बीवी की और गर्लफ्रेंड की चुत चाटने से कोई प्रॉब्लम होती है क्या? जानिए किसमे मजा आता है

नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप लोग स्वागत है, आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का हमारा विषय है। बीवी की और गर्लफ्रेंड की चुत चाटने से कोई प्रॉब्लम होती है क्या? दोस्तों यह सवाल काफी लोगों के मन में आता है क्योंकि आज के जमाने में हर एक इंसान के दो तरह के संबंध होते हैं। जैसे घरेलू और दूसरा बाहरी इसमें आमतौर पर इंसानों की मजबूरी होती है; क्योंकि वह घर में उनकी इच्छा अनुसार सेक्स नहीं कर सकते हैं। इसीलिए वह अपनी इच्छा अनुसार सेक्स करने के लिए बाहर की दुनिया में एक शारीरिक संबंध बनाने के लिए पाटनर बना लेते हैं। जिसे गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का नाम दिया जाता है; और इसे नाजायज संबंध, या नाजायज तालुकात भी कहते हैं।

दोस्तों आज हम यह विषय बीवी की और गर्लफ्रेंड की चुत चाटने से कोई प्रॉब्लम होती है क्या? आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें कई प्रकार के लोग इस विषय को चिंता का कारण बना लेते हैं। उनके मन में यह विचार आने लगते हैं,कि क्या यह बात सही है। या फिर वह किसी तरीके का गलत व्यवहार कर रहे हैं। अगर आपका भी घर में और बाहर में दो व्यक्तियों के साथ शारीरिक संबंध के तालुकात है, तो हम आपको बताने वाले हैं; कि यह बात आपके लिए अच्छी है, या आने वाले समय में आपके लिए यह नुकसानदायक हो सकती है या नहीं। तो चलिए बढ़ते हैं हमारे विषय की तरह और जानकारी हासिल करते हैं, बीवी की और गर्लफ्रेंड की चुत चाटने से कोई प्रॉब्लम होती है क्या? के बारे में

 

बीवी की चुत चाटने से और गर्लफ्रेंड की चुत चाटने से कोई प्रॉब्लम होती है क्या? Biwi girlfriend ki chut chatne se koi problem hoti hai kya:

तो दोस्तों आपके दो तरह के शारीरिक संबंध की तालुकात है जिसमें आप दोनों साथियों से सेक्स करते हैं, और आप अगर अपनी बीवी की या गर्लफ्रेंड की चुत चाटते हैं, तो शारीरिक तौर पर देखा जाए तो इसमें किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम नहीं है। बस इसमें एक ही नुकसान हो सकता है,अगर बीवी को या गर्लफ्रेंड को किसी प्रकार की शारीरिक बीमारी हो तो सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिजीज नाम की बीमारी आपको हो सकती है। बाकी बीवी और गर्लफ्रेंड की चुत चाटने से आपको किसी भी प्रकार की कोई प्रॉब्लम नहीं आएगी और यह एक ही बात होती है; क्योंकि चुत किसी की भी हो वह कामवासना की इच्छा को ही पूरा करती है वह तो आपके मन के वह होते हैं। जिसमें आप मिलिंग और इमोशन लाते हैं, कि यह बीवी की चुत है। और आप उसे चाट रहे हैं,या फिर यह गर्लफ्रेंड की चुत है जिसेमें आप चाटने का मजा ले रहे हो।

लेकिन सामाजिक तौर पर देखा जाए तो यह बात गलत हो सकती है,क्योंकि अगर आप शादीशुदा है और आप बाहरी औरत के साथ सेक्स कर रहे हैं। तो इसे नाजायज संबंध कहते हैं, जिसमें समाज आपको समाज से निकाल सकता है। क्योंकि आप सामाजिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हो भले ही आप अपनी निजी जिंदगी के यानी कि प्राइवेट लाइव के मजे ले रहे हैं। लेकिन यह बात अगर किसी को पता चलती है, तो इससे आप परेशानी में आ सकते हैं। या फिर आपकी बीवी को यह बात पता चलेगी तो आप को बीवी तलाक दे सकती है। लेकिन अगर यह बात आपकी बीवी को पता है, कि आप आपकी गर्लफ्रेंड की चुत भी चाटते हो तो यह आपके लिए अच्छी बात है आपको किसी भी तरह से परेशानी उठानी नहीं पड़ेगी।

बीवी की या गर्लफ्रेंड की चुत चाटने से ज्यादा मजा आता है,किस की चुत चाटे : Kiski chut chatne me maja aata hai:

दोस्तों जैसे कि हम नहीं ऊपर की जानकारी में आपके चिंता का कारण बता दिया है। और उससे होने वाले फायदे और परेशानियों के बारे में भी बताया है। तो अब हम आपको यह बात भी बता देते हैं,कि किस की चुत चाटने पर ज्यादा मजा आता है। दोस्तों हम थोड़ा प्रैक्टिकल तरीके से यह बात समझ लेंगे और उसी उदाहरण के साथ आपको समझाएंगे जिससे आपको भी समझने में आसानी होगी।

जैसे की बीवी के साथ तो आप रोजाना सेक्स करते हैं, और एक ही इंसान के साथ हर बार सेक्स करने से इंसान की इच्छा कम होती जाती है। उसे पहले जैसा मजा नहीं आता है, फिर आप अपनी बीवी की चुत कितनी भी चाट लो आपको उसमें ज्यादा मजा नहीं आएगा आपको बाहर की दाल ही पसंद आएगी यानी कि आपकी गर्लफ्रेंड की चुत चाटने नहीं आपको ज्यादा लगाओ रहेगा आपको ऐसा लगेगा कि आपकी बीवी की चुत से ज्यादा आपकी गर्लफ्रेंड की चुत अच्छी है, और उसे चाटने से ज्यादा मजा आता है।

तो दोस्तों आपके इस सवाल का जवाब है; जैसे कि किस की चुत चाटने में ज्यादा मजा आता है यानी की बीवी की चुत चाटने पर ज्यादा मजा आता है, या फिर गर्लफ्रेंड की चुत चाटने पर ज्यादा मजा आता है, यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आपको किस की चुत ज्यादा पसंद है यानी कि यह आपके कामुकता के फीलिंग पर निर्भर है। कि आपको किस की चुत चाटने में ज्यादा मजा आता है, जो चीज आपको हमेशा और आसानी से मिलेगी उसमें आपको कभी भी मजा नहीं आएगा जैसे कि आपकी बीवी की चुत आपको आसानी से और हमेशा मिलती रहेगी लेकिन गर्लफ्रेंड की चूची हो कभी कबार और काफी पापड़ बेलने के बाद मिलती है। तो आपको स्वाभाविक रूप से गर्लफ्रेंड की चुत चाटने में ही ज्यादा लगाव रहेगा और गर्लफ्रेंड की चुत चाटने में ही आपको अधिक आनंद आएगा फिर चाहे गर्लफ्रेंड की चुत से ज्यादा अच्छी आपकी बीवी की चुत क्यों ना हो? फिर इसके उल्टा आपका हो सकता है यानी कि आपकी गर्लफ्रेंड की चुत अगर आपको हमेशा मिलती होगी तो आपको आपकी बीवी की चुत अधिक पसंद आएगी।

Leave a Comment