औरत की चूत को कैसे मारे जिससे वह खुश हो जाए ?

आज हम आपके लिए बहुत ही खास किस्म का विषय लेकर आए हैं। जैसे कि औरत की चूत को कैसे मारे जिससे वह खुश हो जाए ? इसी के बारे में हम आपको जानकारी देने वाले हैं, जिससे आपका निजी जीवन और भी सुखी और खुशियों से भर सकता है।

दोस्तों आजकल के भागदौड़ भरे जमाने में लोगों के पास अपने बीवी या गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने के लिए टाइम ही नहीं रहता है या फिर वह जल्दबाजी में अपने पार्टनर के साथ सेक्स करके अपना काम करने निकल जाता है, इससे पुरुष संतुष्ट हो जाता है लेकिन औरत को उस पल भर के कामुकता से वह संतुष्ट नहीं होती है उसे और ज्यादा से ज्यादा समय तक सेक्स करना होता है | तो ऐसे में अगर कई सारे पुरुषों को टाइम की कमी हो या फिर उन्हें पता ही ना होगी आखिर औरत की चुत कैसे मारते हैं ? तो ऐसे लोगों को हम सही सटीक और अधिक गहराई ने में जानकारी देने वाले हैं, जिससे वह अपनी बीवी की या अपनी गर्लफ्रेंड की चुत मार सकते हैं और उसे अधिक खुश कर सकते हैं।

तो आइए दोस्तों हम आगे की जानकारी में देखने वाले हैं की महिलाओं को चुत मरवाने क्यों पसंद होता है ? और क्या चुत को सही तरीके से मारने से औरत खुश हो सकती है, या फिर चुत को सही तरीके से मारने से शादीशुदा जिंदगी कैसी रहती है, और चुत मारने का सही तरीका क्या है, और चुत को कितने देर तक मारना चाहिए या फिर चुत को मारते वक्त उसे चाटना चाहिए या नहीं, और सबसे आखिर में हम देखेंगे कि लड़की की चुत का पानी पीना चाहिए या नहीं ?

महिला को चूत मरवाना क्यों पसंद होता है ? Mahila ki Chut Marna :

दोस्तों जैसे कि मर्दों को यानी कि पुरुषों को अपना लिंग मिलाकर मुठ मारना या लंड से पानी निकालना पसंद होता है। वह उन्हें अधिक मजा देता है काम से बना हुआ तनाव और चिंता दूर करने में पुरुषों को मदद मिलती है ठीक उसी प्रकार महिलाओं को चुत मरवाने से अधिक खुशी प्राप्त होती है, जिससे वह उसकी सारी थकान को भूल जाती है और अपने आप को फिर से तरोताजा महसूस करती है।

औरत अपनी फुद्दी मरवा कर सेक्स करने का मजा उठाती है, इसीलिए उसे ज्यादा फुद्दी मरवाना पसंद होता है। सेक्स करते वक्त जब तक औरत अपनी चुत को नहीं मरवाती तब तक उसे सिर्फ करने का पूरा आनंद नहीं मिलता है। चाहे फिर औरत लंड को अपने मुंह में लेकर चूसने या फिर अपनी गांड मरवाई उसे उतना मजा नहीं आता है जितना चुत मरवाने से आता है, इसीलिए औरतों को चुत मरवाना अधिक पसंद होता है।

क्या चूत को सही तरीके से मारने से औरत खुश होती है ? Chut ko Marne se Aurat khush :

दोस्तों जैसे कि आप सभी ने पूछा है क्या चुत को सही तरीके से मारने से औरत खुश होती है। तो दोस्तों औरत के लिए चुत को कितना भी मारो उसे कम ही लगता है, और उसको थोड़े समय के लिए भी अगर मारते हो तब भी औरत खुश होती है। अगर आप चुत मारते वक्त चुत को चाट चाट कर मारते हो तो यह औरत को अधिक पसंद आता है। और वह अपनी चुत को अच्छे से मरवाती है, जिसमें मुझे सेक्स करने का पूरा मजा आता है और वह अपनी कामुक वासना की चरम सीमा का आनंद ले पाती है। जिसमें वह अपने पार्टनर को सही तरीके से और अधिक उत्तेजित करती है।

तो दोस्तों दुनिया की कोई भी औरत हो वह चुत मरवाने से खुश हो जाती है। अगर आप अधिक समय तक जब तक औरत संतुष्ट नहीं हो जाती तब तक चुत मारते हो तो वह आपसे बेहद प्यार करें लगेगी और हमेशा आपसे ही चुत मरवाने की उम्मीद रखेगी।

औरत की चूत को सही तरीके से मारने से शादी शुदा जिंदगी कैसे खुश रहती है ? Shadishuda chut ko kaise khush kare ?

दोस्तों अब हम सबसे महत्वपूर्ण बात करने वाले हैं, जिसकी वजह से आज के कलयुग में लोगों के रिश्ते और शादियां टूट जाती है। और यह ऐसा विषय है, कि ना पुरुष किसे अपने घर वालों के साथ बोल पाता है। ना औरत इस बात का जिक्र तक कर सकती है, तो इसीलिए यह विषय सबसे महत्वपूर्ण है।

दोस्तों जैसे कि भगवान ने हमें शरीर के साथ-साथ भावनाएं दी है। जिसमें हम प्रेम गुस्सा प्यार लालच वासना इन सभी को महसूस करते हैं, और यह हमारे शरीर को बैलेंस बनाए रखते हैं। अगर इन सभी भावनाओं में से एक भी भावना की कमी या अधिकता महसूस होने लगे तो इससे इंसान के जीवन पर विपरीत परिणाम होने लगते हैं।

तो ऐसे नहीं शादीशुदा जिंदगी में सभी चीजें तो मिल ही जाती है, लेकिन अगर अपना पार्टनर सही ढंग से आपको चोदता नहीं होगा यानी कि आप की चुत को सही तरीके से नहीं मारता होगा जिससे आपको सेक्स करने का मजा पूरी तरह से ना मिलता हो तो आप हमेशा अंदर से दुखी रहोगे। और अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने की इच्छा आपकी कम होते जाएगी जिससे आप दोनों में दूरी और तनाव उत्पन्न हो सकता है। और इस बात का जिक्र आप किसी से भी नहीं कर सकते हैं, इसीलिए आपको ही एक दूसरे के साथ समझा कर इस बात का हल निकालना जरूरी होता है। और पुरुषों ने हमेशा एक चीज याद रखें सेक्स के बाद हमेशा अपनी औरत या गर्लफ्रेंड या बीवी को जरूर पूछिए कि वह सेक्स करने से आनंदित हुई है या नहीं उसे आपका चुत मारना पसंद है। या नहीं अगर उसे पसंद नहीं है, तो उसी से किस बात में चर्चा करें कि उसे किस प्रकार से चुत मरवा नापसंद है। जिससे आपको भी और उसे भी सेक्स करने का पूरा मजा आप तो हो सकता है, और दोनों की शादी शुदा जिंदगी हंसी खुशी से बिताने  का आनंद प्राप्त हो सकता है।

चूत को मारने का सही तरीका क्या है ? Chut Ko marne ka sahi tarika :

जैसे कि हमने ऊपर की जानकारी में आपको चुत मारने का महत्व बताया है, तो इस विषय में हम आपको चुत मारने का सही तरीका बताने वाले हैं। दोस्तों जब भी आप औरत के साथ सेक्स करने की शुरुआत करते हैं,तो उसे किस करते हुए करें सबसे पहले औरत को होठों को चूमे  फिर उसके चेहरे को चाटे फिर धीरे-धीरे उसके सभी कपड़ों को निकाल दे। और पूरे बदन को चूमते रहे फिर उसके बूब्स को दबाकर बूब्स को चाटना और चुसना शुरू करें उसके मुंह दबाए। औरत के मुंह को मुंह में लेकर उसका दूध पिए ऐसा करने से औरत अधिक गर्म हो जाती है। फिर औरत के नंगे बदन को ऑफ कर कर उसको होठों पर किस करते हुए उसकी गांड को दबाएं। फिर धीरे-धीरे चूमते हुए नीचे आए और चुत को किस करें चूत को चाटना शुरू करें, चुत को चाटते वक्त चुत में उंगलियां डाले जिससे चुत में लचीली होकर और गर्म हो जाए और बाद में आप अपना लंड आसानी से चुत में डाल सकते हैं, फिर धीरे-धीरे औरत के गांड पर भी किस करें और गांड को अपने दांतों में चबाये।

यह सब करने के बाद औरत की चुत पर लंड को रखकर चुत में डाल दें और धीरे-धीरे अंदर बाहर करें। फिर धीरे धीरे करते हुए जोर जोर से चुत को मारे और चुत को तब तक मारते रहे जब तक चुत पूरी तरह से सुखना जाए या फिर औरत का पानी ना निकले अगर चुत का पानी निकलने से पहले आप के लंड का पानी निकल गया तो दोबारा दूसरा शॉट जोत में ही मारे। फिर चुत को काफी देर तक मारने के बाद उसे प्यार से हाथों से सहलाये उसकी मसाज करें, और चुत में उंगली को डालकर थोड़े समय तक फिंगरिंग करें जिससे औरतों को अधिक मजा आता है, और वह संतुष्ट हो जाती है। इस तरह से चुत मारने से यकीनन आदमी औरत आपसे बेहद प्यार करने लगेगी।

औरत की चूत को कितने देर तक मारना चाहिए ? Chut ko kitna der Chode ?

दोस्तों जैसे कि ऊपर के विषय में हमने आपको बताया चुत मारने का सही तरीका कैसा होता है तो इस विषय में हम आपको बताने जाएं तो झूठ को तब तक मारे जब तक चोट का पानी नहीं निकल जाता है जब आप सेक्स कर रहे होते हैं तो उसी दौरान कुछ समय तक चुत गीली होती है। और कुछ समय बाद चुत का पानी निकल जाता है, बाद में चुत पूरी तरह से सुखी हो जाती है यानी कि ड्राई होती है। ऐसे वक्त चुत में अधिक दर्द होता है, और औरत भी आपको ड्राई चुत में अपका लौड़ा घुसाने नहीं देगी। और हम दूसरे तरीके से बताने जाए तो जब तक आपकी बीवी आपकी गर्लफ्रेंड या आपकी पार्टनर पूरी तरह से तृप्त नहीं हो जाती है, तब तक आपको उसकी चुत को मारते रहना है।

लड़की की चूत को मारते हुए उसे चाटना चाहिए क्या ? Chut ko Marte hue Chusna :

जब आप सेक्स करते वक्त चूत को मारते हैं, तो उस दौरान आपको थोड़े समय बाद लड़की की चुत को चाटना चाहिए जिससे औरत अधिक गर्म होती है और उत्तेजित होकर वह अपनी चुत की मरवाने की कैपेसिटी और बढ़ा लेती है।

अगर आप चुत मारते वक्त चुत को सही तरीके से चाटते हो तो आपकी पार्टनर अधिक कामवासना का आनंद ले सकती है, और आपको भी मजा दे सकती है। अगर आप उसकी चुत चाटते हैं, तो वह आपका लौड़ा भी चटेगी और आपको भी ब्लोजॉब का आनंद देगी।

क्या लड़की की चूत का पानी पीना चाहिए ? Ladki ki Chut ka Pani Pina :

दोस्तों क्या लड़की की चुत का पानी पीना चाहिए यह बात लड़की की चुत की हाइजीन पर डिपेंड करती है। क्योंकि लड़कियों के चुत के पानी में अधिक बैक्टीरिया पाए जाते हैं। क्योंकि लड़कियों को पीरियड के वजह से उनकी चुत में खराब खून की वजह से ऐसा होता है, तो कर आप शोर से किया पानी में सेक्स कर रहे होते हैं तो ऐसे वक्त आप लड़कियों की चुत चाट कर उसका पानी पीने का मजा ले सकते हैं, लेकिन ऐसा ज्यादातर लोग नहीं करते हैं।

और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लड़की की चुत का पानी पीना है यह बात आपके कामवासना के मूड पर निर्भर होती है। अगर आप लड़की की चुत का पानी पीते हैं, और उसके बाद अगर आपको किसी भी प्रकार की गिल्ट यानी कि गंदगी महसूस ना हो तो आप सेक्स करते वक्त लड़की की चुत का पानी पी सकते हैं।

Leave a Comment