Connect with us

Sex Life

मर्द को गर्म कैसे करे ? आसान तरीके से

Published

on

मर्द को गर्म कैसे करे

आज के इस लेख में हम आपको मर्द को गर्म कैसे करना चाहिए और मर्द को सेक्स करने के लिए कैसे तैयार करें ? इस विषय के बारे में जानकारी देने वाले हैं । अक्सर आपने देखा होगा औरत को कैसे गर्म करना चाहिए और औरत को गर्म करने की विधि क्या है ? लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सोचा था कि मर्द को भी गर्म करना पड़ता है ? नहीं ना ?

अक्सर ऐसा बहुत कम लड़कियां सोचती है की मर्द को गर्म कैसे करना चाहिए , अभी आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों ? देखा जाए तो मर्द के बारे में बहुत कम लड़कियां सोचती है और मर्जी ऐसी चीज है जो लड़कियों के बारे में हमेशा सोचता रहता है । जो लड़की मर्द के खुशी के बारे में सोचती है वही मर्द को कैसे गर्म करें ? इस विषय के बारे में सोचती रहती है, क्योंकि उसे अपने बॉयफ्रेंड को या अपने पति को खुश करने का मन होता है, इसीलिए वह किसी मर्द को गर्म कैसे करें यह सोचती रहती है ।

मर्द को क्यों गरम करना चाहिए ? Purush ko Garm kyo kare ?

जिस तरह सेक्स करने के लिए औरत को गर्म करना पड़ता है, उसी तरह पुरुष का लिंग खड़ा करने के लिए यानी कि उसे चूदाई करने के लिए मनाने के लिए, मर्द को गर्म करना पड़ता है । अगर कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड को गर्म कर लेती है, तो उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ बहुत अच्छा सेक्स करता है । यदि आप अपने बॉयफ्रेंड को बिना गर्म किए उसके साथ चुदाई करते हो, तो वह आपके साथ ज्यादा देर तक संभोग नहीं करेगा ।

यदि आप ऐसा चाहते हो कि आपका पति आपका बॉयफ्रेंड आपके साथ सेक्स करते समय ज्यादा देर तक अपने लिंग को आपकी योनि से अंदर बाहर करते रहे आपको अपने पति को गर्म करना चाहिए या फिर आप अपने बॉयफ्रेंड को गर्म करना चाहिए । 

पुरुष को गर्म करने का तरीका : Purush ko garm karne ka Tarika kya hai ? 

नमस्ते नमस्ते अगर आप किसी पुरुष को गर्म करना चाहते हो और आप पुरुष को गर्म करने के तरीके खोज रहे हो, तो इसलिए तो इस लेख में हम आपको बड़ी आसानी से पुरुष को कैसे गर्म करें इस विषय के बारे में जानकारी देने वाले हैं । पुरुष को गर्म करना कोई बड़ी बात नहीं होती है, बस इसके लिए आपको नीचे दिए हुए तरीके आजमाना चाहिए, जैसे कि – 

पुरुष के पसंदीदा कपड़ो को पहने : Purush ke pasandida kapde pahne –

मनचाहे व्यक्ति को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए आपको उसके पसंदीदा कलर के कपड़े पहनना चाहिए । अक्सर लड़कियां और महिलाएं इस बात को नजरअंदाज कर देती है और अपने मर्द को क्या पसंद है इसका ख्याल रखे बगैर ही उसके साथ रहती है । ज्यादातर लड़कों को लड़कियों के कपड़े अगर आकर्षक दिखाई देते हैं तो वहां उस लड़की की तरफ बहुत आकर्षित होते हैं और वह उसको अपने नजदीक लाने के लिए बहुत प्रयास करते हैं ।

मर्द को हमेशा स्माइल दे कर उसको अपने और आकर्षित करो : Purush ko hamesha smile dekar apni or khinche :

यदि आपको किसी पुरुष को अपनी और आकर्षित करना है तो बस उसे महिलाओं ने अपनी प्यारी सी स्माइल देनी चाहिए जिससे कि वह बड़े आसानी से आपकी तरफ देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकेगा कि आपको भी वह पुरुष पसंद है और ऐसे में वह आपके नजदीक आने में घबराए गा नहीं । कुछ पुरुष ऐसे होते हैं जो इस बात का इंतजार करते होते हैं, जहां सामने वाली औरत या लड़की अगर उसे कुछ स्माइल दे भी दे तो वह आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाता है ।

मर्द के होठों को किस करें – Ladke ke Honto Par kiss Kare :

पुरुष को गर्म करने से पहले यदि वह आपके पास आता है तो आपको उसे हग करने के बाद उसके होठों पर किस करना शुरू कर देना है और प्लीज करते समय आपको इस बात पर ध्यान रखना है कि आप उसके होठों पर अपने नाजुक होंठों से किस करें और किस करते हुए आपको उसको पीछे से पकड़ कर अपने होंठो के और करीब लेकर आना है जिससे कि वह और गर्म होने लगता है ।

सेक्स करते हुए किस करे : Sex karte samay purush ke sharir per chumna : 

बहुत सारी महिलाएं सेक्स करते समय अपने पति के शरीर पर चूमती नहीं है और इसी कारण वह पुरुष को ज्यादा गर्म नहीं कर पाती और पुरुष का लिंग ज्यादा सख्त नहीं हो पाता है । 

इसीलिए, जब आपका पति आपके साथ यौन संबंध बनाने लगता है उस समय आपको अपने होठों से उसके शरीर पर चुमना चाहिए । जिस तरह पुरुष महिला के स्तनों को चूसता है इसी तरह महिला ने भी मर्द के छाती पर अपने होठों से काटना चाहिए । इससे पुरुष जल्दी गरम होने लगता है । 

पुरुष के लिंग को चूसना चाहिए : Ladke ka Lund chuse :

आजकल के प्यार करने के सिलसिले में लड़कियां इस बात से शर्म आती है कि अपने बॉयफ्रेंड का लिंग कैसे चूसना चाहिए और पुरुष का लंड अपने मुंह में लेना चाहिए या नहीं लेकिन अगर आप अपने पति को यह अपने बॉयफ्रेंड को आपसे खुश करना चाहती है और किसी औरत के चक्कर में नहीं पड़ने देना चाहती, तो आपको अपने पति का लंड बहुत अच्छे से चूसना चाहिए, क्योंकि मर्द को ना लंड चुसवाना अधिक पसंद होता है, यदि आप अपने मर्द का लंड मुंह में लेकर चुसने लगती हो तो वह कभी किसी अन्य औरत के बारे में सोचेगा भी नहीं । 

चुदाई करते वक्त और उसके साथ गंदी बातें करें : Chudai me Gandi baate kare :

सेक्स करते समय यदि आप अपने पार्टनर के साथ यानी कि अपने बॉयफ्रेंड या अपने पति के साथ गंदी भाषा में बातें करती हो, तो उन्हें वह बहुत ज्यादा पसंद आता है । उस समय आपको अपने पति को कुछ इस प्रकार बोलना चाहिए कि जैसे की तुम्हारा लंड बहुत मस्त है, डालो मेरी गांड में लंड को , मार दो मेरी चूत को तुम्हारे लंड का पानी निकाल दूंगी, दबाओ मेरी चूचियों को इस प्रकार से अगर आप उनके साथ बातें करती हो तो वह जल्दी खुश होता है और आपको चूदाई करते समय बहुत मजे देता है और इसी प्रकार मर्द जल्दी गर्म हो रहा लग जाता है ।

वायेग्रा गोली खिलाये : Purush Ko garm karne ki Goli :

यदि आपके पुरुष को गर्म तरीके इस्तमाल करने के बाद भी आपके पति का लंड खड़ा नहीं हो रहा है, तो आपको मर्द को गर्म करने की गोली उसको देना चाहिए | यह गोली पुरुष का लिंग एकदम सख्त कर देगी और १ – २ घंटे के लिए आपके बॉयफ्रेंड का लंड एकदम से टाइट करने में मदत करेगी | इसके लिए आप अपने बॉयफ्रेंड या अपने पति को वायेग्रा की गोली खाने को बोल सकती है |

यदि आप इस प्रकार से अपने मर्द को अपनी तरफ आकर्षित करती हो और उसके पसंदीदा कपड़े पहन कर उसके साथ सेक्स करने में सहायता करती हो तो वह जल्द ही गर्म होने लगता है और आपको हमेशा खुश रखने का प्रयास भी करता है।

 हम आशा करते हैं कि आप अपने पति को अपने बॉयफ्रेंड को किसी बाहर के मर्द को अपनी और गर्म करके चूदाई करने के लिए मना लेंगे, यह तरीका बहुत सारी आंटी या भाभी या अपने देवर को या अपने किसी रिश्तेदार को अपने पास आकर्षित करने के लिए भी इस्तेमाल करती है ।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Disclaimer:

Our website Name UDHP Stands for Unique Desi Hindi Portal. This Website ud-hp.in has no link with any govt. authority and specially Directorate Of Urban Development Himachal Pradesh and any of its official website. You can refer to their Official website www.ud.hp.gov.in for its official updates and information.