आंटी को कौन सी सेक्सपोजिशन पसंद होती है? Aunty sex Position

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर आज का हमारा बहुत ही रंगीन और दिलचस्प विषय है कि आंटी को कौन सी सेक्सपोजिशन पसंद होती है? दोस्तों आजकल के नौजवान लौंडो को आंटी के साथ सेक्स करने की ज्यादा इच्छा होती है। दोस्तों अगर आपके दिल में भी यह विचार है, कि आंटी की चुत कैसे मारे या फिर आंटी को कैसे चोदे आंटी को किस पोजीशन में चोदे की जिससे आंटी आपके साथ सेक्स करने में और ज्यादा मजा ले सकती है।

दोस्तों आज हम आपको आंटी को कैसे चोदते हैं,आंटी को कौन सी सेक्सपोजिशन पसंद होती है? यह बताने वाले हैं; जिससे आप आंटी को आसानी से खुश कर सकते हैं, और आंटी को बार-बार चोदने का मौका पा सकते हैं, जिससे आपकी भी चुदवाने की इच्छा पूरी होती रहेगी और आंटी की भी कामवासना पूरी होगी। जिससे आंटी आपके साथ सेक्स करने में और भी ज्यादा इंटरेस्टेड रहेगी और हमेशा आपके साथ ही सेक्स करने के लिए तड़पती रहेगी।

आंटी को कौनसा सेक्स पोजीशन में चोदे:

दोस्तों हम सबसे पहले आपको यह बता देते हैं कि आंटी कोई भी रहे हर एक आंटी को हार्ड सेक्स पसंद होता है हाथ से यानी कि काफी जोशीला और रसीला जिसमें आप आपकी शरीर की पूरी मोर्चा लगाते हो और पूरी एनर्जी के साथ आंटी को चोदते हो इस तरीके का सेक्स आंटी को पसंद होता है, और ज्यादा से ज्यादा टाइम आप आंटी की मारते रहे और ज्यादा समय तक चोदते हैं, बस यही काम से चाहती है। इस तरह से कैसे सेक्स करे यह हम आपको बता देते है। दोस्तों आंटियां हर तरीके की पोजीशन में चुदवाने के लिए तैयार रहती है। आप का लौड़ा चूसने में आंटी काफी इंटरेस्टेड होती है। कड़क और अच्छा बड़ा लौड़ा चूसने को आंटी बेताब रहती है। और कई सारी आंधियों को अपनी गांड मरवाना अधिक पसंद होता है कांड अगर आप अच्छे से मारते हो तो काटी और कामुक होकर आपसे जोरो जोरो से चुड़वायेगी। तो चलिए देखते हैं, आंटी को किस-किस तरह से कौन सी पोजीशन में चोदने से आपको और आंटी को मजा आ सकता है।

मिशनरी पोजिशन में चोदे आंटी को:

दोस्तों मिशनरी पोजिशन यानी कि आंटी नीचे लेटी रहेगी और आप आंटी को ऊपर से चोदेंगे जिसमें आप खड़े रहकर भी आंटी को चोद सकते हैं। हाथी के ऊपर आप सोकर आंटी की चुत में लौड़ा डालकर उसे चोदते हैं।उस पोजीशन को मिशनरी पोजीशन कहते हैं, यह साधारण सी पोजीशन है। यह ज्यादातर आंटियों को पसंद नहीं आती है, लेकिन जल्दी-जल्दी में अगर सेक्स करना है तो आंटी ईसी पोजीशन में चुदवाति है।

काऊ गर्ल पोजीशन में आंटी को चोदे:

दोस्तों आंटियों की सबसे ज्यादा पसंद आने वाली पोजीशन काऊ गर्ल पोजीशन है, इसमें आंटियां लंड के ऊपर बैठकर अपनी चुत और गांड को लौड़े पर रगड़ती है। फिर धीरे-धीरे लंड को अपने चुत में सटाकर अपनी गांड को ऊपर नीचे हिलाती है, जिससे उनकी चुत में लंड के जरिए शॉट लगते हैं। ऐसा करते वक्त आंटी आपको टाइट हग करके अपने गांड को जोर-जोर से ऊपर नीचे हिलाएगी जिससे आपका लंड चुत के अंदर बाहर होते रहेगा। और इसी में सभी आंटी को काफी मजा आता है।

डॉगी पोजिशन में चोदो आंटी को:

दोस्तों डॉगी की पोजीशन यह दूसरी सबसे ज्यादा पसंद आने वाली पोजीशन है। इस पोजीशन में आंटियां ज्यादातर अपने गांड मरवाती है, यह पोजीशन खास करके गांड मरवाने के लिए ही इस्तेमाल की जाती है, लेकिन इस पोजीशन में आप चुत भी मार सकते हैं। इस पोजीशन में आंटी घुटने के बल पर कुत्ते जैसी खड़ी हो जाती है,और पीछे अपनी गांड को ऊपर करके पीछे से लंड को गांड में डालने को बोलती है। जिससे आप पीछे की ओर से गांड को शॉट मारते हैं।

लेजी डॉग पोजीशन में चोदे आंटी को:

दोस्तों यह पोजीशन तीसरे नंबर की सबसे पसंदीदा पोजीशन होती है इस पोजीशन में भी आईडिया गांड मरवाती है। इस पोजीशन में आंटी पेट के बल सो जाती है और अपनी गांड को ऊपर करके उस में लंड लेती है। इसमें पुरुष आंटी की गांड के ऊपर चढ़ जाता है, और दोनों पैरों को फैला कर गांड में अपना लौड़ा डाल देता है। जोर-जोर से आंटी की गांड में शॉट मारता है, जिससे आंटी को हार्ड सेक्स करने का मजा आता है।

स्टैंडिंग ओवेशन पोजिशन:

इस पोजीशन में आंटी बेड पर पीठ के बल सोएगी और आप आंटी के दोनों पैरों को पकड़कर दोनों पैरों को फैला कर आंटी की चुत में लौड़ा डालेंगे इसी से आप काफी समय तक और पूरी एनर्जी के साथ आंटी को चोद सकते हैं, और यह आंटी को अधिक पसंद आता है।

69 पोजीशन में आंटी से लौड़ा चुसवाये:

दोस्तों यह पोजीशन ओरल सेक्स की पोजीशन है, इसमें आप आंटी की चुत चाटते हैं और आंटी आप का लौड़ा चुसती है। इस पोजीशन में लंड चूसना आंटी को अधिक पसंद आता है और इसी पोजीशन में आंटी आपसे उसकी चुत चटवाति है।

लीपफ्रॉग पोजीशन में आंटी को चोदे:

दोस्तों इस पोजीशन में आंटी घुटनों के बल पर खड़ी रह कर अपना सीना नीचे करती है। और गांड को ऊपर रखती है, इसी से आप आंटी की गांड और चुत में लौड़ा आसानी से डाल सकते हैं। और आंटी को जोर जोर से चोदने का मजा ले सकते हैं और आप जितना जोर से आंटी को चोदोगे उतना मजा आंटी को आएगा।

 

तो दोस्तों ऊपर की जानकारी में आपको आंटी को किस पोजीशन में 14 इसकी जानकारी मिल चुकी है तो हम आशा करते हैं। कि आप आंटी को चोद कर आंटी को खुश कर सकते हैं, और आप आंटी को चोदने का मजा उठा सकते हैं ऐसे ही अनसुने और सेक्स लाइफ विषयों के बारे में जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे यूनिक देसी हिंदी पोर्टल पर।

 

Leave a Comment