किसी लड़के को अपने लिए कैसे तड़पाए? दीवाना कैसे करे

नमस्कार दोस्तों स्वागत है; आपका यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का विषय है, किसी लड़के को अपने लिए कैसे तड़पाए? दोस्तों हर एक लड़की का यह क्रेजी सपना होता है। कि उसके लिए कई सारे लड़के तड़पे उसे पटाने के लिए कई सारे लड़के ट्राई मारे कई सारे लड़के लाइन में लगे रहे यह हर लड़की का सपना होता है। इसीलिए वह लड़कों को तड़पाने के न जाने कई सारे अजीबोगरीब तरीके अपनाती है, जिसके बारे में हम आपको आज जानकारी देने वाले हैं।

लड़की के लिए तड़पना है यह काफी आम बात है क्योंकि पूरी दुनिया जानती है की पुरुष औरत के दीवाने होते हैं और औरतें भी पुरुषों की दीवानी होती है लेकिन औरतें बयां नहीं करती है। वह अपनी अदाओं से अपनी बातों से और अपने सुंदरता से मर्दों को लड़कों को तड़पाती है,जिससे उन्हें अच्छा लगता है। लेकिन यह बात केवल गिनी चुनी लड़कियों को ही पता होती है और कई सारी लड़कियों को यही नहीं पता होता है कि लड़कों को कैसे तड़पाया जाता है तो आज हम यह विषय उन लड़कियों के लिए लेकर आए हैं जिन्हें पता नहीं है कि किसी लड़के को अपने लिए कैसे तड़पाए? तो दोस्तों चली है जानकारी ले लेते हैं।

लड़के को अपने लिए कैसे तड़पाये? Ladko Ko Kaise Tadpaye :

दोस्तों किसी भी लड़के को जानबूझकर तड़पाना यह गलत बात हो सकती है, लेकिन अगर आपको उस लड़के की प्यार की परीक्षा लेनी है,तो आप उसे अपने प्यार के लिए तड़पा सकते हैं। जिससे आप आपकी अदाओं से आपकी बातों से उस लड़के को बेचैन कर सकते हैं। तो चलिए देखते हैं कैसे लड़के को तड़पाया जा सकता है, जिससे वह लड़का अपने प्यार की परीक्षा में कामयाब हो सके।

नॉटी अदाओ से लड़कों को तड़पाए : Naughty Adao se Tadapye ldko ko

जैसे कि अगर आप लड़कों से मिलने जुलने जाती है। तो उसके साथ हंसी मजाक करें और उसे नॉटी तरीके से तड़पाय जैसे कि आप उसमें थोड़ा-थोड़ा इंटरेस्ट दिखा है, और उसको डबल मीनिंग जोक सुनाएं या फिर डबल मीनिंग बातें करें जिससे वह अंदर से बेचैन हो जाएगी आप उसी से चाहती क्या है। ऐसे में वह लड़का डायरेक्ट आपसे बात नहीं कर सकता है, कि अगर आपने डबल मीनिंग बात भी की हो तो वह नॉनवेज बात आपसे करने में कतर आएगा और सच जानने में भी घबरा आएगा और वह काफी दिनों तो बेचैन रह सकता है, और आपके ही बारे में सोच सकता है।

वीडियो कॉल के जरिए लड़कों को तड़पाए : Video call karke tadpaye :

दोस्तों आजकल सोशल मीडिया का जमाना हो गया है,पहले के जमाने में लड़के लड़कियों को मिलने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते थे लेकिन आज एक वीडियो कॉल करने से आप एक दूसरे को देख सकते। अगर आप आपके बॉयफ्रेंड से रोजाना पांच 10 मिनट भी वीडियो कॉल पर बात करेंगे या फिर इस लड़के को आप पसंद करती है उसी से बात करेंगे तो उसे रोजाना आपको देखने की आदत हो जाएगी और जिस दिन आप कॉल नहीं करोगे तो वह बेचैन हो जाएगा और आपसे मिलने के लिए तड़पेगा।

अपनी खुशबू से आप लड़कों को तड़पा सकते हैं: Apani Khushabu Se tadpaye :

आप अगर रोजाना अपने दोस्तों से मिलती है और उनमें से अगर आप किसी को पसंद करती है,और आप दोनों कहीं अकेले में मिलते हैं। लेकिन आप उस लड़के की परीक्षा लेना चाहते हैं यानी कि उसे तड़पाना चाहते हैं, तो आपने एक बेहद खुशबूदार और अच्छा परफ्यूम लेना है। जिसे लगाकर आप लड़के को मिलने जाया करें जिससे उसे और उसके शरीर को आपकी खुशबू सूंघने की आदत लग जाएगी और जब जब उसे उस खुशबू की मेहक आएगी वह अंदर से और भी बेचैन हो जाएगा और उस खुशबू को पाने की कोशिश करेगा और हमेशा उस खुशबू की यादों में खोया रहेगा।

किस कर के लड़कों को तड़पाए : ladko ko kis kare tadpane ke liye:

जब भी आप अपने पसंदीदा मित्र से मिलने जाती है,उस वक्त उसे एक हल्की सी चुम्मी दे दे जो कि आपको गाल पर देनी है।और अगर आपको ओंठो पर देना पॉसिबल हो तो होठों पर भी हल्की सी चुम्मी दे। और दो-चार दिन बाद उस पसंदीदा मित्रों से मिलना दो-चार दिनों के लिए बंद कर दें जिससे वह आपको बार-बार कॉल करेगा और मिलने के लिए बुलाया था यानी कि वह आपसे मिलने के लिए आपकी इसके लिए तड़पेगा और आपके साथ सेक्स करने के लिए भी बेचैन रहेगा।

हग करके लड़कों को तड़पाए : ladko ko hug kare :

जैसे आप अपने पसंदीदा मित्रों को मिलने जाते हैं,तो आप उसे हग करें जिससे वह आपके शारीरिक बनावट की ओर आकर्षित हो जाएगा और आपको पाने की कोशिश करेगा और अंदर ही अंदर तड़पता रहेगा जब तक आप उसे मिल नहीं जाती। आपके प्यार की और आपकी शारीरिक खूबसूरती की खुशबू सूंघने के लिए वह हमेशा बेकरार रहेगा।

सेक्सी चैटिंग करके आप लड़कों को तड़पा सकती है: sex chat karke bechain kare:

जैसे कि सोशल मीडिया का जमाना होते हुए लोग आजकल एक दूसरे से चैटिंग करते हैं,फिर चाहे वह बाजू में ही क्यों ना बैठे हो लेकिन वह एक दूसरे से चाट पर बात करना सही समझते हैं; क्योंकि चाट पर बात करते वक्त इंसान अपने दिल की हर एक बात खुलेआम बयां कर सकता है फिर चाहे वह सेक्स के बारे में हो या किसी भी पर्सनल विषय के बारे में हो। ऐसे में आप अगर अपने पसंदीदा शख्स से बात करते हैं तो उसके साथ सेक्स चार्ट करें जिससे वहां आपका शारीरिक सुख पाने के लिए तड़पते रहेगा। और हमेशा आपके लिए बेकरार रहेगा।

 

 

Leave a Comment