाल नहीं होता है। अब इसमें कई तरह के प्रकार आते हैं। नॉर्मल चैट,ऑफिशियल चैट और सेक्स चार्ट और कई प्रकार होते हैं,लेकिन आज हम केवल सेक्स चाट के बारे में बात करेंगे तो सिर्फ जाट यह होता है। जिसमें दो दोस्त फिर चाहे वह लड़का लड़की हो या लड़का लड़का हो या लड़की लड़की हो वह अगर एक दूसरे को बहुत चाहते हैं। एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं,लेकिन उनको शारीरिक संबंध बनाने का मौका नहीं मिलता है।तो वह सेक्स चार्ट करके थोड़े समय के लिए अपने दिल को बहला लेते हैं।

चैटिंग करते वक्त वह दोनों अपने शारीरिक अंगों के बारे में बात करते हैं, जैसे कि स्तन ,लिंग ,योनि यानी कि चैटिंग करते वक्त इसका जिक्र करते हैं। जैसे कि लड़की के बूब्स कितने बड़े हैं या फिर लड़की का लैंड कितना लंबा और मोटा और बड़ा है। फिर वह एक दूसरे को अपने बूब्स या लंड चुत की फोटो खींचकर भेजते हैं। जिससे वह देख पाते हैं, कि सामने वाले का अंदरूनी अंग कैसा दिखता है। और उसे देखकर वह अपनी कामवासना को और भी बढ़ा कर मास्टरबेशन करते हैं। इसे सेक्स चैट कहते हैं, और आसान भाषा में बताने जाए तो शारीरिक संबंध बनाते वक्त जो भी बातें होती है, जैसे भी सब कुछ होता है।वहां मैसेज के रूप में लिखकर सामने वाले को भेजना और वह पढ़ना इसे सेक्स चैट कहते है।

सेक्स चैट कैसे करें? Sex chat kaise kare :

दोस्तों जैसे कि ऊपर की जानकारी में आपने देखा कि सेक्स चाट होता क्या है, अगर आपको इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। तो आप ऊपर की जानकारी पढ़कर अपने गर्लफ्रेंड के साथ या बीवी के साथ या अपने दोस्त के साथ इस तरह की बातें करके देखिए आपका दोस्त भी उसी तरह से मूड में आकर आपसे बात करेगा और आपसे चैट का आनंद ले सकते हैं। तो अब हम आपको कुछ देने जा रहे हैं, जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी सेक्स चाट कर खूब अच्छी तरह से मजा ले सकते हैं।

सेक्स चैट कैसे करें इसका जवाब कई तरीकों में दिया जा सकता है, जैसे कि सच चैट करने के वॉइस चैट या बातें कर कर चैट कर सकते हैं। या फिर मैसेज टाइप करके भेज से चेक किया जाता है दरअसल ज्यादातर मैसेज टाइप करके ही सेक्स चैट करने में आज की युवा पीढ़ी ज्यादा इंटरेस्टेड होती है। क्योंकि मैसेज टाइप करने में उन्हें किसी भी प्रकार की शर्म महसूस नहीं होती है,जो बोलने में हो सकती है, धीरे-धीरे करके वह मैसेज टाइपिंग से लेकर वॉइस चैट तक जाते है और बातें करके सेक्स चैट करने का मजा लेते हैं। तो इसके लिए कुछ समय लगता है जो कि साधारण तौर पर हो जाता है। चलिए बढ़ते हैं, सेक्स चैट करने के पहले तरीके की ओर।

मैसेज टाइप करके सेक्स चैट करे। Message karke sex chat kare :

दोस्तों जैसे कि सोशल मीडिया पर बहुत सारे ऐसे एप्लीकेशन से जिन पर आप लोगों से एक दूसरे से जुड़ी कर बातें कर सकते हैं,जैसे कि व्हाट्सएप इंस्टाग्राम फेसबुक लिंकडइन स्नैपचैट इत्यादि जैसे अन्य कई और एप्लीकेशंस है। आप इसमें से किसी भी एप्लीकेशन पर अपना आईडी बनाकर अपने दोस्त के साथ चैट कर सकते हैं। सेक्स चैट करने की शुरुआत एडल्ट जोक भेजकर करें जैसे कि डबल मीनिंग लैंग्वेज में बात करें जिससे उस मैसेज का अर्थ सीधी भाषा में भी हो और उल्टी भाषा में भी हो ऐसी भाषा का इस्तेमाल। जैसे कि आप लड़की को यह मैसेज भेज सकते हैं, कि आपके बहुत बड़े हैं और थोड़ा गैप देकर बाद में लिखे बाल।

  • इसमें आपकी बात भी पूरी हो जाएगी और लड़की को डबल मीनिंग का अर्थ भी समझ जाएगा जिससे आप से चैट की शुरुआत कर सकते हैं फिर धीरे-धीरे करके लड़कियों के अंगों के बारे में 
  • एनी कि उनके फिजिकल आकार का  शेप क्या है? इसके बारे में पूछे लड़कियां अगर पूछना चाहती है तो लड़के के लिंग के आकार की साइज पूछ सकती है।
  • उन्हें किस तरह की लड़कियां पसंद आती है।
  • सेक्स कैसे करने में मजा आता है।
  • सेक्स करने की कौन सी पोजीशन उन्हें अच्छी लगती है।
  • लड़के हैं तो आप लड़की को पूछ सकते हैं,कि लड़की को कैसे सेक्स करने में मजा आता है।

लड़की को बड़ा लिंग पसंद है या छोटा या मोटा इस तरह से आप लड़कियों की और लड़कों के मन के भीतर की बातों को जान सकते हैं। और इसका जवाब देने में वह दोनों बिल्कुल भी कतराएंगे नहीं।

वॉइस कॉल लगाकर से चैट करें : call karke sex chat karne ka maja le:

वॉइस कॉल में सेक्स चाट यह बात करने से होती है यानी कि आप कॉल लगा कर एक दूसरे की आवाज सुन सकते हैं।या अलग-अलग तरह के काम आवाज निकाल कर आप एक दूसरे की कामुकता का मजा ले सकते हैं। जिसमें आप वही बातें करेंगे जो चैट में करते हैं, जैसे कि आपका लिंग कैसा है, लड़कियों की चुत कैसी है, उन्हें किस प्रकार का सेक्स पसंद है। कितने देर तक वह सेक्स कर सकते है,इत्यादि जैसी बातें आप एक नॉटी अंदाज में अलग तरह का आवाज निकाल कर कर सकते हैं। अगर लड़की है,तो लड़कियां सेक्स करते हो कैसे चिल्लाएगी यह लड़की आवाज निकालकर लड़के को गर्म कर सकती है। फिर लड़का भी उसे और प्यार भरे शब्दों में बातें करके लड़कियों को गर्म करके दोनों एक दूसरे के साथ भरपूर वॉइस सेक्स चाट का आनंद और मजा ले सकते हैं।

व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करके आपसे चैट करें : Whatsapp video call pr sex chat ka mja le:

दोस्तों व्हाट्सएप पर आप वीडियो कॉल करके यानी कि एक दूसरे को आमने सामने देखकर एक दूसरे की आवाज सुन सकते हैं,जिसमें आप एक दूसरे के शारीरिक अंगों को भी दिखा कर उनके बारे में बता सकते हैं। जिससे सामने वाला इंसान आपके गुप्त अंग देख कर उसे आप के साथ शारीरिक संबंध बनाने का और इंटरेस्ट बढ़ेगा और आप दोनों एक दूसरे के सारे अंगों को दिखा करके और मास्टर बैठकर के या अलग-अलग तरह की मीठी नॉटी आवाज निकाल कर सेक्स करने का मजा ले सकते है। और आजकल के युवा पहले मैसेज सेक्स चैट से लेकर धीरे-धीरे वॉइस चैट फिर वीडियो सेक्स चाट और फिर डीरेक शारीरिक संबंध बनाने के लिए पहुंच जाते हैं।

तो दोस्तों आज का हमारा विषय सेक्स सेट कैसे करें कि बाहर में हम आपको अधिक गहराई से जानकारी देने का प्रयास किया है। जिसमें हमने सभी प्रकार की बातों का जिक्र किया है। और समझाया है,कि क्या कैसे करें आप उसे पढ़कर सेक्स चैट करने का मजा उठा सकते हैं, धन्यवाद।

Leave a Comment