लिंग को मुह में कितना अन्दर तक ले सकते है?

नमस्कार दोस्तों स्वागत है, आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का हमारा विषय है। लिंग को मुह में कितना अन्दर तक ले सकते है? यानी कि लंड चूसते वक्त आप लंड को कितना अंदर ले सकते हैं। अगर आप एक लड़की है, या फिर औरत है,और आपको लौड़ा चूसना पसंद है। आपके पार्टनर को लंड चूसवाना पसंद है। और आप परेशान है, कि आखिर और कितने अंदर मुंह में लेना चाहिए या फिर मुंह के अंदर जाता है; या नहीं औरआपको लंड को पूरी तरह मुंह में कैसे लेना है, जिससे आप लौड़ा को मुंह के अंदर ले सकते हैं; इसके बारे में हम आपको जानकारी देने वाले हैं। तो जुड़े रहिए हमारे पेज से और लंड कैसे चूसते है, इसके बारे में जानकारी देने वाले है, तो चलिए देखते है।लिंग को मुह में कितना अन्दर तक ले सकते है?

लिंग मुंह में कितना अंदर जा सकता है? Muhh me ling kitna ander jata hai :

लिंग मुंह में कितना अंदर जा सकता है। यह आप पर निर्भर होता है कि आप लिंग को मुंह के अंदर कितना ले सकते हैं,यानी कि आपका मुंह कितना बड़ा है और दूसरी नजरिए से देखा जाए तो यह आपके कामवासना की स्थिति  पर भी निर्भर होता है।लिंग को मुह में कितना अन्दर तक ले सकते है?

दोस्त जरूरी आप सेक्स करते हो ओरल सेक्स करते हैं, जैसे कोई लंड को मुंह में लेना लौड़ा़ा चूसना हो तो यह आपके ऊपर निर्भर होता है। आप लंड या लौड़ा कितना अंदर तक ले सकते हैं, आपका मुंह कितना बड़ा है,जिससे आपके मुंह के अंदर जा सकता है या नहीं।

सबसे पहले हम आपको बता देते हैं, कि लंड और लौड़ा किसे कहा जाता है, दोस्तों एक साधारण साइज के लिंग को लंड कहते हैं। और मोटा जाड़ा और लंबा लिंग को लौड़ा कहते हैं। फिर इसमें औरत पर निर्भर होता है कि उसे लंड चूसना होता है। या लौड़ा़ा अगर कोई औरत की सेक्स की भूख ज्यादा हो तो वह लौड़ा भी आसानी से मुंह में ले लेती है। और अपने चुत में ले लेती है, और तो और वह अपनी गांड में भी लौड़ा पूरी तरह सटा लेती है; क्योंकि उसे उस चीज का एक्सपीरियंस होता है,कि किस तरह से लौड़ा़े को चोदते हैं।

अगर आपको भी ठीक उसी प्रकार सेक्स का मजा लेना है लंड से लौड़ा़े को चूसना है वह हम आपको इस विषय के बारे में जानकारी देने वाले हैं, कि किस पोजीशन में लौड़ा मुंह से चूसे ताकि वह ज्यादा से ज्यादा अंदर जा सके।

अगर आप किसी लड़की से अपना लंड चूसवातें हैं, तो वह लड़की आपका लंड अपनी जुबान से चाटकर लिप्स में लेगी।

लेकिन अगर आपको वही लंड भाभी या आंटी या फिर चाची से लौड़ा चुसवाते हैं,तो वह आप लंड को पूरी तरह मुंह के अंदर ले लेती है। क्योंकि उन्हें उस चीज का अनुभव होता है, कि लौड़ा़े को कैसे मुंह के अंदर ले लेते हैं।

डक एंड कवर ब्लोजॉब सेक्स पोजिशन : Duck and cover pose me ling ko muhh me le:

इस पोजीशन में अगर आप लंड चुसती है। तो आपको यकीनन मजा आएगा और लंड पूरी तरह मुँह में जायेगा। इस पोजीशन में लड़का पीठ के बल सो जाता है, और अपना लंड खड़ा करके औरत को पैरों पर बिठाता है। औरत झुककर लंड पुरी तरह मुँह के अंदर चला जाता है, और लड़की लंड चूसने का मजा उठा पाती है।

द माउथ ऑफ ब्लोजॉब सेक्स पोजीशन : Mouth Off Blowjob Position me Lund Chuse :

दोस्तों यह सबसे ज्यादा पसंद आने वाली सेक्स पोजिशन होती है। इसमें लौड़ा पूरी तरह औरत के मुंह में जाता है।लंड पीछे की ओर से घुसता है। यानी कि औरत बेड पर सो जाती है, और नीचे गर्दन करके लौड़ा़ा मुंह में लेती है। जिसमें पुरुष पीछे खड़ा रहता है, इसी से औरत का गला सीधा हो जाता है। और लौड़ा पूरी तरह अंदर जाकर गले तक जाता है। जिससे लड़की को या भाभी लंड चूसने का अधिक मजा आता है।

द हंप ब्लोजॉब सेक्स पोजिशन : The Hump Blowjob Sex position me loda muhh me le:

इस पोजीशन में लड़का पीठ के बल सोता है, और वह इंक्लाइंड पोजीशन में सोता है, जैसे मानो वह चेयर पर बैठा हुआ है। और अपने दोनों पैरों को साइड में करते हुए औरत को अपने दोनों पैरों के बीच में लंड के सामने बिठा कर और उसमें मुंह में लौड़ा देता है। जिससे औरत बिना किसी परेशानी से लौड़ा़ा चूस सकती है।

 

दोस्तों हमने जो यह तीन चार सेक्स पोजीशन बताई है। अगर आप की पोजीशन में अपना लौड़ा चूस जाते हो या आपने मर्द का लंड चुसती है, तो आपको यकीन और भी ज्यादा मजा आएगा और आप और भी ज्यादा उत्तेजित होकर आपके सेक्स के चरम सीमा का आनंद ले सकते हैं, जिससे बेहद खुश हो सकते हैं।

 

 

 

Leave a Comment