भाभी की चुत कैसे चाटे? चुत चाटकर भाभी को खुश करे

नमस्कार दोस्तों स्वागत है, आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर और आज का हमारा विषय है। भाभी की चुत कैसे चाटे? दोस्तों आज का यह विषय काफी रोमांचित होने वाला है;क्योंकि आज का विषय यह काफी सारे नौजवान युवकों का सपना होता है,कि उन्हें भाभी की चुत चाटने का मौका मिले लेकिन जब उन्हें ऐसा मौका मिलता है। तो वह चुत को कैसे चाटते हैं, इसके बारे में उन्हें पता नहीं होता है; इसीलिए उस वक्त वह चुत चाटने का मजा उठा नहीं पाते हैं, और भाभी को भी नाराज कर देते हैं। और भाभी को पटाने में नाकामयाब हो जाते हैं।

तो आइए दोस्तों बिना समय गुजारे हम देखते हैं, कि भाभी की चुत कैसे चाटते हैं, और भाभी को कैसे चुत चाट कर आप कामवासना का आनंद दे सकते हैं। जिससे आपको भाभी की चूत चाटने का और भाभी को चोदने का मौका बार-बार मिलेगा। तो चलिए देखते हैं भाभी की चुत कैसे चाटे?

भाभी की चुत चाटने के तरीके : Janiye bhabi ki chut chatne ke tarike

दोस्तों चाहे भाभी हो या आंटी हो या चाचा अगर आपको उनकी चुत चाटने है। तो आप हमसे जुड़े रही है, और इस आर्टिकल में आपको पूरी तरह से सहायता करेंगे आप इस तरह से चुत चाट कर अपने बीवी को या गर्लफ्रेंड को या फिर भाभी को खुश कर सकते हैं।

दोस्तों आजकल पुरुष सेक्स करते वक्त चुत चाटने मना कर देते हैं। क्योंकि उन्हें वह बंदा लगता है। या फिर उन्हें वह अच्छा नहीं लगता है इसीलिए वह चुत नहीं चाहते हैं, लेकिन जिस तरह से औरत मर्द का लंड चुसती है। पुरुष का लोड़ा मुंह में लेती है ठीक उसी तरह औरत की भी इच्छा होती है,उसकी चुत कोई चाटे, या उसकी चुत को कोई मुंह में ले। लेकिन मर्दों को यह बात गंदी लगती है या फिर उनके ईगो के खिलाफ लगती है जिससे वह औरतों की चुत चाटना मना कर देते हैं, और इसी से औरतें काफी नाखुश होती है। और ऐसे में वह दूसरा पार्टनर ढूंढने लगती है,जो उसकी चुत चाट कर उसे कामवासना का पूरा आनंद दे सके। तो आइए देखते हैं कैसे आप भाभी की चुत चाट कर मजा ले सकते हैं, और भाभी को गर्म कर सकते हैं।

भाभी की चुत चाट कर करे भाभी को गर्म : Bhabhi ko chut chatkar kare garm:

दोस्तों चुत यह काफी सेंसिटिव अंग होता है, जिसे हाथ लगाते ही या फिर सुनते ही औरत तड़प उठती है, उसकी कामवासना उत्तेजित हो जाती है और वह चोदने के बारे में सोचने लगती है। जैसे कि मर्द से ज्यादा सेक्स पावर औरतों में होती है, इसीलिए अगर आप औरत की चुत चाटते हैं,या उसे चुमते हैं, तो औरत चुदवाने के लिए तड़प उठेगी।

उंगली डालकर चाटे भाभी की चुत : bhabi ki chut me ungali dalkar bhabi ko madhosh kare:

दोस्तों सेक्स करते वक्त आप भाभी की चुत को अपनी उंगलियों से सहला सकते हैं। और इससे सेहलाते सेहलाते चुत में उंगली डालना शुरू कर दे और फिर जोर से उंगली डालकर चुत के अंदर से और बाहर से पूरी तरह से मसाज करें फिर चुत को चूमते हुए उसे चाटे।

जीभ से चाटे भाभी की चुत को : jibh se chut chatkar bhabi ko khush kare :

जैसे की उंगली डालकर आप चार्ट सकते हैं, ठीक उसी प्रकार आप अपनी जुबान भाभी की चुत में डाल कर चुत को सेहला सकते है। फिर जोर से जितनी हो सके उतनी जुबान आप भाभी की चुत में डाल कर उसे चाटे चुत का रस पिये। रसीली चुत का अस्वाद लेकर आप भाभी को ओरल सेक्स का मजा दे सकते हैं।

भाभी की चुत को अपने मुंह से रगड़े : bhabhi ki chut muhh se ragde :

दोस्तों सेक्स करते वक्त जब आप चुत चाटने जाते हैं, तो मुंह से उसे रगड़े चुत को अपने ओंठो में दबाये जिससे भाभी और भी उत्तेजित हो जाएगी और आप से चुदवाने का मजा उठा पाएगी। अगर आपको आपकी भाभी को खुश करना है,तो आपने भाभी की चुत रोजाना चाटना जरूरी है।

69 पोजिशन में भाभी की चुत चाटे : 69 pose me chut chate :

जैसे कि 69 सेक्सपोजिशन यह सभी को पता ही है। कि औरत लोड़ा मुंह में लेती है,और मर्द औरत की चुत चाटना है ठीक इसी पोजीशन में आप अपना लंड चूसवाकर भाभी की चुत चाट सकते हैं। और दोनों कामवासना की चरम सीमा का आनंद उठा सकते हैं।

चुत चाटने से पहले उसे साफ करे : aise kare chut ko saf:

दोस्तों सेक्स करते वक्त अगर आप चुत चाटना चाहते हैं, तो सबसे पहले चुत की साफ सफाई करें चुत को पानी से धो लें; क्योंकि चुत से काफी ज्यादा बदबू आने की संभावना होती है। जैसे की चुत से वाइट डिस्चार्ज होता है, और पानी निकलता है। उसके कारणों से स्मेल आना संभव है। पुरुष ऐसी चीज की वजह से चुत चाटना पसंद नहीं करते हैं, इसीलिए अगर औरतें अपनी चुत को अच्छे से मेंटेन रखती है। तो कोई भी मर्द उसकी चुत को अपने मुंह में लेकर चाटना चाहेगा। हमेशा चुत की बालों को साफ रखें और इंटिमेट वॉश का इस्तेमाल करें जिससे चुत से बदबू आने की वजह खुशबू आएगी और मर्द चुत की तरफ आकर्षित हो जाएगा।

Leave a Comment