नजदीकी रिश्तेदार के साथ सेक्स करने का मन है ? जानिए क्या करे ?

तो कैसे हैं आप लोग ? आज के इस लेख में हम आपको नजदीकी रिश्तेदार के साथ सेक्स करना चाहिए या नहीं ? और करना चाहिए तो किस प्रकार करना चाहिए ? इस विषय के बारे में जानकारी प्राप्त करने वाले हैं ।

पूरी दुनिया में ज्यादातर लोग इंसेस्ट सेक्स के बारे में वीडियो खोजते रहते हैं, का मतलब क्या होता है ? क्या आपको पता है  ? दरअसल इंसेस्ट सेक्स यानी फैमिली मेंबर के साथ यौन संबंध बनाना जिसमें तरह तरह के शारीरिक संबंध आते हैं, जैसे कि बहन के साथ सेक्स, मम्मी के साथ सेक्स, पापा के साथ सेक्स, आंटी के साथ सेक्स, भाभी के साथ सेक्स इत्यादि प्रकार के सेक्स वीडियो लोग देखते हैं, लेकिन देखा जाए तो उन सब वीडियो में वहां ऐसा लिखते हैं की सौतेली मां सौतेली बहन सौतेले पापा इनके साथ ही सेक्स करते हुए दिखाते हैं, लेकिन कई बार इन वीडियोस को देखकर भारतीय लोगों के मन में यह विचार आता है कि सगे पारिवारिक लोगों के साथ यौन संबंध बनाते हैं ।

ऐसा कुछ नहीं होता है यह बस एक दिखावे का काम करते हैं, हमें अपने परिवार के किसी भी सदस्य के साथ जिनसे हमारा खून का नाता है उनके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए । फैमिली में सेक्स करना चाहिए क्या ?

बहुत सारे लोगों को यह सवाल अपने मन में आता है क्या हम हमारे फैमिली मेंबर के साथ सेक्स कर सकते हैं ? यदि ऐसा सवाल आपके मन में आ रहा है तो आपको सर पहले इंटरनेट पर यह पोर्न वीडियोस देखना बंद करना चाहिए क्योंकि हमें अपने परिवार के अंदर सेक्स नहीं करना चाहिए क्योंकि पारिवारिक सदस्य के साथ यौन संबंध बनाने से हमारी रिश्ते में दरार आ सकती है और अपने मन में ही हम गिरने लग जाते हैं और यह हमारे लिए अच्छी बात नहीं है ।

यदि हमें किसी के साथ सेक्स करने का मन हो रहा है तो आप बाहर किसी भी औरत या महिला के साथ सेक्स कर सकते हो आपको अपने बहन की तरफ अपनी मां की तरफ अपने पापा की तरफ गलत नजरों से नहीं देखना चाहिए । यदि आपके मन में यह विचार आने लगते हैं तो आपको अपने मन को किसी और जगह पर केन्द्रित करना चाहिए और आपको अपने रिश्तेदारों के साथ प्यार से बर्ताव करना चाहिए ।

घर में सेक्स करने का मन हो रहा है तो क्या करें ?

आपके मन में अगर आपके पारिवारिक लोगों के साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा है प्रकट हो रही है, तो आप अपने दूर के रिश्तेदारों के साथ आप सेक्स कर सकते हो इसमें आप अपने भाभी के साथ सेक्स कर सकते हो या फिर आप अपने दूर के आंटी के साथ भी यौन संबंध बना सकते हो अगर आपका मन फिर भी नहीं लग रहा है और आपको किसी और नजदीकी रिश्तेदार के साथ सेक्स करने का मन हो रहा है तो आप अपनी मम्मी के साथ भी सेक्स कर सकते हो बस आपको इस बात का ख्याल रखना है कि उनका भी मन उस चीज में होना चाहिए ।

नजदीकी रिश्तेदार के साथ सेक्स करते समय क्या ख्याल रखें ?

अगर आप अपने रास्ते के रिश्तेदार के साथ यौन संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ खुलकर बातें करनी चाहिए जिससे कि आप दोनों के अंदर किसी भी प्रकार का गलत अर्थ ना निकले । भाभी के साथ अगर आप सेक्स करने जा रहे हो, तो आपको अपने भैया को इस बात का पता ना चले और उनके पारिवारिक रिश्ते में किसी प्रकार की तरह ना आए इस बात का ख्याल रखना है ।

यदि आप अपने मामी के साथ यौन संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको इस बात का भी ख्याल रखना है कि मामा और उनके परिवार में किसी प्रकार का झगड़ा ना हो और उनके पारिवारिक जीवन में कोई आफत ना आए इसका ख्याल रखना है ।

आंटी के साथ अगर आप यौन संबंध बनाना चाहते हो, तो आपको सबसे पहले अपनी आंटी को अच्छे से पटाना होगा और उसको चोदते समय आपको अच्छे से चोदना चाहिए आपके ल** से बहुत खुश हो जाएगी और आपके साथ बहुत मजे से सेक्स करेगी ।

हम आशा करते हैं कि आपको अगर यह सवाल अपने मन में आ रहा था कि अपने परिवार के लोगों के साथ सेक्स करना चाहिए कि नहीं इसका जवाब आपको मिल चुका होगा । आपके मन में किसी भी प्रकार का सवाल आ रहा है, तो आप हमें कमेंट में लिख कर पूछ सकते हो ।

Leave a Comment