Connect with us

Love Tips

लड़की का नंबर कैसे मिलेगा? Ladki Ka Number Kaise Le

Published

on

लड़की का नंबर कैसे मिलेगा?

नमस्कार दोस्तों स्वागत है; आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर दोस्तों आज का हमारा विषय है। लड़की का नंबर कैसे मिलेगा? आजकल सभी लोगों के पास है मोबाइल होते हैं, जिससे वह एक दूसरे से जुड़े हुए होते हैं और इंसान आमने सामने बात करने की वजह मोबाइल में एक दूसरे से बात करते हैं, और अपने दिल की बातें एक दूसरे से शेयर करते है।

पहले के जमाने में ऐसा नहीं था पहले के जमाने में चुप चुप के लड़के लड़कियां मिला करते थे और उन्हें काफी कम समय एक दूसरे के साथ गुजारने के लिए मिलता था। लेकिन आज की एडवांस दुनिया में भले लड़के लड़कियां एक दूसरे से ना भी मिले तो वह एक दूसरे का नंबर लेकर उनसे व्हाट्सएप चाट या इंस्टाग्राम चाट या फिर वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से बातचीत करते हैं। लेकिन ऐसे कई सारे नौजवान लड़के हैं जिन्हें यही नहीं पता है कि लड़की से उसका मोबाइल नंबर कैसे मांगे तो आज हम आपको इस विषय में लड़की का नंबर कैसे मिलेगा? बताने वाले हैं कि आखिर आप जिस किसी भी लड़की को चाहते हो तो उस लड़की का नंबर कैसे ले जिससे आप उस लड़की के साथ अपनी दिल की बात कर सकते हैं।लड़की का नंबर कैसे मिलेगा?

लड़की का मोबाइल नंबर कैसे ले? Ladki ka Mobile Number Kaise Le :

दोस्तों आप जिस किसी भी लड़की को चाहते हो तो सबसे पहले यह जान ले लेती वह लड़की आंखों में इंटरेस्ट है,या नहीं। वह लड़की आपको भी पसंद करती हो तो वह आपको नंबर देने में बिल्कुल भी नहीं सोचेगी। उसके लिए सबसे पहले लड़की के दिल में आपके प्रति एक अच्छे इंसान की छवि निर्माण करना जरूरी होता है। जो कि आपके अच्छे स्वभाव से लड़की को नजर आना चाहिए। जैसे कि साफ-सुथरे अच्छे कपड़े और अपनी बोलचाल सही ढंग से रखे जिससे लड़कियों को यह चीज काफी अच्छी लगती है; और वह उन लड़कों में ज्यादा रुचि लेने लगती है, जिन लड़कों का बोलचाल रहन से काफी अच्छा होता है।लड़की का नंबर कैसे मिलेगा?

एक दो बार लड़की से मिलने के बाद आप लड़की उसके नंबर के लिए पूछ सकते हैं जिससे वह भी आपको इनकार करने से मना नहीं कर सकती है।

अगर आप कॉलेज में पढ़ते हो तो आप उस लड़की से असाइनमेंट या किसी प्रकार की किताब लेने के बहाने उसका मोबाइल नंबर ले सकते हैं।

अगर आप कहीं ऑफिस में जॉब करते हैं; और लड़की भी आपके साथ जॉब करती है, तो आप काम के सिलसिले में लड़की से नंबर मांग सकते हैं।

लड़की से मोबाइल नंबर मांगने में बिल्कुल भी जल्दबाजी ना करें क्योंकि अगर लड़की मना कर दे तो आपके पास दूसरा किसी भी प्रकार का रास्ता नहीं होता है, उस लड़की के साथ बातचीत करने का। इसीलिए सबसे पहले लड़की के दिल में क्या चल रहा है इस बात की जांच कर ले।

अगर आप लड़की का नंबर लेना चाहते हैं लेकिन लड़की से नंबर मांगने में कर रहे हैं तो आप उस लड़की के दोस्त से नंबर मांग सकते हैं। और बाद में लड़की को मैसेज करके उससे माफी मांग कर यह कह सकते हैं, कि आप उससे बात करने में डर रहे थे। और प्यार भरी शब्दों में कहे जिससे लड़की आपसे बात करने में और भी इंटरेस्टेड होने लगे।

लड़की का नंबर लेने के लिए एक लड़की से प्यार से बात करें: Ladki ka Number Lene Ke Liye Pyar Se Bat Kare :

दोस्तों मीठे शब्द और मीठी जुबान किसी भी औरत कहा या लड़की का दिल जीत लेती है, अगर आप लड़की की तारीफ करते हैं तो यह उस लड़की को अधिक पसंद आता है। जिससे आप रोजाना उस लड़की से बातचीत कर सकते हैं, और आसानी से उस लड़की का मोबाइल नंबर ले सकते हैं जिससे आप अधिक समय उस लड़की के साथ अपने दिल की बातें बता सकते हैं।

नंबर लेने से पहले इंस्टाग्राम पर फॉलो करें: Ladki Ko Instagram Par Follow Kare :

दोस्तों आज का जमाना इतना आगे चला गया है, कि बिना मोबाइल नंबर के बीच आप किसी भी लड़की से सोशल मीडिया के जरिए चार्ट कर सकते हैं, और आज सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला सोशल मीडिया एप्लीकेशन यह इंस्टाग्राम है। आप जिस लड़की को चाहते हो उस लड़की का नाम पता करके उसकी इज्जत आईडी नाम सर्च करके उसे फॉलो कर सकते हैं अगर वह लड़की आंख में इंटरेस्ट लेती है। तो वह आपकी फॉलो भी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लेगी इसके बाद आप लड़की को पर्सनल मैसेज भेज सकते हैं, जहां पर लड़की आपके साथ चार्ट कर सकती है।

इंस्टाग्राम पर फॉलो करने का सबसे आसान तरीका होता है,क्योंकि इसमें अगर लड़की को आप पसंद नहीं हो तो वह आपकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट ही नहीं करेगी किसी से आपको भी पता चल जाएगा कि वह लड़की आंख में इंटरेस्टेड नहीं है।

फेसबुक पर फ्रेंड बनाए : Ladki Ko Facebook Par Friend Banaye:

दोस्तों लड़की का नंबर मेरे से पहले उसे अपने सोशल मीडिया एप्लीकेशन फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे, आप फेसबुक के जरिए भी गलती से चैट कर सकते हैं। लड़की से चैट करते-करते आपको लड़की का स्वभाव भी जानने में मदद होगी और आप उसे आसानी से उसका मोबाइल नंबर मांग सकते हैं जिससे लड़की भी आपको तुरंत मोबाइल नंबर दे देगी और आप एक दूसरे के साथ फोन पर बातें कर सकते है। दोस्त चैट करने के साथ-साथ कॉल पर बात करना भी महत्वपूर्ण होता है, क्योंकि इसी से एक दूसरे के प्रति अधिक अट्रैक्शन होने लगता है। इसीलिए सबसे पहले लड़की को फेसबुक पर अपना फ्रेंड बनाए और उससे धीरे-धीरे बातें करने लगे और उसके बारे में जानने की कोशिश करें और तुम अपने दिल की बात उस लड़की के साथ शेयर करें।

 

दोस्तों तो आज के इस विषय में हमने आप को सबसे आसान तरीके के बारे में बताया है, जिससे आप किसी भी लड़की का मोबाइल नंबर आसानी से ले सकते हैं। लेकिन उस मोबाइल नंबर लेने के पीछे आपके विचार अच्छे होने चाहिए और आप अगर उस लड़की को दिल से चाहते हो उसी से प्यार करना चाहते हो तो उस लड़की का मोबाइल नंबर ले अगर आप किसी भी लड़की को परेशान करने के लिए उसका मोबाइल नंबर लेते हैं। तो यह आपके लिए और उस लड़की के लिए किसी भी प्रकार से उचित साबित नही होगा इसी से आपकी होने वाली बात बिगड़ सकती है और आपको वक्त जीवन में मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है।

सभी लड़कियां आजकल सोशल मीडिया एप्लीकेशन इस्तेमाल करती है, इसका यह मतलब नहीं है। कि वह लड़कियां केवल आपके लिए वह सोशल मीडिया यूज कर रही है अगर आप सोशल मीडिया के जरिए किसी भी लड़की को तंग कर रहे हैं, तो आप पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

Disclaimer:

Our website Name UDHP Stands for Unique Desi Hindi Portal. This Website ud-hp.in has no link with any govt. authority and specially Directorate Of Urban Development Himachal Pradesh and any of its official website. You can refer to their Official website www.ud.hp.gov.in for its official updates and information.