पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

नमस्कार दोस्तों स्वागत है, आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का हमारा विषय है; पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है; जिससे आप अपने लिंग को सख्त कठोर और ताकतवर बना सकते हैं, इसके बारे में हम आपको आज जानकारी देने वाले हैं। जिससे आप आपके यौन जीवन में यौन सुख का मजा और आनंद ले सकते हैं; जिससे आपकी निजी जीवन की सेक्सुअल समस्या खत्म हो जाएगी और आप आपके पार्टनर को खुश कर सकते हैं, जिससे आप दोनों में अधिक प्यार हो जाएगा और आप एक दूसरे के साथ हंसी खुशी से जीवन बिता सकते हैं। 

आज के अन हेल्थी एटमॉस्फियर में लोगों को काफी शारीरिक समस्याओं को झेलना पड़ता है। जिसमें यह यौन समस्या से जुड़ी प्रॉब्लम लोगों को काफी ज्यादा तनाव और चिंता ग्रस्त कर देती है। क्योंकि यह समस्या लोग दूसरे के पास बताने में शर्म महसूस करते हैं, और उसी समस्या के साथ अपना जीवन बिताते हैं, जिससे उनके जीवन पर इसका गलत असर पड़ता है। तो आज हम आपको आपके इस परेशानी पर यानी कि पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फॉर्मूला क्या है, यह बताने वाले हैं जिससे आप  घर बैठे अपने लिंग का इलाज कर सकते हैं, और अपने लिंग की कठोरता वापस पा सकते हैं। पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

देर तक खड़ा करने का घरेलू उपाय : Jyada samay tak khada karne ke upaay :

दोस्तों देर तक खड़ा करने का घरेलू उपाय आपको हम बताने ही वाले हैं, जिसमें आप अपने लिंग की कठोरता वापस पा सकते हैं। और अपने लिंग को पत्थर जैसा सख्त और कठोर बना सकते हैं, साथ ही साथ लिंग में ताकत ला सकते हैं जिससे आप सेक्स करते वक्त काफी आनंद उठा सकते हैं। 

दोस्तों पेनिस को ज्यादा देर तक खड़ा करने के लिए आपको पोस्टिक आहार लेना आवश्यक होता है।  साथ ही साथ आपको योगाभ्यास और एक्सरसाइज करने की जरूरत होती है जिसकी वजह से शरीर की मांसपेशियां सख्त और लचीली हो जाती है, जिसके कारण शरीर में ब्लड सरकुलेशन अच्छे से होता है। 

रोजाना लिंग की मसाज करें जिससे आपके लिंग की मांसपेशियां लचीली होकर उन्हें अधिक ब्लड सरकुलेशन पैदा होगा जिसके कारण लिंग अधिक समय तक खड़ा रहने में मदद मिलती है। 

आप लिंग को ज्यादा देर तक खड़ा करने के लिए आयुर्वेदिक दवाइयों का सेवन कर सकते हैं। लेकिन इन दवाइयों का सेवन आपको आपके निजी डॉक्टर के सलाह अनुसार करना जरूरी होता है।  जिसे से आप किसी भी प्रकार के साइड इफेक्ट से बच सकते हैं। 

दोस्तों को देर तक खड़ा करने के लिए स्टेरॉइड दवाई का इस्तेमाल कर सकते हो लेकिन यह शरीर के लिए हानिकारक होती है इसीलिए डॉक्टर की सलाह अनुसार ही इस दवाई का सेवन करें। 

सेक्स करते वक्त ज्यादा देर तक फॉर प्ले करें जिससे आपका लिंग अधिक समय तक खड़ा रहने में मदद होती है। 

जिनका खड़ा नहीं होता उसकी दवा : Khada karne ke liye ayurvedik dawai :

दोस्तों जिन लोगों का लिंग खड़ा नहीं होता उन लोगों को किस प्रकार की दवाई लेना जरूरी है, इस जानकारी से पहले हम यह जान लेते हैं; कि लोगों का लंड  खड़ा क्यों नहीं होता है? इसके पीछे क्या रीजन होते हैं। सबसे पहला कारण होता है; अनियमित जीवनशैली, और बढ़ती उम्र के साथ-साथ चिंता और तनाव, शरीर में पोषक तत्वों की कमी और नशीली पदार्थों का सेवन अधिक होने की वजह से इंसान अपने शरीर का कंट्रोल होने लगता है। और कई मामलों में यह अनुवांशिक हो सकता है, जिसकी वजह से लोगों का कम उम्र में ही खड़ा होना बंद हो जाता है। 

अब हम जानकारी हासिल करते हैं कि जिनका लिंग खड़ा नहीं होता है।  उन लोगों ने क्या करना चाहिए तो दोस्तों सबसे पहले आप अपने डॉक्टर से सलाह ले बिना शर्माए और बिना डरे आप अपनी निजी बात डॉक्टर से बता सकते हैं, जिससे डॉक्टर आपकी मदद कर सकता है। खड़ा करने के लिए दवा खाने से पहले आपको घरेलू उपाय आजमाना जरूरी है, जैसे की  पोस्टिक आहार, एक्सरसाइज करना, लिंग की मसाज करना, और अन्य कई प्रकार के घरेलू उपाय आजमा सकते हैं।  दोस्तों जिन लोगों का लंड  खड़ा नहीं होता उन लोगों को लंड खड़ा करने की दवा बाजार में आसानी से मिल जाती है।  जिसका इस्तेमाल आपको डॉक्टर की सलाह अनुसार करना है और अगर आप आयुर्वेदिक दवाइयों का सेवन करना चाहते हैं तो हम आगे की जानकारी में पेनिस को ताकतवर बनाने की पतंजलि दवाई के बारे में बताने वाले हैं; उसकी जानकारी जरूर ले और उस दवाई का इस्तेमाल करके आप अपने लिंग को खड़ा करने में सफल होंगे। 

पेनिस को ताकतवर बनाने के पतंजलि उपाय : Takatvar penis ke liye patanjali dawai :

दोस्तों अगर आप अपने पेनिस की ताकत वापस पाना चाहते हैं। यानी कि सेक्स करते वक्त आपके पेनिस में कमजोरी महसूस होती है, तो ऐसे वक्त आप पतंजलि की दवाइयों का इस्तेमाल करके अपने लिंग को ताकतवर बना सकते हैं, और सेक्स करते वक्त अपने लंड  में अधिक मात्रा में ताकत और मजबूती देख सकते हैं, जिससे आपका लंड  पत्थर जैसा सख्त होकर चुदाई  करने में काफी आनंद दे सकता है। पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

दोस्तों पतंजलि का तेजस तैलम मसाज ऑयल आपके लिंग को ताकतवर बनाने में काफी मददगार साबित होता है।  और साथ ही साथ पतंजलि की अश्वशिला और शिलाजीत जैसी दवाई  प्राकृतिक रूप से हर्बल दवाइयां होती है, जिनके सेवन से आपको किसी भी प्रकार की साइड इफेक्ट की परेशानी झेलनी नहीं पड़ती है।  इन दवाइयों का इस्तेमाल करके आप अपने पेनिस को ताकतवर बना सकते हैं; और यह दवाइयां आपको पतंजलि के हर एक स्टोर पर आसानी से प्राप्त हो जाएगी इसलिए आपको पतंजलि के डॉक्टर की सलाह लेना जरूरी है। 

ढीलापन दूर करने की दवा : Dhilapan kaise dur kare:

दोस्तों ढीलापन दूर करने की दवा लेने से इंसान अपने लिंग का ढीलापन दूर कर सकता है। लेकिन जब तक वह दवाई लेगा तब तक की लिंग का ढीलापन दूर हो सकता है। अगर किसी भी पुरुष को अपने लिंग का ढीलापन हमेशा के लिए दूर करना है, तो उसे अपने जीवन में कुछ बदलाव करना जरूरी होता है जैसे कि अपनी अनियमित  जीवन शैली में डिसिप्लिन लाना बहुत जरूरी होता है, डिसिप्लिन की वजह से वह इंसान अपने शारीरिक अंगों में बदलाव महसूस करता है, जिसके कारण  उसकी शारीरिक सेहत अच्छी होती है। और वह हंसी खुशी से अपना जीवन बिता सकता है। 

लिंग का ढीलापन यह नसों की कमजोरी की वजह से होता है, और नसों में कमजोरी पोषक तत्व की कमी की वजह से आती है या फिर मानसिक तनाव और हमेशा चिंता ग्रस्त रहने की वजह से भी नसों की कमजोरी आ जाती है। और नसों की कमजोरी आने में सबसे महत्वपूर्ण कारण होता है, कि नशीली चीजों का अधिक मात्रा में सेवन कर रहा है; जैसे कि शराब और स्मोकिंग और नॉनवेज खाने की वजह से भी यह हो सकता है इसलिए इन चीजों से हमेशा दूर रहना जरूरी होता है। 

लिंग का ढीलापन दूर करने की दवा आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगी जिसमें आपको आयुर्वेदिक और केमिकल युक्त दवाइयां भी मिलती है। अगर आप आयुर्वेदिक दवाइयों का इस्तेमाल करते हैं, तो वह आपके शरीर पर किसी भी प्रकार का साइड इफेक्ट नहीं करेंगे लेकिन आप अगर केमिकल युक्त दवाइयों का सेवन करते हैं। तो इससे आपकी शारीरिक सेहत पर असर हो सकता है, इसलिए किसी भी प्रकार की दवाई का सेवन करने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें; क्योंकि नसों की कमजोरी यानी कि लिंग का ढीलापन होने के पीछे का कारण जानना जरूरी होता है, और उस कारण के आधार पर ही डॉक्टर  दवाई की सलाह देते हैं।  जैसे कि अगर आपके लिंग का ढीलापन यह आपके शारीरिक कमजोरी की वजह से होगा तो आपको डॉक्टर एनर्जी से भरपूर दवाई का सेवन करने की सलाह देंगे या फिर आपके लिंग का ढीलापन यह आपके मानसिक तनाव और टेंशन की वजह से होगा तो डॉक्टर आपको तनाव और टेंशन से राहत पाने की दवाई का इस्तेमाल करने की सलाह देंगे। 

1 घंटे तक खड़ा कैसे करें : 1 Hour tak kaise khada kare:

दोस्तो सबसे पहले हम आपको बता देते हैं, 1 घंटे तक खड़ा कैसे करें इसके बारे में अगर आपको जानकारी प्राप्त करनी है और इसके बारे में अगर हम आपको जानकारी भी दे तो यह हो ना के बराबर होता है, 1 घंटे तक खड़ा रह तो सकता है लेकिन आप 1 घंटे तक किसी के भी साथ सेक्स कर नहीं सकते हैं अगर आप ऐसा करते हो तो आपको दर्द होने की संभावना अधिक हो जाती है। और 1 घंटे तक खड़ा करने के लिए आपको काफी मात्रा में स्टेरॉयड लेना पड़ता है; जिसके वजह से आपकी शरीर पर कई प्रकार के परिणाम दिखाई देने पड़ते हैं, और आप बीमार हो सकते हैं या अधिक कमजोर। 

इसीलिए कभी भी 1 घंटे तक कैसे खड़ा करें इसके बारे में नहीं सोचते हुए आप केवल प्राकृतिक रूप से सेक्स करें जिससे आपका लिंग 15 से 20 मिनट या उससे ज्यादा समय तक भी खड़ा रह सकता है। और हो सकता है, कि एक घंटा भी वह खड़ा रह जाए अगर आप केवल 1 घंटे तक और अपने करते हैं। तो आपका लिंग 1 घंटे तक खड़ा रह सकता है, लेकिन अगर आप जब लिंग को योनि के भीतर डालोगे तो आपका 2 मिनट में वीर्य स्खलित हो जाएगा।  1 घंटे तक खड़ा करने के लिए आपको काफी दवाइयों का सेवन करना पड़ेगा जिससे आपको शारीरिक परेशानियां हो सकती है। 

Leave a Comment