लेस्बियन कैसे सेक्स करते हैं? Lesbian kaise sex karte hai

नमस्कार दोस्तों स्वागत है; आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर आज का हमारा विषय है, लेस्बियन कैसे सेक्स करते हैं? दोस्तों इस दुनिया में पुरानी मानव जीव जंतु सभी प्रकार के जैविक तत्व सेक्स करते हैं। हर एक प्राणी मात्रा की सेक्स करने की प्रक्रिया अलग होती है, लेकिन आज हम केवल इंसानों के बारे में बात करेंगे जिसमें इंसान में भी 3 तरह के लोग आते हैं। जैसे कि स्त्री और पुरुष का मिलन, पुरुष के साथ पुरुष का सेक्स, या फिर महिलाओं के साथ महिला सेक्स।

इंसानी भाषा में कहा जाए तो स्त्री और पुरुष सेक्स करें तो यह नार्मल सेक्स होता है, पुरुष और पुरुष सेक्स करें तो यह गे सेक्स होता है। और महिला महिला के साथ सेक्स करें तो यह लैसबियन सेक्स होता है, सभी सेक्स सेम ही रहते हैं। केवल सामाजिक नजरिए से उसे ऊंच-नीच का स्थान दिया गया है, लेकिन अभी आज के बदलते जमाने में सभी प्रकार के सेक्स को लोग एक ही नजरिए से देखते है। क्योंकि अगर किसी पुरुष को पुरुष ही पसंद आता है, या महिला को महिला ही पसंद आती है। तो इसमें उस पुरुष या महिला का किसी भी प्रकार से हाथ नहीं होता है, ना ही वह किसी प्रकार से गलत साबित होते हैं। यह एक बायोलॉजिकल डिफेक्ट होता है,जो कि इंसान को जन्म के साथ मिलता है तो यह उसका नसीब होता है।

तो आज हम लेस्बियन सेक्स कैसे करते हैं? के बारे में जानने वाले हैं,जिससे आप अगर एक लेस्बियन हैं। तो आप अपनी कामवासना को किस तरह से आनंद के साथ कर सकते हैं, यह जानकारी मिलेगी या फिर आप एक नॉर्मल इंसान है। लेकिन आपको नॉलेज के लिए लेस्बियन सेक्स के बारे में पढ़ना है, तो आप इस आर्टिकल को पूरी तरह से पढ़िए जिससे आप समझ जाएंगे कि लैसबियन किस प्रकार से सेक्स करते हैं।

लेस्बियन सेक्स यानी क्या होता है:

दोस्तों लेस्बियन सेक्स यानी एक स्त्री दूसरे स्त्री के साथ सेक्स करती है इन दोनों के सेक्स में किसी भी तरह से पुरुष के साथ सेक्स नहीं होता है। इस मामले में महिलाओं को केवल महिलाएं ही पसंद आती है, तो वह महिलाओं के अंगों के साथ खेलते हैं। और उन्हें निहारते हैं, उनके साथ पूरी तरह से मजे लेते हैं, तो इस विषय में आज हम आपको गहराई से जानकारी देने वाले हैं, कि लेस्पियंसेक्स क्या होता है, लेस्बियन सेक्स कैसे करते हैं कैसे वह अपनी कामुकता को पूर्ण करते हैं।

लेस्बियन किस तरह से सेक्स करते हैं:

दोस्तों जैसे कि ऊपर की जानकारी में आपको पता चल ही गया होगा कि लेस्बियन सेक्स में केवल दो महिलाएं एक-दूसरे के साथ सेक्स करती है यानि कि एक दूसरे के साथ अपने शारीरिक संबंध बनाती है, तो वह किस तरह से बनाती होगी इसके बारे में हमें जानकारी लेने वाले हैं।

प्लीज मैन सेक्स में कभी कबार थ्रीसम भी आता है, यानी कि दो लड़कियां और एक लड़का दोनों लड़कियां एक दूसरे से शारीरिक संबंध बनाते हुए लड़के के साथ भी शारीरिक संबंध बनाते हैं। लेकिन आज हम केवल लैसबियन सेक्स के बारे में जानेंगे।

 

दो लेस्बियन महिलाएं एक दूसरे को नशीली नजर से देखते हैं एक दूसरे को चूमते हैं फिर वह नॉर्मल किस से लेकर लिप्स किसिंग से लेकर फ्रेंच किस करते हैं एक दूसरे के नंगे बदन को चाटते हैं, पूरे बदन को चूसते हैं, बदन की महक उनको एक अलग ही नशा कर देता है। जिससे वह दूसरी महिलाओं के स्तनों को चूसते हैं, उन्हें चूमते हैं, उन्हें दबाते हुए पेट की नाभि को चूमते हैं। उसके बाद वह अपने पार्टनर जो कि महिला होती है। उसकी चुत को किस करके चुत को चूसते हैं, चुत को चाटते हैं।

अपनी महिला पार्टनर के साथ वह उसकी चुत में उंगली डालते हैं, जिसे फिंगरिंग कहते हैं। चुत में उंगली डालकर वह उस महिला पार्टनर को चुत के अंदर लंड डालने का अनुभव देती है। जिससे उसकी महिला पार्टनर कामुकता से तृप्त होती है, और उसकी कामवासना करने की इच्छा पूरी होती है, हालांकि यह प्रक्रिया ओरल सेक्स की होती है। लेकिन यह प्रक्रिया लेस्पियंसेक्स में काफी महत्वपूर्ण साबित होती है। अधिक हार्ड सेक्स करने के लिए वह सेक्स टॉय का इस्तेमाल करती है, यानी कि रेडीमेड बनाया हुआ लंड अपनी महिला पार्टनर की चुत में और गांड में डालकर उसको वाइब्रेट कराके वह अपने पार्टनर को कामवासना का भरपूर आनंद देती है।

लेस्बियन सेक्स में दोनों महिला पार्टनर अपनी चुत एक दूसरे की चुत पर रगड़ते हैं। जिससे उन्हें अधिक मजा आता है, और वह काफी देर तक करते रहते हैं,जिससे उनकी कामुकता और भी बढ़ती है। फिर एक महिला पार्टनर नकली लंड से अपनी दूसरी महिला पार्टनर को चोदती है। और वही लंड उसकी गांड में डालकर उसकी गांड मारती है।

किस करके सेक्स करती है लेस्बियन :

अपने पार्टनर को लिप टू लिप किस करके सेक्स करने का मजा दोनों औरतें या महिलाएं उठाते हैं, जिसमें वह काफी लंबे समय तक और गहराई से किसिंग का अनुभव लेती है।

नकली लंड से सेक्स करते हैं लैसबियन :

दोस्तों बाजार में सेक्स टॉय के शॉप पर आपको कई प्रकार के छोटे से बड़े तक लंड मिलते हैं जिनमें इनबिल्ट वाइब्रेटर होता है,जो चुत के अंदर डालने के बाद या फिर गांड के अंदर डालने के बाद वाइब्रेट मोड ऑन कर दे तो वह अंदर पूरी तरह से वाइब्रेशन से कामवासना की उत्तेजना देता है।

आजकल लैसबियन महिला के साथ ही साथ नॉर्मल औरतें भी ऐसे नकली लंड को अपने पास रखती है जब पति ज्यादा दिनों तक बाहर रहता है तो महिलाएं इस नकली लंड को अपने चुत में डाल कर सेक्स करने का मजा उठाती है।

एक दूसरे के नंगे बदन को रगड़ कर सेक्स करते हैं, लेस्बियन:

दोस्तों जैसे कि हमने ऊपर की जानकारी में आपको पता है, दो महिला पार्टनर अपनी चुत को एक दूसरे की चुत पर रगड़ती है। जिसमें उन्हें अधिक आनंद आता है, और कामवासना की चरम सीमा का आनंद उठा सकती है। क्योंकि ऐसे सेक्स करने से वह लंबे समय तक सेक्स कर सकते हैं।

 

तो दोस्तों लेजबियंस एक भी एक नॉर्मल तरीके का सेक्स होता है। जिसमें दो महिलाएं एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाती है, एक दूसरे के अंग को स्तनों को चूमती है। और उनके इच्छा अनुसार सेक्स करने का मजा उठाती है, इसकी जानकारी हमने आपको इस विषय में दी हुई है, जिसे पढ़ने से आपको लेस्बियन सेक्स के बारे में पता चल जाएगा।

Leave a Comment