कुंवारी लड़की को गांड मारने के लिए कैसे मनाते हैं ? जानिए आसान तरीका

आज के इस लेख में हम आपको कुंवारी लड़की को गांड मारने के लिए कैसे मनाते हैं ? इस विषय के बारे में जानकारी देने वाले हैं । बहुत सारे लोगों को औरत की या लड़की की गांड मारने का तो मन होता है, लेकिन यह मौका कैसे प्राप्त किया जाए इस बात का पता नहीं होता है । इसीलिए आज हम आपको किसी लड़की को गांड मारने के लिए या फिर किसी महिला को गांड मारने के लिए कैसे मनाया जाए ? इस विषय के बारे में जानकारी देने वाले हैं |

यह लेख खास करके उन लोगों के लिए लिखा गया है जिन लोगों को अपने गर्लफ्रेंड गांड मरवाने के लिए मना कर देती है, उन्हें उस गर्लफ्रेंड को गांड मारने के लिए कैसे मनाना चाहिए ? इस विषय में आपको जानकारी देने वाले हैं । 

लड़की को गांड मरवाना क्यों पसंद नहीं होता ? 

अक्सर आपने सुना होगा कि लड़की या गांड मारने देने के लिए बहुत बार मना करती है, लेकिन क्या आपको पता है इसके पीछे क्या कारण है ? जिससे कि वह आपको गांड मारने के लिए मना कर देती है ? वैसे देखा जाए तो, इसके पीछे कई सारे कारण होते हैं जैसे कि लड़की को इससे नुकसान हो सकता है ऐसा लगता है और कुछ लड़कियों को यह भी लगता है कि यह एक गलत काम है | इसीलिए आपको लड़कियों को इसके बारे में समझाना चाहिए, जिससे कि वह उसके मन में जो सवाल बैठे हैं गांड मारने की बारे में वह उसके मन से निकलना चाहिए ।

कुंवारी लड़की की गांड मारने के लिए उसे कैसे मनाए ?

यदि आपको कुंवारी लड़की को उसकी गांड मारने के लिए उसे मनाना है उसे मनाना है तो आपको उस लड़की को सबसे पहले गांड मारने से क्या फायदे होते हैं ? यह समझाना चाहिए जिससे कि वह यह जानकर आपको गांड मारने के लिए मना नहीं करेगी ।

आपको लड़की को समझाते हुए कुछ इस प्रकार समझाना है कि अगर आप कुंवारी लड़की के साथ उसकी गांड मारते हो, तो उसको उसकी योनि का सील टूटने का भी खतरा नहीं होता है यह समझाना चाहिए क्योंकि बहुत सारी लड़कियां अपनी योनि के सील को तोड़ने के लिए मना कर देती है क्योंकि अगर उसकी शादी कहीं और हो जाती है, तो उसको इस बात का डर होता है कि उसके पति को इस बात का भनक नहीं पढ़ना चाहिए कि उस लड़की ने किसी के साथ सेक्स किया है ।

आप उस लड़की को यह समझा सकते हैं कि उसकी गांड मारने से उसके पीरियड्स में भी वह सेक्स का मजा ले सकती है और उसे किसी भी प्रकार की प्रेगनेंसी का खतरा नहीं होता है यह भी आप उसे समझा सकते हैं ।

लड़की की गांड मारने से उसको आने वाले समय में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने वाली यह आप उसे समझा कर उसको उसकी गांड मारने के लिए मना सकते हो । कुंवारी लड़की को गांड मारने के कारण किसी भी प्रकार के नुकसान नहीं होते हैं, इस बात को भी अगर आप लड़की को समझा देते हैं तो वह आपको गांड मारने के लिए मना नहीं करेगी । 

आपको कुंवारी लड़की की गांड मारते समय उसको बड़ी सावधानी से चोदोगे इस बात का उसे आश्वासन देकर ही उसको गांड मारने के लिए मनाना चाहिए ।

कुंवारी लड़की की गांड कैसे  मारना चाहिए ?

यदि आपने अपनी गर्लफ्रेंड को या कुंवारी लड़की को गांड मारने के लिए मना लिया है, तो आपको उसकी गांड मारते समय बड़ी सावधानी पूर्वक गांड मारने चाहिए।  इसके लिए आप –

लड़की की गांड मारते समय कंडोम का इस्तेमाल करें – 

जब आप कुंवारी लड़की की गांड में अपना लंड डालने जाते हो, तब आपको उससे अच्छी तरह से चोदना चाहिए इसके लिए उस लड़की को और आपको किसी प्रकार की बीमारी का खतरा ना हो और किसी प्रकार का इन्फेक्शन ना हो इसलिए आप लिंग पर कंडोम लगाकर ही उसके साथ सेक्स करें । लिंग पर आप डॉटेड कंडोम का इस्तेमाल भी कर सकते हो और अपना लिंग लड़की की गांड में डाल कर उसे बड़े अच्छे से चोद सकते हो । कंडोम लगाकर गांड में लिंग डालने से लड़की के गांड में दर्द भी नहीं होगा और उसे मजा भी आएगा ।

गांड में लंड डालने के पहले उस पर लुब्रिकेंट लगाएं –

जब आप अपने गर्लफ्रेंड के गांड में लिंग डालने जाते हैं तब उसकी गांड टाइट होने के कारण गुदा में लंड नहीं जाता है, इसीलिए आपको जब भी लड़की की गांड में लंड डालना होगा तब आपको उसके ऊपर लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करना चाहिए, इसके लिए आप उसके गांड के छेद पर नारियल का तेल है या बदाम का तेल भी लगा सकते हो । मार्किट में मिलने वाले लुब्रिकेंट अगर आपके पास नहीं है, तो आप तेल का इस्तेमाल करके भी बड़े अच्छे से गांड चोद सकते हो ।

गांड मारने से पहले लड़की को अच्छी तरह से गर्म करें – 

जब आप लड़की को गांड मारने जाते हो, तब आपको कुंवारी लड़की को अच्छे से गर्म कर लेना चाहिए जिससे कि वह हो आपके साथ साथ आपका साथ देगी इसके लिए आप उसके होठों पर चुनने पर उसके स्तनों को दबाकर उसकी गांड को सहलाना चाहिए । 

दोस्तों दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप अभी अपनी कुंवारी गर्लफ्रेंड को या कुंवारी औरत को गांड मारने के लिए उसे कैसे मनाना चाहिए और गांड मारते समय आपने क्या ख्याल रखना चाहिए ? यह आप जान चुके होंगे हम आशा करते हैं कि आप अपने कुंवारी गर्लफ्रेंड को उसकी गांड में लंड डालकर चोदने सा मजा उसको दे सकते हो । अगर आपको कोई सवाल आपके मन में आ रहे हैं, तो आप हमें नीचे कमेंट में लिख कर पूछ सकते हैं ।

Leave a Comment