Connect with us

Ling Ke Upay

नसों की कमजोरी की होम्योपैथिक दवा

Published

on

नसों की कमजोरी की होम्योपैथिक दवा

नमस्कार दोस्तों स्वागत है,आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का विषय है। नसों की कमजोरी की होम्योपैथिक दवा दोस्तों आज के ऑनलाइन जमाने में लोग शारीरिक मेहनत करना भूल गए हैं। जिसकी वजह से उन्हें कई प्रकार की शारीरिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन शारीरिक परेशानियों में उनको लैंगिक परेशानियों का भी अधिक सामना करना पड़ता है। जिसके वजह से वह अपने शारीरिक संबंध बनाते वक्त लैंगिक सुख का आनंद लेने में असमर्थ रहते हैं, जिससे उन दोनों को रिश्ते पर वह असर होता है।

तो दोस्तों आज हम आपको ऐसे ही लैंगिक समस्या से जुड़ी सभी परेशानियों के बारे में घरेलू उपाय या होम्योपैथिक दवाइयों की जानकारी देने वाले हैं। जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी लैंगिक समस्या को जड़ से उखाड़ सकते हैं, और शारीरिक संबंध बनाते वक्त आप कामवासना का लैंगिक सुख लेने की चरम सीमा का आनंद ले सकते हैं।

नसों की कमजोरी क्यों होती है? Naso Ki kamjori kyu hoti hai:

दोस्तों लोगों की अनियमित जीवन शैली और पोषण रहित आहार खाने के वजह से लोगों में कई शरीफ शारीरिक बीमारियां पैदा होने लगती है, जिससे उनको धीरे-धीरे एक बड़ी बीमारी का सामना करना पड़ता है। तो हम आपको नसों की कमजोरी क्यों होती है, इसके कारणों के बारे में बताने वाले हैं। जिससे आप बच सकते हैं; तो चलिए नीचे की जानकारी में देखते हैं, नसों की कमजोरी क्यों होती है। कौन से कारण हैं जिनकी वजह से आपको यह परेशानी झेलनी पड़ती है, इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर लेते हैं।

  • अनियमित जीवनशैली के वजह से नसों में कमजोरी हो जाती है।
  • खाने में विटामिन प्रोटीन की कमी।
  • मानसिक तनाव के वजह से लैंगिक परेशानियां हो जाती है।
  • लगातार चिंता में रहने से भी यह परेशानी होती है।
  • शारीरिक कसरत यानी की एक्सरसाइज की कमी के वजह से लैंगिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
  • अधिक ज्यादा भागदौड़ करने की वजह से भी नसों की कमजोरी उत्पन्न होती है।
  • रात को लेट होने की वजह से भी नसों की कमजोरी जैसी लैंगिक परेशानी आपको हो सकती है।
  • अतिरिक्त वजन बढ़ने की वजह से भी सदन में नसों की कमजोरी होती है।
  • खून की मात्रा कम हो जाने पर नसों में ढीलापन आ जाता है।
  • ज्यादा हस्तमैथुन करने की वजह से भी नसों में ढीलापन आ जाता है।
  • अधिक मात्रा में नशीली पदार्थों का सेवन जैसे स्ट्रक्चर आफ स्मोकिंग के वजह से नसों में जल्दी ही ढीलापन आ जाता है।

तो दोस्तों ऊपर दिए गए कारणों की वजह से आपके लिंग की नसों में कमजोरी हो जाती है, यानी कि आपका लिंग ढीला पड़ने लगता है।जैसे जैसे आप शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करते है, उस वक्त आपके लिंग से वीर्य निकल जाता है,या फिर आपका लिंग खड़ा ही नहीं हो पाता है।तो इसके लिए हम आपको होम्योपैथिक दवाइयों की जानकारी देने वाले हैं, जिसका इस्तेमाल करके आप आपकी यह लैंगिक समस्या दूर कर सकते हैं।

इन होम्योपैथिक दवाइयों का इस्तेमाल करके नसों की कमजोरी को दूर करें। Homiopathy Dawa :

दोस्तों हम आपको होम्योपैथिक दवाइयों की जानकारी देने जा रहे हो जिससे आप बात कीजिए की समस्या को दूर कर सकते हैं तो आइए देखते हैं ऐसी कौन सी दवाइयों का सेवन करने से आपकी समस्या से राहत पा सकते हैं।

कैलेडियम होम्योपैथिक दवा : caledium homiopathy dawa:

दोस्तों कैलेडियम होम्योपैथिक दवा यह नेचुरल यानी की आयुर्वेदिक दवा है इसके सेवन से आप अपने लिंगो में कठोरता प्राप्त कर सकते हैं यानी कि अगर आपकी सेक्स करने की इच्छा होती है,और आपका लंड फिर भी खड़ा नहीं होता है। तो कैलेडियम नाम की दवा यह आपके लिंग के ब्लड सरकुलेशन को बढ़ा देती है, और उसके नसों में जान डाल देती है। जिससे आपके लिंग में अधिक तेजी से रक्त संचरण होता है, जिसकी वजह से आपका लिंग अधिक देर तक खड़ा होने में मदद होती है। जिससे आप आपके योग सुख का आनंद ले सकते हैं।

एसिड फॉस 200 होम्योपैथिक दवा के सेवन से लिंग को बड़े कठोर : Acid Fos 200 Homipathy dawa ka istemal:

दोस्तों जब आपके लिंग की नसों में ब्लड सरकुलेशन कम हो जाता है, यानी कि आपके शरीर में ब्लड का प्रमाण कम हो जाता है। उस वक्त आपके लिंग तक पूरी तरह से ब्लड पहुंच नहीं पाता है, यानी कि खून की कमी हो जाती है। तो अगर आप एसिड फॉस 200 होम्योपैथिक दवा का सेवन करते हैं तो इससे आपके शरीर में खून बढ़ने लगता है, और आप के लिंग के नसों में ब्लड सरकुलेशन बढ़ जाता है। जिससे नसों में लचीलापन आकर आपके लिंग को कठोर का प्राप्त होती है, और आप यौन संबंध बनाते वक्त सेक्स करने का अधिक आनंद ले सकते हैं।

नसों के ढीलापन पर घरेलू उपाय : Naso ka dhilapan par gharelu upay:

दोस्तों जैसे कि आपने ऊपर की जानकारी में देखा होम्योपैथिक दवाई खाकर आप कैसे आपके नसों की ढीलापन की परेशानी से राहत पा सकते हैं। ठीक उसी प्रकार अब हम आपको नसों का ढीलापन दूर करने के लिए किस प्रकार के घरेलू उपाय आजमा सकते हैं, इसके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं तो जुड़ रहे हैं हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर।

प्याज लहसुन और अदरक का सेवन : Onion, Lehsun, Adarak Ka sevan kare:

दोस्तों प्याज लहसुन और अदरक के सेवन से आपके शरीर में सेक्सुअल पावर बढ़ जाती है, जिससे आपके नसों में जान आ जाती है। इसी से आपके ब्लड को फिल्टर करके उसका सरकुलेशन बढ़ने में मदद मिलती है। और ब्लड सरकुलेशन तेजी से होने के कारण लिंग में कठोरता आ जाती है, जिससे आप शारीरिक संबंध बनाने का मजा ले सकते हैं।

बादाम के सेवन से नसों की कमजोरी करें दूर: Badam ke sevan se naso ki kamjori dur kare:

दोस्तों बादाम में अधिक मात्रा में फैटी एसिड और न्यूट्रिशंस होते हैं, जिसकी वजह से आपके शरीर में एनर्जी मिलती है। और लिंग में ताकत आती है, अगर आप रोजाना बादाम खाते हैं। और बादाम के साथ अगर अन्य ड्राई फ्रूट्स भी खाते हैं,तो आपको नसों की कमजोरी से जल्द ही राहत मिलने में मदद हो सकती है।

हरी सब्जियों और फलों का सेवन करें : Hari sabjiya aur Falo ka sevan kare:

दोस्तों हरी-भरी सब्जियां और फलों के सेवन के वजह से आपके शरीर में सभी प्रकार के प्रोटींस और विटामिंस की मात्रा बढ़ जाती है। जिससे आप एनर्जी टिक महसूस करते हैं, और आपका सेक्स करने का टाइम है। ना भी बढ़ जाता है, अगर आप रोजाना हरी-भरी सब्जियों और फलों का पर्याप्त मात्रा में सेवन करते हैं। तो इससे आपकी शारीरिक संबंध सुधार सकते हैं और आप कामवासना का आनंद ले सकते हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Disclaimer:

Our website Name UDHP Stands for Unique Desi Hindi Portal. This Website ud-hp.in has no link with any govt. authority and specially Directorate Of Urban Development Himachal Pradesh and any of its official website. You can refer to their Official website www.ud.hp.gov.in for its official updates and information.