महिलाओं को चरम सुख कैसे मिलता है ? जानिए एक्पर्ट की सलाह से

नमस्ते दोस्तों,आप सभी का स्वागत है,हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल वेबसाइट पर आज का हमारा विषय है, कि हम कैसे जानैं कि, महिलाओं को चरम सुख कब मिलता है।

फिलहाल ही हमने देखा था,कि औरतों को गर्म कैसे करना चाहिए,अभी आज हम जानेंगे कि गर्म होने के बाद,उनको चाहिए उतना चरम सुख मिलता है,या नही और उसको मिलने के लिए हमें किस प्रकार उनके साथ संभोग करना होगा,तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में

दोस्तों,लड़की और महिलाओं में यह काफी फर्क हो जाता है। कि लड़की को इतनी आदत ना होने की वजह से उनको जल्द ही चरम सुख प्राप्त हो जाता है। लेकिन महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं है क्योंकि,उन्होंने अपने जिंदगी में काफी सेक्स किया हुआ होता है और उनको इसकी काफी आदत हो चुकी होती है। उनको चाहिए होता है तो बस वह चरम सुख का आनंद जो कि ऐसा कोई भी नहीं दे सकता इसलिए आपको पता होना चाहिए कि महिलाओं को चरम सुख कब मिलता है और कैसे मिलता है।

चरम सुख क्या होता है ? : Orgasm kya hota hai ?

दोस्तों जैसे ही हम संभोग करते हैं और अपना पानी निकल जाता है तो हम उससे संतुष्ट हो जाते हैं।लेकिन आपने कभी सोचा है,औरतों का कैसे होता होगा उन्हें संतुष्ट करने के लिए हमें बड़ी देर तक और कुछ इस तरह उन से संभोग करना है जिससे की औरतें भी संतुष्ट हो जाए कोई सारे लोगों को यह पता नहीं होता है। कि औरतों को संतुष्ट कैसे किया जाता है वहां बस संभोग करना चाहते हैं और अपने आप को संतुष्ट करना चाहते हैं। औरतों के बारे में वह सोचते नहीं है और इसकी वजह से कोई भी औरत चाहेगी कि उसके बाहर किसी और से संबंध हो जो कि उसकी प्यास बुझा सके और उसे संतुष्ट कर सके, तो दोस्तों आपको औरतों को संतुष्ट करने की यह कला पता होना काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। जिससे कि आप अपने जीवन में अपने बीवी के साथ खुशाली मैं बिता सकें

महिलाओं को चरम सुख कैसे मिलता है ? : Ladies ko orgasm kaise milta hai ?

तो चलिए जानते हैं। चरमसुख दिलाने के लिए हमें क्या-क्या करना पड़ेगा

रोमांस करें : Romance kare

दोस्तों,किसी अच्छे संभोग की शुरुआत एक अच्छे रोमान्स ही होती है। अच्छा रोमांस आपको अपने  पार्टनर के साथ अछी तरह से घुल मिल जाने के लिए काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। जिससे कि आप खुलकर उनके साथ संभोग कर पाओगे बिना हिचक के, जानते हैं रोमांस कैसे कैसे करते हैं।

स्पर्श करने के बाद : Touch karne ke bad

औरतों को अच्छा लगता है कि उनके सेंसिटिव जगह पर कोई छूए, जैसे कि उनकी गर्दन हो ओर नाभि और कमर के ऊपर, ऐसा करने से औरतों के बदन में आग लग जाती है।फिर वह संभोग का पूरी तरह से मजा ले पाती है।

बूब्स चूसने के बाद : Boobs chosne ke bad

दोस्तों औरतों को पूरी तरह से चरम सुख प्राप्त करवाना होगा तो उनके बूब्स एक काफी महत्वपूर्ण जगह हो जाती है। यह ऐसी जगह है कि,कोई भी औरत चाहेगी कि कोई मर्द उसको चूसे और जोर-जोर से दबाए जिससे कि उनका बदन तड़प उठता है और फिर वह संभोग करने के लिए पूरी तरहसे तैयार हो जाती है।

योनि की सैलाना : Chut ko sailana

बूब्स दबाने के बाद आप अपना हाथ उनके योनि पर लेकर जाएं और ऊपर ऊपर से चुत को सहलाए, ऐसा करने से औरतों की छूत में से पानी निकलना लगता है इसका मतलब वह अब अपने अंदर लन्ड देने के लिए पूरी तरह से बेकाबू होती जा रही है

चुत को चाटने के बाद : Chut ko chatne ke bad

आपको इस बात का हमेशा ध्यान रखना है। कि कोई भी औरत यही चाहती है,कि कोई उनकी चुत में अपनी जुबान डालें और उसको जुबान से अच्छी तरह सेलाए, ऐसा करने से भी औरतों को चरम सुख का अनुभव हो जाता है।

चुत चाटने से वह गीली हो जाती है और फिर टकराव कम होने की वजह से आपका संभोग ज्यादा देर तक चलता रहता है। इसलिए,चुत का गीला होना काफी महत्वपूर्ण हो जाता है जिससे लंबे समय तक आपका संभोग चलेगा ओर उतना ही औरतें चरम सुख प्राप्त करते रहेगी

लंड को अंदर तक डाले : Land ko andar tak dale

औरतें कई दिनों से सेक्स करने की वजह से उनकी योनि बड़ी हो जाती है। तो उन्हें इतना कुछ महसूस नहीं होता है। महसूस करवाने के लिए उनकी योनि में अंदर तक लन्ड जाना काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। योनि के अंदर gspot बोलके होता है। अगर आपका लैंड उस जगह तक  पहुंचते हुए काफी देर तक संभोग कर पाता है तो महिलाओं को उससे चर्मसुख का आनंद मिलता है।

gspot तक  पहुंचने के लिए औरतों को घोड़ी बनाकर संभोग करें,जिससे कि आपका लन्ड उनके योनि के भीतर तक जा सके,जिससे कि उन्हें संभोग का पूरी तरह से अनुभव प्राप्त होता है और वह चर्मसुख तक पहुंचने में मदद मिलती है।

औरतों की पसन्द जानिए : Favourite position jan lijiye

दोस्तों,आपको जानना होगा कि कौन सी पोजीशन पर आपकी पार्टनर काफी मजा ले पा रही है। जैसे कि आपकी पार्टनर आपसे चाहती है। कहीं औरतों को सेक्स करते समय मर्दों के लिंग के ऊपर बैठकर सेक्स करना काफी पसंद होता है क्योंकि,इससे उनके यानी के अंदर तक पूरा लंड जा पाता है और उन्हें ऐसा महसूस होता है कि कितने स्पीड में और कौन से एंगल से लंड को अंदर तक छूना है इसलिए,आपको खयाल रखना है कि आपके पार्टनर को क्या पसंद आ रहा है और वह जैसे चाहती है वैसा करने में आप उनकी मदद करें

कैसे पता चलेगा कि चरम सुख मिल चुका है ? : kaise pata kare ladies ko orgasm mila ya nahi ?

दोस्तों, जभी भी आप संभोग करते हैं और आपका संभोग बहोत देर तक चल रहा तो कुछ ऐसा वक्त आएगा कि आपकी पाटनर आपको बोलेगी कि बस हो चुका है अब दर्द होने लगा है। इसका मतलब वह संतुष्ट हो चुकी है और उसे चरम सुख प्राप्त हो चुका है।

कहीं औरतें चर्मसुख मिलने के बाद चाहिए उतना रिस्पांस करना बंद कर देती है। जिससे कि आपको पता चलता है। कि उसे जो चाहिए वह मिल चुका है।

कहीं बाहर चुत में से काफी पानी निकल जाने के बाद,उनके करने की इच्छा खत्म हो जाती है। इसका मतलब वह चरमसुख तक पहुंच चुके हैं।

लेकिन याद रखें ज्यादा देर तक संभोग चलता रहा तो हि ऐसा होता है। उसके लिए आपको रोमांस के साथ-साथ संभोग करना काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। ऊपर दिए गए सारे स्टेप्स को फॉलो करते हुए,आप अपने बीवी को पूरी तरह से संतुष्ट कर सकते हैं। जिससे कि वह आपसे कभी नफरत नहीं करेगी और दूसरे के बारे में सोचेगी भी नही

Leave a Comment