Connect with us

Love Tips

किसी भी लड़की को कैसे पटाते हैं? Ladki Ko Kaise Patate Hai ?

Published

on

किसी भी लड़की को कैसे पटाते हैं?

नमस्कार दोस्तों स्वागत है, आपका हमारे युनीक देसी हिंदी पोर्टल पर; आज का हमारा विषय है किसी भी लड़की को कैसे पटाते हैं? इसके बारे में है, यह सवाल आज के हर एक युवा के दिल में है कि आखिर लड़कियों को कैसे पटाया जाता है, किन तरीकों को अपनाकर लड़कियां जल्द से जल्द पड़ सकती है, और वह लड़कियों से अपने दिल की बात कर सकते हैं, इसकी जानकारी आज हम आपको देने वाले हैं।

दोस्तों देखा जाए तो लड़कियों के दिल में भी यही बात होती है, कि कोई नौजवान खूबसूरत लौंडा उसे कब पटाएगा। लेकिन लड़की या इस बात का जिक्र कभी भी नहीं करती है। लड़कियां हमेशा इंतजार करती है, और उनका इसी इंतजार का फल उन्हें अच्छे से मिलता है, और उन्हें उनके दिल का राजकुमार एक ना एक दिन आखिर मिल ही जाता है। तो आइए दोस्तों अगर आपको किसी लड़की के दिल का राजकुमार बनना है, तो हम आपको बेहतरीन तरकीब और उपाय बताने वाले हैं, जिससे आप किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते हैं। तो देखते है; किसी भी लड़की को कैसे पटाते हैं?

लड़की को पटाने के लिए क्या करें : Ladaki Ko Patane Ke Liye Kya Kare :

दोस्तों अगर आपने आपके कॉलेज में या आपके आसपास के मोहल्ले में या कहीं पर भी किसी लड़की को देख रखा हो जिसे देखते ही आपके दिल में उसे पटाने की एनी कि उस लड़की के प्रति प्यार जाग चुका हो तो उस लड़की को कैसे पटाया जा सकता है। इसके बारे में हम आपको जानकारी देने वाले हैं तो जुड़े रहिए हमारे युनीक देसी हिंदी पोर्टल।

तो दोस्तों जैसे कि हमने कहा कि आपको कोई लड़की पसंद आ गई है, तो शुरुआती दौर में आप रोजाना उस लड़की के सामने जाए दिन में तीन से चार बार आप उस लड़की के सामने जाना है। सामने जाना यानी कि अपना काम करते हुए उस लड़की की नजर में आना होता है, यानी कि जब जब वह लड़की आपको देखी थी तो उसे याद आती रहेगी कि इस लड़के को मैंने कल भी देखा था आज भी देखा और रोजाना देख रही हूं। तो किसी से उसके दिल में भी यह भावना क्या यह सवाल आएगा कि आखिर यह लड़का ऐसा क्यों कर रहा है।

लड़की के सामने आना जाना दो-तीन दिनों तक करना है, फिर जब जब लड़की आपकी आंखों की तरफ देखेगी तब आपको हल्की सी स्माइल करना है। जब भी लड़की को देखे तो स्माइल करें जिससे लड़की आप पर गुस्सा नहीं होगी और वह यह जान जाएगी कि आप उसे पसंद करते है। अगर लड़की ने जवाब में आपको स्माइल दी हो तो आप समझ लेना कि लड़की आपसे बात करना चाहती है।

जब आपको लगे कि अब लड़की आपको जानने लगी है। तो उसके साथ बात करने का प्रयास करें और पहेली दफा बात करते हुए लड़की से रिस्पेक्ट से बात करें और लड़की की तारीफ करें जिससे वह आपके प्रति मोहित हो जाएगी। किसी भी लड़की को कैसे पटाते हैं? जुड़े रहिए;

फिर ऐसा करते करते रोजाना लड़की से पांच 10 मिनट बाद ही कर रहे हो लड़की के दिल के अंदर क्या है यह जानने की कोशिश करें।

अगर लड़की आपसे ज्यादा मिलने जुड़ने लगी तो समझ लेना कि लड़की भी आपसे प्यार करने लगे हैं,और वह आपके साथ उसकी सभी निजी बातों का जिक्र करे तो, आपको बड़े ही समझदारी से उस बात का रिप्लाई करना है जिससे लड़की को बुरा ना लगे किसी की सावधानी बरतनी जरूरी होती है। हमेशा लड़की से बात करते हुए बीच-बीच में लड़कियों की तारीफ कर देनी चाहिए क्योंकि लड़कियों को तारीफ अधिक पसंद होती है।

व्हाट्सएप चैट करके पटाया लड़की को : Whatsapp Chat Kaise Kare :

लड़की से नंबर लेने के बाद लड़की के साथ आप व्हाट्सएप पर चैट कर सकते हैं। या फिर इंस्टा जो कि आजकल अधिक नामांकन है, और काफी लोग इसे इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप इस पर विचार करके लड़की को पटा सकते हैं। दोस्तों आजकल व्हाट्सएप चाट या मैसेजिंग करना यह बेहतरीन तरीका है अपने दिल की बात करने का क्योंकि कई सारे लोग लड़की के सामने बात करने में हिचकीचाते हैं। यानी कि अपने दिल की बात बताने में डरते हैं तो ऐसे में वह लोग व्हाट्सएप चैट के जरिए उनको अपने दिल की बात बता सकते हैं। और लड़कियां डरती हो तो वह भी व्हाट्सएप चैट पर आसानी से आपके साथ उसकी दिल की बातें कर सकती है।

डिनर डेट करें : Candelite Dinner Par Le Jaye:

लड़की को पटाने के लिए आप लड़की को खाने के लिए इनवाइट कर सकते हैं। लेकिन अगर आप लड़की के साथ खाना खाने के लिए कहीं बाहर जा रहे हैं तो रात का समय का ही चुनाव करें। क्योंकि रात का समय यह शांति पूर्वक होता है, और काफी रोमांटिक भी होता है जिससे आप लड़की के साथ कैंडल लाइट डिनर कर सकते हैं। और ऐसे डिनर से कोई भी लड़की आपकी ओर आकर्षित हो सकती है।

वीकेंड पर लॉन्ग ड्राइव पर जाए : Weekend Par Long Drive Par Jaye :

हर सप्ताह में एक बार लड़की को या लड़की के साथ कहीं लॉन्ग ड्राइव पर घूमने जाए या पास में ही कहीं बीच गार्डन या पहाड़ी इलाकों में यानी कि नेचुरल एटमॉस्फेयर में लड़की के साथ घूमने के लिए जाए। इसी से आप दोनों मैं अधिक प्यार पैदा होता है,और दोनों का रिश्ता गहरा होने में मदद होती है।

गिटार बजा कर लिया डांस कर के आप लड़की को पटा सकते हो : Guitar, Piano Bajakr Ya Fir Dance Karke Ladki Ko pataye :

दोस्तों आजकल का जमाना रेंज पर चल रहा है। जिसमें लड़कियां हैंडसम अट्रैक्टिव होने के साथ-साथ आपके अंदर की स्किल भी देती है जैसे जी अगर आपको अच्छा सा डांस आता हो, या आप अच्छे से गिटार, पियानो बजा लेते हैं, तो आप गिटार, पियानो बजा कर लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं। या फिर लड़की के लिए एक अच्छा डांस करके उसको आपकी ओर अट्रैक्ट कर सकते हैं।

लड़की को पटाने के लिए क्या गिफ्ट करें : Ladki Ko Gift Dekr Pataye :

जैसे कि हमने ऊपर की जानकारी में आपको बताया लड़की के साथ बात किस प्रकार से करें जिससे वह जल्दी ही पट सकती है। उसी प्रकार लड़की को पटाने के लिए गिफ्ट देना भी जरूरी होता है। जब जब आप लड़की को मिलने जाए तो उस वक्त छोटा-मोटा किसी भी प्रकार का एक गिफ्ट लड़की के लिए लेकर जाए शुरुआती दौर में आप लड़की के लिए कैडबरी डेयरी मिल्क या किसी प्रकार की चॉकलेट ले जा सकते हैं। जैसे कि कहते हैं ना शुभ काम करने से पहले मीठा हो जाए कि यह चीज उसी प्रकार से काम करती है।

जब लड़की और आप दोनों में जमने लगे तो उस वक्त आपने लड़की को उसके पसंदीदा गिफ्ट दे सकते हैं,जैसे की ड्रेस सैंडल मेकअप की मोबाइल वॉच परफ्यूम इत्यादि जैसी अनेक प्रकार की भेंट वस्तुएं आपको बाजार में आसानी से मिल जाती है, जिनकी कीमत भी कम होती है।

ज्यादा महंगे गिफ्ट ना लेकर जाए किसी से लड़की को ऐसा लगेगा कि आप आपके पैसों का रोग जता रहे हैं।

तो दोस्तों इस प्रकार से आप लड़कियों के दिलों में आपके प्रति प्यार की भावना उत्पन्न कर सकते हैं। और आपको जो भी लड़की पसंद आती हो आप उसे इंप्रेस कर सकते हैं,लेकिन हर कोई लड़की आपके पीछे दीवानी हो ऐसा असंभव है।इसीलिए हमने बताए हुए तरकीब और उपाय को ऐसा ना समझे कि इसे करने से आप किसी भी लड़की को तुरंत पटा सकते हैं। अगर सच में आप किसी एक लड़की को तहे दिल से प्यार करते हैं तो आप उस को इंप्रेस करने के लिए यह तरकीब अपना सकते है।धन्यवाद।

Disclaimer:

Our website Name UDHP Stands for Unique Desi Hindi Portal. This Website ud-hp.in has no link with any govt. authority and specially Directorate Of Urban Development Himachal Pradesh and any of its official website. You can refer to their Official website www.ud.hp.gov.in for its official updates and information.