आज के इस लेख में हम आपको औरत को गांड मरवाना पसंद होता है कि नहीं इस विषय के बारे में जानकारी देने वाले हैं । अक्सर आपने सुना होगा सेक्स करते समय एनल सेक्स यानी कि लड़की की गांड में अपना लंड डालकर सेक्स करना ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं मना कर देती है । लेकिन ऐसा क्यों होता है ? क्या आपने कभी इसके बारे में सोचा है ? नहीं ना ?

लड़की की गांड मारने के लिए लडकिया क्यों मना करती है ? Ladki ki gand maarna ladki ko kyon pasand nahin hota hai ?

वैसे देखा जाए तो किसी लड़की ने उसके साथ सेक्स करते समय गांड में लंड डालने में कई बार मना करती हुई नजर आती है, दरअसल इसके पीछे कई सारे कारण होते हैं । लड़कियों को अपनी गांड में लिंग डालना पसंद इसलिए नहीं होता है, क्योंकि उन्हें लगता है कि गांड में लिंग डालने के कारण उनकी गांड का छेद बड़ा हो जाएगा और उन्हें आगे जाकर दिक्कत आ सकती है ।

लड़कियों को तो इस बात का डर होता है कि अपने बॉयफ्रेंड का लंड अपनी गांड में डालने से सेक्स करने पर उनकी गांड बड़ी हो सकती है, दरअसल देखा जाए तो ऐसा कई बार होता भी है और कई बार नहीं होता है ।

लड़कियों को अपने गांड में लिंग डालने से उन्हें आगे जाकर पेशाब करते हुए टॉयलेट में जाने में दिक्कत आ सकती है, इस ख़याल के कारण भी वह अपनी गांड में लिंग डालने से मना कर देती है ।

कुछ लड़कियां अपने गांड में लिंग इसलिए नहीं डालती है, क्योंकि उन्हें इस बात की घिन आने लगती है ।

महिलाओं को गांड मरवाने के लिए कैसे समझाना चाहिए ? Gand Marne ke liye kaise Manaye ?

अगर आप किसी लड़की की या महिला की गांड मारने के लिए उसे मनाना चाहते हैं, तो आपको कुछ बातों को अच्छे से समझाना चाहिए और लड़की के मन में जो डर बैठा है उसको निकालना आपको आवश्यक हो जाता है ।

गांड मारने के फायदे समझाएं : Gand Marne ke Fayde Samjhaye :

किसी महिला को या लड़की को अपने गांड मरवाने के लिए आपको उसको गांड मारने के फायदे क्या होते हैं ? यह समझाना चाहिए, आप उसे इस बारे में यह भी समझा सकते हैं कि अगर आप उसकी गांड में अपना लिंग डालते हो, तो उससे वह प्रेग्नेंट नहीं होने वाली और उसको पीरियड्स में मिस होने का खतरा भी नहीं हो रहेगा ।

आप लड़की को ऐसा भी समझा सकते हैं कि वह पीरियड के दौरान भी आपके साथ सेक्स कर सकती है, क्योंकि गांड में लंड डालने से पीरियड्स में कोई असर नहीं होता है ।

गांड मारने के दौरान खयाल रखना चाहिए ? Gand Marte samay kya khayal rakhe ?

अगर आप लड़की की गांड मारने जा रहे हो या औरत की गांड मारने जा रहे हो, तो आपको कुछ चीजों का ख्याल रखना चाहिए जिनके कारण वह कभी अपने आप में घिन महसूस नहीं करेगी और आपको गांड मारने में भी मना नहीं करेगी ।

इसके लिए आपको सबसे पहले लड़की को टॉयलेट जाकर आने को बोले और फिर उसके बाद में आप अपने लिंग पर कंडोम चढ़ा ले और लड़की की गांड के छेद को आसानी से खोलने के लिए आप उसके ऊपर नारियल का तेल या बदाम का तेल लगा सकते हो जिससे कि जब आप उसकी गांड में लंड डालो गे तब उसको दिक्कत कम होगी ।

गांड मारने से नुकसान नहीं होगा यह समझाएं : Gand me Lund dalne se nuksan nahi vo samjhaye :

औरत की गांड मरवाने के लिए आपको लड़की को गांड मारने के कारण कुछ नुकसान नहीं होगा, इस बात का उसको आपको आश्वासन देकर आप उसे मना सकते । इसके लिए आपको लड़की की गांड में आपका लंड डालने के बाद उसकी गांड का आकार बड़ा नहीं होगा, इस बात को भी उसको समझाना होगा । आपको लड़की को यह भी समझाना है कि इसके कारण उसके पीरियड में कोई तकलीफ नहीं होने वाली और वह प्रेग्नेंट भी नहीं होने वाली ।

औरत को गांड मरवाना क्यों पसंद नहीं होता है ? Mahila ki Gand Marna :

90% औरतें जो एनल सेक्स करने से मना करती है, उन्हें बस यही समस्या होती है कि उन्हें इस बात की घिन आती है और वह यह भी सोचती है की गांड में लंड डालने से उनकी गांड का आकार बड़ा हो सकता है, इसीलिए आपको इस बात का भी ख्याल रखना चाहिए और औरतों को इस बारे में अच्छे से समझा कर उनकी गांड मारने के लिए उन्हें मनाना चाहिए ।

दोस्तों इस लेख में हमने यह जाना की औरतों को गांड मरवाना क्यों पसंद नहीं होता है और इसके पीछे क्या कारण होते हैं ? हम आशा करते हैं कि आपको आने वाले समय में लड़की की गांड मारने के लिए क्या करना चाहिए और उसको कैसे मनाना चाहिए, जिससे कि वह आपके साथ खुशी-खुशी गांड मारने के लिए तैयार हो जाएगी इस बात का पता चल गया होगा |

Leave A Reply