पेनिस रिंग का इस्तेमाल क्यों करना चाहिए ? जानिए कैसे करे

नमस्कार दोस्तों स्वागत है; आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का हमारा विषय है,कि पेनिस रिंग का इस्तमाल क्यों करना चाहिए ? दोस्तों आज के इस बदलते जमाने को देखते हुए लोग नए-नए तरीके सीखने हैं, जिसमें वह सेक्स करने के तरीकों में भी नया फार्मूला अपना रहे है। उदाहरण के तौर पर देखा जाए तो जैसे कि एक टॉयज का इस्तेमाल करना यानी शारीरिक संबंध बनाते वक्त मानव द्वारा बनाई गई सेक्स करने की मशीन जिसमें डुप्लीकेट लिंग या फिर योनि का समावेश होता है। साथ ही साथ वाइब्रेटर पेनिस रिंग जैसे सेक्स टॉयज का भी इस्तेमाल किया जाता है। तो आज हम आपको सेक्स टॉयज के बारे में बताने वाले हैं, जैसे किपेनिस रिंग का इस्तमाल क्यों करना चाहिए ? इसकी जानकारी आपको हम सही तरीके से देने वाले हैं। जिसे आप पेनिस रिंग क्या होता है, और उसे कैसे इस्तेमाल करते हैं इसके बारे में जान सकते हैं। चलिए आगे की जानकारी की ओर बढ़ने से पहले हम यह जान लेंगे कि पेनिस रिंग क्या होता है।

पेनिस रिंग क्या है। Penis Ring Kya Hai:

दोस्तों सरल और आसान भाषा में बताए तो पेनिस रिंग यह सेक्स करते वक्त पेनिस में डालकर सेक्स करते है। यह रिंग लिंग को ज्यादा समय तक खड़ा रखने में और लिंग से निकलने वाला वीर्य की मात्रा बढ़ाने के लिए उपयुक्त साबित हो सकता है। यानी कि जब लिंग खड़ा होता है उस दौरान लिंग में काफी मात्रा में खून का सरकुलेशन बढ़ जाता है, और उसी वक्त अगर आप पेनिस रिंग रिंग पर लगाते हो तो वह खून पेनिस के हिस्से में ही रह जाता है। और धीरे-धीरे वह बॉडी में जाता है जिससे लिंग ज्यादा समय तक खड़ा हो सकता है। 

और दूसरे नजरिए से देखा जाए तो जिन लोगों का लिंग अधिक लंबा होता है, जिससे उनके महिला पार्टनर की योनि में अधिक दर्द होने की संभावना हो सकती है। तो ऐसे में लिंग पर पेनिस रिंग लगाकर आप अगर संभोग करते हैं, तो इससे आपका लिंग पूरी तरह अंदर नहीं जाता है। आप उसे आपके हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं कि कितना लिंग अंदर जाना चाहिए।

पेनिस रिंग का इस्तमाल क्यों करना चाहिए ? Penis Ring Kyu Istemal Kare:

दोस्तों पेनिस रिंग अपने लिंग का स्टैमिना बढ़ाने के लिए यानी कि ज्यादा समय तक खड़ा रखने के लिए और वीर्य की मात्रा बढ़ाने के लिए। और साथ ही साथ लिंग अगर ज्यादा लंबा हो तो उसकी लंबाई कम करने के लिए यानी असलियत में लंबाई कम नहीं होती है। सिर्फ लिंग के पीछे रिंग लगाई जाती है, जिससे रिंग की वजह से पेनिस यानी कि लिंग पूरी तरह से योनि में नहीं जाता है। जिससे जो भी महिलाओं की योनि छोटी होती है,उनको दर्द कम होता है। अगर संभोग करते वक्त वह पेनिस रिंग का इस्तेमाल करते हैं; तो।

अगर आपको ज्यादा समय तक संभोग यानी कि शारीरिक संबंध बनाना है लेकिन आपका लिंग ज्यादा समय तक खड़ा नहीं रह पाता हो तो आप पेनिस रिंग को लगाकर आपके लिंग की ताकत बढ़ा सकते हैं। जैसे कि जब लिंग खड़ा होता है। उस दौरान लिंग की भीतर नसों में अधिक मात्रा में और काफी तेजी से ब्लड सरकुलेशन यानी कि खून का बहाव होता है, लेकिन कुछ मिनटों बाद खून का बहाव कम होने के वजह से लिंग वापस बैठ जाता है, जिससे संभोग करने का पूरी तरह से मजा नहीं आता है। तो ऐसे में अगर आप लिंग पर पेनिस रिंग लगाते हैं। तो आपके लिंग में आया हुआ खून का बहाव यह लिंग के नसों के भीतर ही रुक जाता है, जिससे लिंग काफी समय तक खड़ा रहता है,और जब उसका वीर्य निकलता है तो वह अधिक मात्रा में होता है। और वीर्य की क्वालिटी भी अच्छी होती है ऐसा माना जाता है। तो इन्हीं कारणों की वजह से पेनिस रिंग का इस्तेमाल किया जाता है।

पेनिस रिंग कहां मिलेगा : Penis Ring Kaha Milega :

दोस्तों जैसे कि आज के सोशल मीडिया के जमाने में सभी चीजें आप घर बैठे अपनी उंगलियों के जरिए मंगा सकते हैं यानी कि अपने मोबाइल में टच करके आप किसी भी चीज को खरीद सकते हैं और अपने दरवाजे तक उसे मंगा सकते हैं। ठीक उसी तरह आप सेक्स टॉयज पेनिस रिंग को ऑनलाइन शॉपिंग करके मंगा सकते है। या फिर पेनिस रिंग आपको किसी भी मेडिकल स्टोर पर आसानी से मिल सकती है। जिसके लिए आपको उस दुकान पर जाना पड़ेगा या फिर अगर वह दुकान ऑनलाइन सर्विसेज देता हो तो आपको घर बैठे पेनिस रिंग की डिलीवरी हो सकती है।

ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको फ्लिपकार्ट अमेजॉन जैसे ऑनलाइन शॉपिंग सर्विसेज से पेनिस रिंग मिल सकती है। जिसके लिए आप के पास इन सर्विसेस का एहसास होना जरूरी होता है यानी कि स्मार्टफोन से आप इसको ऑर्डर कर सकते हैं।

क्या पेनिस रिंग इस्तेमाल करना अच्छा होता है? Kya Penis Ring Ka Istemal Karna Accha Hai :

दोस्तों अगर देखा जाए तो चाहे बात शारीरिक संबंधों की हो या किसी भी प्रकार की हो अगर वह बात प्राकृतिक रूप से ही की जाए तो उसका मजा ही कुछ और होता है। लेकिन अगर आपकी परेशानी अधिक हो जैसे कि आपके पार्टनर का लिंग खड़ा ना होना या फिर ज्यादा समय तक वह संभोग करते वक्त टिक नहीं पाते हैं। तो आप अगर पेनिस रिंग इस्तेमाल करके आपके शारीरिक संबंधों में पेनिस रिंग की वजह से कुछ बदलाव देख पाते हैं। हो तो आप पेनिस रिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन इसका इस्तेमाल करने के पूर्व आप अपने निजी डॉक्टर से विचार-विमर्श और सही तरीके से सलाह लेकर पेनिस रिंग का इस्तेमाल करे ।

Leave a Comment